❤️ Chapter 19 ❤️

510 74 9
                                    

At night.......

After dinner everybody retired in their rooms........

They came to their room and saw their kids playing with toys.......

Bon : aaj pehli baar mujhe samajh nahi aa raha batuk ki main kaise karu apne bacche se.......

Batuk : himmat rakho bondita baat toh karni hogi na.......

She nodded.......

They went to them......

Mishti : baba meri doll kaisi lag rahi hai.......

Batuk : ekdum meri princess jaisi...... beautiful......

She smiles.......

Batuk : accha mishti baba ki ek baat maanogi.......

She nodded......

Batuk : aaj tum som kaka aur naina kaki ke sath unke room mein sone jaogi.......

Mishti : okay chalo rudra......

Batuk : nahi baby rudra humare pass rahega......

Mishti : kyu......toh main bhi nahi jaungi aapke pass rahungi......

Batuk : please princess......only for today........ I promise baba tumhe iss Sunday ko bahar le jayenge.......

Mishti : okay......bye rudra..... good night......

Rudra : good night.....!!!!

She hugged batuk......

Mishti : good night baba......

Batuk : good night princess......!!!!!

Mishti : good night mumma......

Bon : good night......kaka kaki ko zyada pareshan mat karna aur so jaana.......

She nodded and left.......batuk closed the door........

They sat beside rudra.......

Batuk : rudra baba jo bhi puchenge uska sach sach jawab doge......

He nodded......

Batuk : baby tumhe school mein kisi ne kuch kaha hai ya kisi ne kuch kiya hai jisse tum pareshan ho.......agar aisa kuch hai toh mujhe aur mumma ko batao.......humara rudra toh humesha se studies mein accha hai toh phir achanak itne kam marks.......

Bon : kuch hua hai kya baby.....toh batao na please........

He hugged her tightly and started crying...... they got panicked.......

Bon : baby kya hua......

Batuk forwarded a glass of water.......

Bon : baby yeh lo pehle pani piyo......

He drank water.......

Batuk : baccha kya hua kyu roh rahe ho........its okay baba bilkul naraz nahi hai tumhare kam marks dekh ke.......

Bon : kuch toh batao baby......accha tumhe hum par trust hai na......

He nodded.......

Bon : toh hume apni problem batao......hum promise karte hai usse thik karenge.......

Rudra : bad sir.....!!!!

Batuk : bad sir......baby kiske baare mein baat kar rahe ho.......

Rudra : baba sir punish karenge......

Batuk : kon sir baby.....please khul ke batao......

Rudra : baba school mein ek bohot hi bad sir hai........woh na mujhe bohot gande tarike se punish karte hai.......

Bon : kaise.....?

Rudra : mumma woh na mujhe apni godi mein bitha ke touch karte hai aur kiss bhi mujhe bilkul accha nahi lagta.......aur woh na mere shirt ke buttons bhi kholte hai........aur phir chocolate dekar kehte hai kisi ko mat batana warna woh aap dono ko maarenge aur mujhe fail kar denge.......mujhe bohot darr lagta hai mumma mujhe school nahi jaana.........

Both were shattered listening him.......Bondita hugged him tightly while batuk fumed in anger.........bondita was just numb........

Bon : batuk.....!!!!

He also cried seeing his state.......

Rudra : baba woh aap dono ko maarenge toh nahi na.......

Batuk : koi nahi maarega hume baby.........

He was crying hysterically.......Bondita patted his back.......slowly he slept in her embrace........they made him sleep properly on bed and put blanket on him.......Bondita went near window and cried out........he went to her and kept hand on her shoulder........she hugged him tightly and cried.......

Batuk : shant ho jao bondita.......

Bon : kaise shant ho jau batuk tum hi batao.......humare rehte hue humare bacche ko itna kuch sehna pada aur hume pata bhi nahi chala.......maa hote hue bhi main apne bacche ko nahi samajh paayi.......bohot buri maa hu main......

Batuk : shut up......aisa kuch nahi hai....... khabardar kabhi aisa khyal bhi apne dimag mein laya toh........Bondita you are the best mother.......

Bon : nahi batuk agar aisa hota toh mera baccha itna kuch nahi sehta.......

Batuk : bondita isme galti meri bhi hai main bhi mehsus nahi kar paya apne bacche ka dard.......lekin Bondita hume kamzor nahi padna agar hume humare bacche ko strong karna hai toh pehle hume strong hona padega.......woh jo bhi hai na bondita usse main nahi chodunga........usse kadi se kadi saza dilaunga......

Bon : batuk jab tak uss rakshas ko saza nahi dilaungi mujhe chain nahi aayega........

Batuk : abhi filhal aaram karo kal hum school chalte hai........

She nodded.......

Next morning.......

Som : batuk rudra ne kuch bataya......

They narrated everything........they were totally shocked........

Naina : aise rakshas ko toh zarur saza honi chahiye........

Batuk : hum abhi school hi jaa rahe hai........

They heard something falling.......they looked there and found trilochan totally numb........

He came to them.......

Kaka : yeh tune jo kaha woh sab sach hai.......

He looked down.......

Kaka : bahu tum batao........

She nodded.......

Kaka : uss rakshas ko chodna mat jisne humare pote ki yeh haalat ki hai.......

They nodded.......

Som : chalo batuk school chalte hai aur rudra ko bhi le chalte hai.......

Bon : nahi dada......rudra nahi jayega bohot dara hua hai subah se........meri himmat nahi ho rahi hai usse phir se uss haiwan ke saamne le jaane ki........

Batuk : Bondita kal jitna rona tha utna roh chuke hai hum dono ab himmat dikhani hai hume bhi aur rudra ko bhi.......

Bon : par batuk......

Batuk : rudra ko lekar aao......

Bon : please batuk......

Batuk : Bondita maine kya kaha lekar aao rudra ko aur hum hai na uske sath.......

She nodded......

The true soulmate 💕💕Where stories live. Discover now