8. पीहा की रॉकी से मुलाकात

789 7 0
                                    

कहानी ही शुरुआत मैंने रॉकी से की थी जो नामचीन टैटू आर्टिस्ट था ! हर किसी के राज़ उसके जेहन में दर्ज थे ! विक्की ने पीहा को रॉकी का नंबर दिया ! पीहा को हालाँकि थोड़ी हिचकिचाहट थी पर वो अपने जवान प्रेमी का दिल नहीं तोडना चाहती थी ! उसकी इच्छाओं का मान रखना उसका फ़र्ज़ था !

पीहा ने आज रॉकी से अपॉइंटमेंट ली थी ! आज उन लोगों की सिर्फ डिस्कशन होनी थी ! कौन सा टैटू, कहां बनवाना है और कोई एलर्जी वगैरह ! सब कुछ डिस्कस होना था ! डॉक्टर पीहा ठीक 11 बजे रॉकी के ऑफिस में थी !

रॉकी ने मुस्कुरा कर डॉ पीहा का स्वागत किया ! वो उन्हें अपने केबिन में ले गया और उन्हें बिठाया और बोला !

रॉकी मुस्कुराते हुए ....हां जी! मैडम बोलिये आपको कैसा टैटू बनवाना है !

अब पीहा कहने को कहना चाहती थी के सेक्सी टैटू बनवाना है पर बोल नहीं पा रही थी ! बात शुरू करने के लिए बोली "वैसे आपके पास कौन कौन से डिज़ाइन के टैटू हैं !"

रॉकी पहले हल्का सा हंसा फिर बोला "मेरे पास तो हज़ारों तरह के टैटू हैं मैडम, कुछ लोग नाम गुदवाते हैं कुछ धार्मिक चिन्ह या मन्त्र ! कुछ लोग फ्लावर या पशु पक्षी भी गुदवाते हैं ! बहुत है वैरायटी मेरे पास ! आप बस मुझे आईडिया दे दीजिये कैसा और कहाँ छपवाना है ! तो मैं आपको सुझाव दे सकूंगा !"

डॉ पीहा का गला सूखने लगा था ! हालांकि उसके पति होने के बावजूद बॉय फ्रेंड था उसका ! जिसके साथ उसने ढेर सारा मज़ा किया था ! पर फिर भी थी तो इंडियन लेडी ही ! शर्म होना स्वाभाविक है ! इसलिए बोलते हुए हिचकिचा रहे थी ! जब वो इतना सोच रही थी तो रॉकी समझ जाता है कि इसे ऐसी वैसी जगह पर गुदवाना है टैटू !

वो उन्हें बातों में लगा कर कम्फर्टेबल करने की कोशिश करता है ! रॉकी पीहा को बताना शुरू करता है !

"देखिये मेरे पास हर तरह के लोग आते हैं ! सबकी अपनी जरूरते और इच्छाएं होती हैं जिनके अनुसार वो टैटू का डिज़ाइन पसंद करते हैं और जगह जहाँ पर टैटू बनाना है उसको चुनते हैं ! कई बार इंसान की खुद की इच्छा होती है और कई लोग अपने भाई बहन पति पत्नी प्रेमी प्रेमिका के कहने पर टैटू बनवाते हैं ! मेरे पास हर तरह के लोग आते हैं !

उन सबके अपने अपने राज़ होते हैं ! रॉकी का रिकॉर्ड रहा है कि वो मरता मर जायेगा पर किसी का राज़ दुसरे तक नहीं पहुँचने देता यही मेरे बिज़नेस की ग्रोथ की वजह भी है ! क्यूंकि लोग मुझ पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं ! मुझे पता है बहुत से लोगों को उस जगह टैटू बनवाना होता है जो जगह खुद उन्होंने या उनके प्रेमी या पति ने ही देखि होती है ! और इसमें कुछ भी गलत नहीं है !

देखिये अगर आप भी कोई ऐसी जगह बनवाने की सोच रहे हो तो बता दीजिये ! और विश्वास कीजिये आपका राज़ राज़ ही रहेगा !"

पीहा सोच में पड़ी थी पर फिर भी जब वो आ ही गयी थी और इतनी बातें जो हो गयी थी तो उसने सोचा अगर टैटू बनवाना है तो खुलना तो पड़ेगा ही ! बिना खुलकर बताये उसे कैसे पता चलेगा कि कहाँ बनवाना है टैटू!

वो थोड़ा हिचकिचाई फिर एकदम से बोल पड़ी "दरअसल मुझ अपनी जांघ पर टैटू बनवाना है !" रॉकी मुस्कुराते हुए बोला "ये हुई ना बात ma'am आपको इतना झिझकने की जरुरत नहीं है ! आप बताइये आपको किस साइड में और एक्साक्ट्ली किस प्लेस पर टैटू बनवाना है !"

अब तक पीहा काफी खुल चुकी थी ! वो यहां टैटू बनवाने के मकसद से आयी और वो भी जांघ पर तो घर से ये सोचकर आयी थी ! इसलिए वो स्कर्ट पहन कर आयी थी ! पीहा ने सोच लिया था अब जो भी बोलना है खुलकर बोलना है ! तो उसने स्कर्ट को एक साइड से उठाया रॉकी उसकी गोरी चिट्टी चमड़ी को देख रहा था ! हालाँकि वो पूरी तरह से प्रोफेशनल था पर वो मन ही मन उसकी बॉडी की प्रशंसा किये बिना नहीं रह पाया !

क्या टांगे थी उसकी मानो केले के तने हों ! एकदम सॉफ्ट ! उसने बायीं तरफ अपने मेन पार्ट के बिल्कुल साइड में हाथ रखकर बोला यहाँ बनवाना है ! रॉकी उस पॉइंट को ध्यान से देख रहा था ! बेबी पिंक कलर की नेट वाली पैंटी में से उसका पार्ट थोड़ा बहुत विज़िबल भी था !

रॉकी ने सोचा अब मतलब की बात करनी चाहिये ! वो बोला "मैडम, ठीक है यहाँ पर टैटू बन जायेगा ! पर पहली बात आपको कई सिटिंग्स देनी पड़ेंगी ! दूसरी बात कुछ दिन कुछ एहतियात रखनी होगी ! एक और बात यहाँ छपवाने के लिए कुछ खास डिज़ाइन हैं मेरे पास ! मैं आपको ब्रॉऊशर देता हूँ ! आप उसमे से पसंद कर लो मैं वही डिज़ाइन आपकी जांघ पर छाप दूंगा !" 

डॉ पीहा के बोल्ड और सेक्सी कारनामेजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें