14. Piha's Gets Excited

706 13 0
                                    


इंसान को कई बार जब अंतरात्मा धिक्कारती है तो एक बार तो वो सोचने लगता है कि मैं जो भी कर रहा हूँ बहुत गलत कर रहा हूँ ! पर जल्दी ही फिर से वो वही करने लगता है जो उसके मन को अच्छा लगता है, जिसमे आनंद आता है उसे ! जैसे एक शराबी दिन में कसम खायेगा वो आज से शराब नहीं पियेगा ! पर शाम को फिर से शराब पीकर आता है ! क्यूंकि हर इंसान अपनी इन्द्रियों से बंधा हुआ है और इस तरह अपनी इन्द्रियों के वश में रहता है कि कितनी भी कोशिश करले, इस चक्र से निकल नहीं पाता !

ऐसे ही हमारी डॉक्टर पीहा को भी रात को जो थोड़ा एहसास हुआ वो सुबह पता नहीं कहाँ गायब हो गया क्यूंकि उसे ध्यान आया कि जिसके लिए टैटू बनवाया था उसे भी तो दिखा के आना था नहीं तो उस टैटू का क्या फायदा ! वैसे उसे कई दिनों से ऐसे सपने आ रहे थे कि उसे कोई 20 साल का लड़का प्यार कर रहा है ! वो ये सोचते ही एक्ससिटेड हो जाती है !

फिर सोचती है बस सपना ही तो है, कोई हकीकत थोड़े है ! खैर वो मुस्कुरा देती ये सोचकर कि पॉसिबल थोड़े हो सकता है ! फिर सोचती, कितना आनंद आएगा जब एक जवान लड़का मुझे बिस्तर पर गिरायेगा, मेरे कपडे उतरेगा और उसका लकड़ी जैसा सख्त शरीर जब मेरे शरीर में समायेगा तो अंदर जो ड्रिल होगी वो कमाल की होगी ! वो खो जाती उन ख्यालों में ! फिर अगले ही पल झटक देती कि मुझे भला कोई इतना जवान लड़का कहाँ से मिलेगा !

जो है उसी से ढेर सारा प्यार करुँगी ना ! ये सोचकर ही पीहा खुश हो गयी और बहुत ही सेक्सी कपडे पहन कर वो सुबह सुबह gym के लिए निकल जाती है जहाँ पर विक्की पहले से उसका इंतज़ार कर रहा होता है ! अभी सब लोग थे तो विक्की उसे वार्म फ्रेंडली हग देता है और पीहा अपनी एक्सरसाइज शुरू कर देती है !

आज वो स्लीवलेस टीशर्ट और निकेर में ही थी ! सभी मर्दों की नज़र सेक्सी पीहा पर ही थी ! वैसे तो विक्की मुस्कुरा रहा था कि पीहा की वजह से उसके मेल कस्टमर्स बढ़ सकते हैं पर दूसरी तरफ उसे जलन भी हो रही थी कि कहीं कोई ठरकी उसकी गर्ल फ्रेंड को उड़ा के ना ले जाए ! पर वैसे भी उसे पीहा को खोने का कोई डर नहीं था क्यूंकि gym में ज्यादातर मोटी तोंद वाले अंकल ही थे ! वो एक जवान मर्द को छोड़कर उनके पास तो जाने से रही ! ये सोचकर विक्की अपने आप में ही हंस दिया !

डॉ पीहा के बोल्ड और सेक्सी कारनामेजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें