Subah ka waqt rajhisthan ke rajgharane mein abhi tayaari ho rhi hai kyu ki iss ghar ki badi beti yani Nia zaidi ki shaadi hai ji bilkul apne durst suna. Mehel mein khush Iya he khush Iya hai.magar inko ye nhi pata ki inki ye muskan zyada der ke liye nhi.
Ak ladki apne kamre mein khud ko nihaar rhi thi.ki tab hi.
??Nia!!!
??:Niaaa!!!N:Shaant ho jao aur batao mein kesi lag rhi hu
??:bohot pyaari
N:Shukriya sana
??:kafi khoobsurat.
N:tum bhi achi lag rhi ho siya
Sana:kya mtlb mein achi nhi lag rhi.
N:nhi nhi tum sab se achi lag rhi ho.
Siya:mein toh bata na bhool gyi ammi bula rhi thi neeche room mein ladke wale aarahe honge.
Sana:ayee hayee iske gaali toh dekho tamatar jese hogaye.
N:chup karo sana
Siya:dekho aur laal hogyi lava ki tarah.
N:tum dono ki jab baari aayegi na tab dekhungi.
Sana/siya:ji bilkul.Esa keh kar woh dono nia ko neeche laate hai room mein jaha unki Maa thi woh dono use bithate hai aur bahar chale jaate hai.
Btw their outfit.
NIA》
SANA》
SIYA》
......
Siya aur sana dono bahar apne Abbu ke pass jate hai.
Sana:Abbu aap ne bulaya tha
D:Ha woh na aaj humare ak special guest aane wale hai mein chahte hu ki aap dono unko assist karo.
Siya:zaroor aap fiqr na kare.
D: Thik hai woh aate he -lo aagaye.
D:kese hai aap sab
Z:hum thik hai aur ye formalities kyu hum toh dost haina.
D:ha ha bilkul.
Z:aur ye dono kon hai.
D:ye meri betiya hai . Ye Sana aur ye Siya.
Z:oo inko humne aakhri baar dekha tha jab ye bachi thi. 3 saal ki.
D:ha aur aapke bete kaha hai.
Z:oh ye mera bada beta hai isko ko tum jante he ho aur ye hai mera dusra beta Azaan aur teesra beta afroz aur mera chota beta abhi California mein hai office ke kaam se.
D:ohh aaye na aap sab
Siya :Aunty aaye mein aapko ammi ke pass leke chalti hu.
Sana:aap sab bhi aaye thak gye honge aap sab.Woh dono unko leke guest house ki taraf leke chalti hai . Aur tabhi unki ammi aati hai woh sab baatein karne lagte hai. Siya aur sana unke liye naashta lekar aati hai.
Woh naashta serve karte hai magar Sana iss baat se baakhabar hoti hai ki usko koi dekh raha hai. Jo ki aur koi nhi ......
To be continue...
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanfictionMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.