❤️ Chapter 6❤️

603 79 2
                                    

After some time he comes and trio left for home.......batuk was driving car...... Bondita was sat beside him and aaradhya was sitting behind...... Bondita saw a fuchka seller and remembered about her moments with anirudh......how he used to scold her for eating unhealthy......she smiles sadly......batuk already noticed everything.......he also remembered his dada and his scoldings.....but he consoled himself because now he need to console Bondita......

Batuk : Bondita......

Bon : hmmm.....

Batuk : fuchka khaogi......

Bon : nahi batuk mann nahi hai......

Batuk : aise kaise mann nahi hai..... bachpan mein tumhe kitne pasand the bhul gayi......mujhse ladti thi tum khane ke liye ab kya hua......

Bon : batuk mere bachpan se judi hui koi bhi baat yaad karti hu toh patibabu ki bohot yaad aati hai......

Batuk : haa Bondita yeh baat tumne bilkul sahi kahi mujhe bhi woh sab yaad karke dada ki bohot yaad aati hai.....tumhe yaad hai jab hum roshgullo ke liye ladte the tab dada hume kaise daat te the......

Bon : kaise bhul sakti hu daat te bhi the aur saathme bhar bhar ke homework bhi dete the taaki hum phir se ladh na sake.....

Both chuckled....... aaradhya was just listening to them......

Batuk : dada aur unki baato ko jitna yaad karo utna kam hai bondita......ab chalo haso aur hum fuchke khaate hai mujhe bhi aaj khana hai.....

She nodded......

Bon : tum bhi chalo aaradhya.....

Batuk : aaradhya ko pasand nahi hai fuchke aur woh apni diet ko lekar bohot conscious hai.....

Bondita look at him.....he too realised what he said in flow......while aaradhya smiled......

Aar : haa Bondita tum jao.....batuk ne sahi kaha main zyada unhealthy nahi khaati.....batuk ko sab pata hai mere baare mein......

Bondita smiled lightly while batuk got scared......he dragged her to the stall......they started eating......Bondita was enjoying it while batuk was thinking something......

Batuk(mind) : jaldbazi mein pata hi nahi chala main kya bol gaya.........nahi nahi agar Bondita ko humare rishte ki bhanak bhi lag gayi toh woh khud ko hi zimmedar maanegi aur puri zindagi guilt bhi jiyegi......main yeh nahi hone de sakta...... aaradhya it's your time to go London back......ab aur nahi.....agar aaradhya yaha rahegi toh main kabhi move on nahi kar paaunga aur na hi woh kar payegi..... it's better for both of us ki woh London chali jaaye wapas......

He didn't realised when he put a extra spicy one in his mouth.....his mouth started burning.......

Batuk : ahh.....dada kitna tikha diya aapne......

Bondita got panicked...... aaradhya saw this from car and ran to him.......

Vendor : maaf karna maalik dhyan nahi gaya......

Before aaradhya can say anything......

Bon : dhyan rakhna chahiye tha na aapko dada jab inhone pehle hi aapko keh diya tha ki kam tikha rakhna phir.......

Vendor : maaf karna maalkin......

Bondita fed him water and rubbed his back...... aaradhya was fuming......

Bon : thik ho na ab.....

Aar : batuk are you feeling better.....

He nodded...... they payed the vendor and left......

They sat in the car......

Bon : ab thik lag raha hai na......

Batuk : haa Bondita kitni baar puchogi thik hu main ab......

Bon : shotti.....

Batuk : shotti ab chale.....

She nodded.....

They reached home.....

Kaka : arey aa gaye tum log......

Shashwati : bondita baudi......mere liye kulfi laayi aap.....

Bon : sorry shashwati.....main bhul gayi......

She pouts.....

Batuk : shashwati main tumhare liye kal pakka le aaunga.....

Shashwati : shotti.....

Batuk : shotti.....

She smiles......

At night..... after dinner everybody retired in their rooms....

In room.....batuk was going somewhere.....

Bon : kaha jaa rahe ho.....

Batuk : bass baba ko ek baar dekh kar aata hu..... woh kaam ke pressure mein unse milna reh hi jaata hai.....

Bon : main aau.....

Batuk : nahi tum aaram karo main milkar aata hu.....

Bon : thik hai....

He left..... first he went to meet binoy in his room and then went to aaradhya's room.....he knocked.....

Aar : batuk.....come inside.....

He didn't wanted to but reluctantly went......he closed the door......he went near her and hold her hand..... aaradhya was on cloud nine......

Batuk : I want to ask you something......

Aar : hmmm.....

Batuk : do you love me......

Aar : ofcourse I love you......(excitedly)

Batuk : toh tumhe mere pyaar ki kasam chali jao London wapas......

She was shocked to core.......

Batuk : aaradhya tumhare yaha rehne se na main move on kar paunga aur naa hi tum......samjho aaradhya......I am married now and no one change that fact......I have many responsibilities towards my family and specially towards Bondita....... tumhare rehne se main uncomfortable feel karta hu......darr lagta hai kabhi agar Bondita ko sach pata chal gaya toh kya hoga..... aaradhya she is pregnant......agar usse humare baare mein pata chala toh woh khud ko humare alag hone ka zimmedar maanegi jo woh bilkul nahi hai......aur uska asar uske bacche par ho sakta hai..... aaradhya I know you still love me and somewhere I also still feel for you.....aur life mein kabhi bhi tumhe meri zaroorat ho toh main humesha tumhare liye ek acche dost ki tarah khada rahunga par main tumhe woh nahi de paaunga jo tum chahati ho please try to understand......hum dono ke liye accha yehi hoga ki hum apni apni life mein move on kar jaaye......main kar chuka hu tumhe bhi kar lena chahiye.......aur hum dost rahenge usse zyada aur kuch nahi.......

She had tears in her eyes......

He gives a envelope to her.....

Aar : kya hai yeh.....

Batuk : tumhare London wapas jaane ka ticket......

She was shocked......

Batuk : kal dopher ki hai.....if you love me then go back......

Aar : okay I will leave but can I hug you one last time......

He was reluctant but agreed......she hugged him tightly.......he tried but couldn't hug her back.......he freed himself......

Batuk : good night aaradhya......

Aar : good night......

He left......

Aar : chali jaungi batuk lekin Bondita ko sach bata kar.......usne mujhse mera pyar chinna hai......iss guilt mein usse bhi zindagi bhar jeena padega.......

The true soulmate 💕💕Where stories live. Discover now