2 week later.
2 days baad Sana aur Afroz ki engagement hai. Aur 1 month baad shaadi. Sab log shoppings mein busy the.
In khan mantion.
Junaid:kya hua maa aap itne gusse mein kyu ho.
Aima: nhi hona chahiye dekh engagement hai Afroz ki aur ye tera pyaara bhai nhi Aasakta.
Azaan: woh busy hoga na kaam mein.
Aima: busy sirf kaam kaam kabhi kabhi mujhe lagta hai uski shaadi uske kaam se kardu.
Junaid: acha aap shaant hojaye.
Aima: laga usko phone tu dekh kya bolta hai Hira tum baat karo aur dekho.
Hira: jii.*woh phone lagati hai kuch rings baad phone pick up hota hai*
Otp.Hira: Hello Awan.
Awan:ji Bhabi kuch kaam tha.
Hira: Ha woh mein bol rahi thi-
Awan: ik Afroz bhai ki shaadi hai but mein nhi Aasakta mujhe abhi bohot saare kaam karne hai..aur meri meeting hai important so I will call u later.Call cut.
Aima: dekha meeting woh bhi important usko pata nhi kya hogaya hai aane do usko shaadi karwa dungi. Fir dekhte hai kese jaata hai.
Zahid: woh fir bhi apne kaam ko first priority rakhega
Aima: dekho ak toh ye Afroz shaadi ke liye pagal ho raha hai. Aur ye Awan kisi ki sunta he nhi.
Junaid: akhir bhai kiska hai.
Aima: chup karo itna kaam karta hai pata nhi apna khyaal rakhta bhi hai.
Azaan: rakhta hai na maa warna saari ladkiya ussi par kyu Marti hai.
Aima: un ladkiyo ko bolo zeher khaake marjaye mere bete pe nhi.
Junaid: savage maa shaant hojaye. Abhi nhi toh shaadi mein aajayega.
Nia: Awan itna ziddi hai.
Aima: ha abhi tum usse milli he nhi
Junaid: aapko nhi pata kabhi kabhi hum bhai sochte hai ki woh bada hai ya hum sab.
Azaan: itna manly behave karta hai aur bohot cold bangaya hai.
Afroz: mein bata raha hu agar woh meri engagement mein nhi aaya na toh mein uski first night khraab kardunga.
Junaid:tujhe abhi bhi lagta hai woh shaadi karega.
Afroz: Ha hogi na koi toh haseen Pari jo uss cold &rude monster ka dil jeetegi.
Aima: Agar usne is baar koi gori chatti girlfriend laayi na fir dekhna.*woh baatein karte rehte Hai Nia ko ab sach mein acha lagta hai time spend karna uss ghar mein*
Some where at California.
??:Sir I did what u said.
Awan: hmm u can leave now.*cold*
*the person left*Awan: let's surprise my dear family.
*he smiled thinking about his family*Because in this world Awan syed khan only loves 2 things.
1:His family.
2:His work.Don't know he will add 1 more or not.
To be continue.....
I hope aapko ye story achi lagi hogi.
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanfictionMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.