10. Rocky gets attracted to piha's body

966 15 0
                                    

मुझे अपने पाठकों से बहुत ज्यादा नाराज़गी है ! दोस्तों मैं बहुत बिजी पर्सन हूँ फिर भी आप लोगों के लिए ये मटेरियल लिख रहा हूँ ! पर आप लोग सिर्फ पढ़ कर निकल जाते हो ! कोई कमेंट नहीं कोई स्टार रेटिंग नहीं ! ऐसे तो आप लोगों का दोस्त पीछे ही रह जायेगा औरों से ! प्लीज आज के बाद ढेर सारे कमेंट और रेटिंग्स दीजिये ! मुझे किसी स्टीकर की जरुरत नहीं रेटिंग दीजिये और कमेंट दीजिये ! अगर अगले दो चार एपिसोड्स में मुझे आपके पचास कमैंट्स मिल गए तो एक CEO यंग लड़की की एक प्ले बॉय के साथ कॉन्ट्रैक्ट लिव इन रिलेशनशिप पर मेरे दिमाग में बहुत अच्छा प्लाट है, वो कहानी शुरू करूँगा ! आपको इतनी पसंद आएगी पूछिए मत ! तो इसी एपिसोड से कमैंट्स शुरू कर दीजिये प्लीज दोस्तों 🙏🙏🙏

अब आते हैं कहानी की ओर :- जब इंसान किसी चीज में धंसने लगता है तो बुरी तरह से धंस जाता है ! आदत ऐसी चीज है अगर लग जाए तो बस पूछो ही मत फिर इंसान का उस आदत में से निकलना मुश्किल हो जाता है ! निकलना क्या उसकी और ज्यादा जरुरत महसूस होने लगती है ! फिर चाहे वो खाने की आदत हो, कोई नशा हो या सेक्स ! इंसान आदि हो जाता है इन सब चीजों का और इन चीजों की जरुरत का कोई अंत तो होता नहीं है ! जितनी मिलती जाती है उतनी ही जरूरतें बढ़ने लगती हैं !

कहाँ तो पीहा को उसके हस्बैंड का संपर्क कभी कभी नसीब होता था ! फिर उसे विक्की मिला तो उसकी बांछें ही खिल गयी और और उसे आदत सी हो गयी ! फिर अब जब टैटू डिज़ाइनर रॉकी से मुलाकात हुई और उसने ओपन बातें करनी शुरू की तो पीहा उससे ज्यादा खुद ओपन हो गयी ! वह रे इंसान ! खुद ही नियम बनाता है और खुद ही उसे तोड़ता है ! हाहाहाहा ! यही तो इंसान की फितरत है ! शर्मीली सी पीहा एक बिंदास औरत कब बन गयी पता ही नहीं चला !

आज संडे था और पीहा का टैटू बनवाने का दिन था ! उसके हस्बैंड को तो वैसे भी फॉरेन में किसी कांफ्रेंस में गए तीन चार दिन हो गए थे और वो अगले हफ्ते वापिस आने वाला था ! उसका तो उसे कोई डर ही नहीं था ! विक्की को भी उसने बोल दिया था कि आज पूरा दिन वो उसे फ़ोन ना करे ! वैसे भी उसके हस्बैंड की वजह से विक्की उसे फ़ोन या मैसेज कम ही करता था ! आज वो उसकी ओर से भी निश्चिन्त हो गयी थी !

डॉ पीहा के बोल्ड और सेक्सी कारनामेजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें