1. पीहा की बोल्ड लाइफ की शुरुआत कैसे हुई

2.4K 9 3
                                    


रोन्नी सिटी का best टैटू डिज़ाइनर था! आज तक ना जाने कितने ही यंगरस्टर्स उससे टैटू बनवा चुके थे क्यूंकि टैटू का ट्रेंड इतना ज्यादा बढ़ चुका है आजकल कि हऱ कोई सेक्सी दिखने के चक्कर में टैटू बनवाता ही है!

किसी का टैटू ऐसी जगह होता है जो दिखता है और बहुत से लोग ऐसी जगह बनवाने लगे हैं जो नहीं दिखता! रोन्नी पर सभी आंख मूँद कर विश्वास करते थे क्यूंकि किसी किसी को अपनी प्राइवेट जगह पर भी टैटू जो बनवाना होता था! बिज़नेस में प्राइवेसी रोन्नी की पहचान थी!

पीहा पेशे से डॉक्टर थी! वो चरम रोग विशेषज्ञ थी! सब उसके गंभीर व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित थे! मुस्कुराते हुए तो उसे किसी ने देखा ही नहीं! इसलिए उससे बात करते वक्त पेशेंट और उसका स्टॉफ सभी विशेष ध्यान रखते थे कि उससे कुछ गलत ना बोल दें!

ऐसी गंभीर स्वाभाव की थी 32 वर्षीय, सुडोल शरीर की मालकिन, विवाहित डॉ पीहा! गोरी चिट्टी, चेहरे की बनावट ऐसी एक बार देखे तो देखता ही रह जाए! उस डॉ पीहा का कोई बॉयफ्रेंड भी हो सकता है! कोई विश्वास नहीं करेगा!

विक्की एक जिम ट्रेनर और जिम ओनर था! 28 वर्षीय विक्की की बॉडी को देख कर कोई लड़की उससे attract ना हो भला कहीं हो सकता था! पर विक्की का खुद पर इतना कंट्रोल था कि वो किसी भी लड़की को अपने पास फटकने भी नहीं देता था! अगर वो ऐसा करता तो भला उसके जिम में लड़कियां इतना फ्री होकर जिम कर पाती?

पीहा को अपने बेतरतीब रूटीन की वजह से एक साल पहले जिम ज्वाइन करना पड़ा! अपने शरीर को फिट रखने के लिए! उसने तो अपने पति डॉ विवेक को भी बोला था उसके साथ ज्वाइन करने के लिए! पर उसके पास इन सब चीजों के लिए बिल्कुल भी समय नहीं था क्यूंकि वो पीहा से भी ज्यादा बिजी था! तो वो अकेली ही जाने लगी!

वो खुद डेडिकेटेड थी और विक्की का सिखाने का ढंग भी लाजबाब था तो वो जल्द ही सारी एक्सरसाइज करने लगी और दिन प्रतिदिन उसकी बॉडी में और भी निखार आने लगा! उसकी डेडिकेशन देख कर विक्की भी उससे काफ़ी खुश रहता और दोनों एक तरह से दोस्त बन गए थे!

डॉ पीहा के बोल्ड और सेक्सी कारनामेजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें