Woh dono apne ghar chali jaati hai apne Ammi ko inform karke.sana aur siya dono he apne room mein chali jaati hai woh change karke neeche jaati hai dinner ke liye kyu ki unhone kuch nhi khaya tha subah se.unhone socha woh apni behen ke saath dinner karenge magar afsoos esa kuch na hua...
Sana:Siya aagayi !..kya khaogi.
Siya: Humara mood nhi Hum coffee peelenge
Sana:Siya dekho mood khraab mat karo sab theek hojayega..ese khud ki tabiyat khraab mat karo.
Siya:hmm
Sana: acha chalo mein pasta banatihu dono share kar lenge mera bhi mood nhi hai.
Siya: thik hai mein coffee banati hu.......
Woh dinner karke apne apne room mein chale jate hai coffee lekar.
In sana's room.♡
Woh coffee peekar kal ke liye dress nikalti hai kyu ki ye royal family ka riwaaj hai ki Walima ke baad ladke ki family ko ghar par invite kiya jaata hai.woh dress nikal kar sojati hai..magar usko neend nhi aati toh woh photos dekhne lag jaati hai jo usne aaj uthai thi...kuch waqt baat so jaati hai.
In siya's room.♡
Woh soo nhi paati woh coffee ka mug table par rakhti hai. aur kal ke din ko yaad karti hai khud ba khud uske aankhon se aansu aajate hai woh uth kar apne balcony mein jaati hai aur cold breeze feel karti hai..woh chaanf ko dekhti hai ...kyu ki jab woh akele hoti hai toh woh moon se baat karti hai.
Siya:kitne akele ho aap bilkul humari tarah. Magar ye ghane badal aapke saath hai.
*woh moon ko dekhi hai *
Siya: shyd koi humari tarah jagah ho iss waqt aur aapko dekh raha ho.♡some where at California♡
*A men is sipping his coffee while enjoying the cold breeze..he looked at the moon and a smile plastered on his face *
??: Itne Ghane badalon ke peeche kitna akela hoga chaand.
*Dono ke chehro par muskan thi chaand ko dekh kar. Kya pata inki kismat bhi saath likhi ho ak saath chaand ko dekha *
To be continue...
I hope u liked this episode.
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanfictionMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.