Woh aur koi nhi balki Afroz syed khan hota hai.sana iss baat ko ignore kardeti hai.woh sabse baatein karte hai tabhi unki Ammi ko ak mulazim (maid) aakhri khabar deti hai ki woh apni jagah shock hojati hai.Sana aur Siya apni ammi ke pass jaati hai aur unko poochti hai ki kya hua hai.waha mojood Rani begum Aima aur unke 3 bete bhi unhe pareshaan hokar dekhte hai tabhi unhone jo baat suni sab log shock hogaye.
M:W-woh log baraat lekar nhi aayenge.unhe ye shaadi nhi karni.
(Tabhi unhe kisi ke girne ki awaaz aati hai woh sab peeche mudte hai aur waha khade insaan ko dekh kar
aur bhi zyada shock hojate hai.)Siya/Sana:NIAAA!!!!
Woh dono jaldi jaakar nia ko sambhaalte hai jiski aankhon se aansu beh rahe the.
Abhi tak kamre mein sab aajate hai Zahid khan aur unke abbu bhi aajate hai aur woh ye mam zara dekh kar ghabra jaate hai aur jab Nia ke abbu ne uski ye haalat dekhi toh woh toot gaye.sabko tension hoti hai kyu ki hall mein sab mehmaan aagaye the aur baaki rajgharane ke log bhi the.Rani Begum Aima ko Nia ki haalat dekh kar bohot dukh hota hai.woh ghar ke sab bado ko apne saath bahar aane ko kehti hai aur unhe kehti hai ki.
Aima: Dekhiye Bhabi ghar ke sab bade yaha par hai aur mein jo keh rahi hu usko soch samjh kar faisla karna aapka kirdaar hai.
M:A-ap bataiye na Aima ji hum ab kya kare.
Aima:-Aap ki ijazat ho toh mein nia ki shaadi mere dusre bete Azaan ke saath karaana chahti hu.D:Rani ji Aapka Shukriya .
M:Hum toh soch bhi nhi sakte hai ki humari beti ki itni achi qismat hai aur sab se badi baat usse aap jese Maa baap milenge.Aima:Aap jaakar nia ko tayaar Kariye hum apne bete se baat karte hai..
To be continue...
Kya lagta hai aapko kya Nia aur Azaan manenge?
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanfictionMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.