EP:-4

247 5 0
                                    

Sab log neeche hall mein intzaar kar rahe hote hai Dulhan ka.groom exchange hona ye koi badi baat nhi thi kyu ki kisi ko pata nhi tha kisse ho rhi hai. Koi media nhi thi.
Woh sab stairs ki aur dekhte hai jab unhe awaaz sun ai deti hai heels ki.waha hoti hai Nia zaidi jiska chehra ghunghat se chupa hua hota hai.Azaan Nia ko dekh kar kho jata hai apne he dunya mein.

Afroz:Bhai zinda toh hona.
Azaan:h-ha kya
Afroz:kuch nhi bhabi aagayi.
Azaan:ohh

*woh neeche aake bethti hai opposite side mein.*

*Nikah Shuru hota hai Nia waha sirf ak doll jese bethi hoti hai without emotions aur yaha Azaan ki dhadkane tez horahi thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


*Nikah Shuru hota hai Nia waha sirf ak doll jese bethi hoti hai without emotions aur yaha Azaan ki dhadkane tez horahi thi.Nikah ke baad woh sab dinner ke liye jaate hai sab log mojood the siwaye 2 insaan hai..ji ha Siya aur sana....woh kafi udaas the aur apni behen ko aur gusse mein nhi dekhna chahte the isiliye woh dono sabse alag the.*

♡Vidai♡

Ab waqt hai vidai ka Azaan ke ghar wale pehle he chale gaye the kyu ki unko kaam tha ghar par.Azaan aur Nia sab se milte hai .Nia direct Car mein Jakar Beth jaati hai bina apne Abbu aur Ammi se mile bagair ye sab kuch Sana Aur siya apni room ki balcony se dekhte rahi thi.unki ankhein laal thi rone ki wajah se.Azaan bhi sab kuch observe kar raha hota hai magar kuch nhi bolta kyu ki woh jaanta hai ak ladki ke liye ye sab bardasht karna namumkin hota hai.

♡Khan Mantion♡

Nia mantion ko dekh kar impressed hoti hai kyu ki usse hamesha se modern designs pasand tha.woh andar jaate hai aur sab log unka welcome karte hai flowers se.Hira Nia ko apne kamre mein lekar chalti hai.And honestly Nia ko exactly wahi room chahiye tha hamesha se magar sirf unke royal culture ki wajah se uska woh sapna kabhi pura na ho paya. Magar yaha hua.woh room mein jaakar directly change karti hai aur sone chali jaati hai.

Dusri taraf Sana aur Siya ka haal bohot khrab tha toh woh ak he room mein sogaye..

Abhi raat ke 12:00 baj rahe the Azaan apne kamre mein aata hai aur dekhta hai ki....

To be continue....


Kya lagta hai aapko,kya hua hai?

Ishq-e-MuhabbatWhere stories live. Discover now