12. Rocky engraged tattoo

919 12 1
                                    


दोनों ने आनंद की पूरी अनुभूति ली और कोई आधे घंटे तक उसी पोज़ में लेटे रहे ! फिर पीहा ही बोली "काम भी शुरू कर दीजिये अब के फिर से काम में डूबना है !" उसने हँसते हुए बड़ी गहरी बात कही ! रॉकी हंसने लगा उसकी बात सुनकर और बोला "मुझसे ज्यादा तो आपको जरुरत लग रही है डॉक्टर !" दोनों हंसने लगे !

पीहा बोली "ऐसा करते हैं पहले नहा लेते हैं फिर काम शुरू करते हैं, नहीं तो एक दुसरे के कामरस की खुशबु से फिर से करने को मन कर जाएगा !"

रॉकी फिर से हँसते हुए बोला "मुझे तो आप जन्म जन्मांतर की प्यासी लग रही हो डॉक्टर !" पीहा फिर से हंसने लगती है और उसे खिंच कर बाथरूम में ले जाती है और शावर ऑन कर देती है ! दोनों नंगे तो पहले से ही थे !

पीहा के रूप यौवन का आकर्षण कह लो या नंगे बदन का घर्षण या फिर शावर से पड़ती हुई शीतल जल की फुहारें, रॉकी के नन्हे जीव को इन सबने फिर से विशाल नाग में परिवर्तित कर दिया था ! पीहा की नज़र उसी नाग पर थी ! उसने उसे हाथ में लिया और सहलाना शुरू कर दिया ! एक तो शीतल जल का स्पर्श ऊपर से एक नवयौवना के तप्त हाथों का स्पर्श , दोनों ने मिलकर ऐसा जादू चलाया कि ये एक लोहे की रोड में परिवर्तित हो गया !

पीहा धीरे धीरे हाथ चला रही थी और उसे बड़े गौर से देख रही थी ! पिछले सहवास के एक घंटे बाद ही दोनों फिर से पूरी तरह तैयार थे ! अब रॉकी से भी सहन करना मुश्किल हो रहा था तो उसने पीहा की गर्दन पकड़ कर उसे नीचे की ओर झुकाया ! पीहा उसका इरादा समझ गयी थी ! रॉकी का क्या खुद पीहा का इरादा था उस उछाल कूद कर रहे नाग के रस का पान करने का !

वो पैरों के बल नीचे बैठ गयी और अपने हाथों की मदद से उसे अपने मुँह के पास लेकर आयी ! पहले उसने अपने नथुनों से उसकी प्यारी सी खुशबु सूंघी ! फिर उस पर चार पांच किस जड़ दी !ऊपर से लेकर नीचे तक ढेर सारी किस्सेस की उस नाग की जड़ तक !

रॉकी को बोलना ही पड़ गया !"अब और ज्यादा मत तड़पाओ मेरी जान ! ये आपके मुँह की गहराइयाँ नापने को बेकरार है ! इसे मत तरसाओ ! निगल लो इसे !" रॉकी के इतना कहने भर की देर थी के पीहा ने उसे अपने मुँह में समा लिया और मुँह को आगे पीछे करने लगी ! रॉकी की सिसकारियां बाथरूम की दीवारों से टकरा कर मानो कोई संगीत पैदा कर रहीं थी !

डॉ पीहा के बोल्ड और सेक्सी कारनामेजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें