Aima apne bete ko bulati hai akele baat karne ke liye.
Azaan:Kya hua Hai maa sab theek haina?
Aima:Beta hum aapse kuch zaroori baat karna chahte hai.
Azaan:ji bataiye.
Aima:Azaan aap dekh rahe haina ye sab kya ho raha hai .hum chahte hai ki aap nia se shaadi karle kyu ki woh ak ladki hai agar baraat nhi aayi toh uss ladki par zindagi bhar ye daag lag jayega.
Azaan:mujhe koi aetraaz nhi hai maa mein jaanta hu aap kabhi mera bura nhi chahenge.
Aima:Aap ab jaakar taiyaar hojaye humne designer already bulwa liya hai. hum Hira ko phone karke ghar par sab tayaari ke liye kehte hai.
Azaan:ji magar...maa kya woh raazi hai.
Aima:usski aap fiqr na kare.*Woh esa keh kar chali jaati hai aur Azaan bhi*
*Dusri taraf Nia shaadi see inkaar kar rhi hai.*
M:Nia maan jao .ye sab ki bhalai ke liye hai.
Nia:Aap hamesha dusro ka sochti hai mera kya meri shaadi toot gyi aur abhi aap keh rahe hai mein kisi aur se shaadi karu.
M:Nia hadh hogayi hai ak baar apne pasand ke ladke se shaadi karke dekh liya na kya hua ab humari baat mano.
Nia:nhi karni mujhe shaadi.
Sana:please maan jao na warna abbu ko sharminda hona padhega.
Siya:Bahir sab mehmaan aagaye hai .ye theek nhi hai.woh sab aapke kirdaar par baat karenge.please maanjao.
Nia:mujhe ye umeed nhi thi tum dono se Ammi Abbu ne toh mujhe kabhi pyaar kiya he nhi.tum dono par mein bohot bharosa karti thi aur tum dono ne aaj....
*woh apna aansu pochti hai*
Nia:thik hai manzoor hai mujhe ye shaadi.magar meri ak baat yaad rakhna aaj se aapki ye beti mar chuki hai nafrat hai mujhe aap sabse.
*Esa keh kar woh waha se chali jaati hai*
Siya: kya woh sach mein humse nafrat karti hai .
*woh apni ammi se kehti hai aankhon mein aansu liye*
M:Nhi meri jaan woh abhi gusse mein hai sab theek hojayega.
Sana:Ha bss woh khush rahe ab.
M:Ha aur dekhna woh khud ak din bolegi ki ye uske liye best choice thi.
*woh sab neeche jaate hai*To be continue...
Are you ready for the wedding?
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanfictionMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.