Abhi subah ke 7 baj rahe the aur sab mehal mein tayaari kar rahe the khan pariwaar ka aur nia ka....
Siya aur Sana dono subah se kaam mein lagi thi ...Sana aur Siya kitchen mein help kar rahi thi aur uske baad decuration bhi dekhna tha...abhi 10 baj rahe the aur unki Ammi ne unko zabardasti ready hone ke liye bheja. Kuch waqt baad woh neeche aaye.khan family bhi waha thi woh dono apni ammi ko dekhte hai jo gussa thi kyu ki unko waqt lag gaya ready hone mein..woh dono nervously jaate hai aur sabse baat karte hai woh Nia ko dekhte hai jo shaant thi .woh dono waha se chale jaate hai dining room mein kyu ki unko sab ready karaana tha.
(BTW their outfits)
(BTW their outfits)
Nia.
Azaan.
AAfroz.
Sana.
Siya.
...........
Kuch der baad sab naashta karne aate hai Afroz sirf Sana ko observe kar raha tha...Sana ye baat kaafi ajeeb lagi magar usne as usual ignore kiya. Naashta karne ke baad woh sab ghar ke bade living room mein baat kar rahe hote hai. Baaki Nia Azaan ko ghar dikhaati hai. Sana garden mein hoti hai aur Afroz uske peeche peeche waha jaata hai aur Siya personal garden mein bethi hoti hai..
In garden.
Sana:kitna khoobsurt hai ye.
Afroz:Aap bhi.
Sana:huh.
*woh peeche dekhti hai *
Sana:Aap yaha.
Afroz:well sab busy the so isiliye
Sana:ohh aapko kuch chahiye.
Afroz:Ha bss kisi ki company chahiye.
Sana:ohh than aap mujhe join kar sakte hai.
Afroz:Aap yaha kya kar rahi thi.
Sana:mein yaha bss esehi thoda walk karne aayi .
Afroz:toh saath mein karte hai walk.
Sana:sure
*woh usko dekh ke smile kehti hai*
*woh dono ese he baatein karne lag jaate hai aur kaafi ache friends bhi bante hai**Time skipp*
Woh sab wapas chale jaate hai.
Aur yaha sana aur Siya apne room mein chale jate hai.
Can't ignore but Sana ko thoda thoda crush hai Afroz par but as a moody girl pata nhi kab change hojaye..Kuch din baad
In dino Afroz aur sana kafi ache dost bangaye Afroz kuch bahana karke mehal aata aur sana se baatein karta tha siya ko Shaq tha par jab sana ne bola usko crush hai uspar toh usne zyada react nhi kiya kyu ki usko pehle se he andaza tha iss baat ka..
To be continue...
Dekhte hai aage kya hota hai.
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanficMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.