Azaan apni room mein enter karta hai aur sabse khoobsurat seen dekhta hai uski pyaari si wife bed par baby ki tarah soyi hai..woh chup chaap apna pillow lekar sofa par so jata hai.
♡Walima/Reception♡
Khan Mantion mein decorations hogayi thi bss guests aana baaki tha.Nia aur Azaan bhi ready hogaye the woh stage par bethe the aur ak ladka besabri se intzaar kar raha tha kisi ka ...ha ye aur koi nhi Afroz hai usko Sana ak he nazar mein achi lagi isiliye woh baatein karna chahta tha usse kyu ki yahi moka hai woh usse close ho payega. Sab guests aachuke hote hai bss Zaidi family nhi ..kuch waqt baad woh bhi aate hai Nia aur Azaan se milte hai Nia apna cold face lekar thi.Sana aur Siya bhi aayi magar siya direction bhool gyi woh dusri taraf chali gayi aur sana reception ke andar gayi waha uska raasta rok liya gaya hai...ha ye Afroz hai.
Afroz:Itni jaldi mein hai aap kisi ko dhoond rahe hai kya.
Sana:Aap kon
Afroz:kal he toh mila tha.
Sana: ohh right jiju ke bhai.
Afroz: ji aap kafi pareshaan lag rahi hai.
Sana:Ha woh mein apni behen ko dhund rahi hu.
Afroz: Dulhan wali ya single wali.
Sana: Excuse me
Afroz: i mean Nia Bhabi ya fir aapki choti behen.
Sana:Choti behen ko.
Afroz: aap befiqr rahe woh bacchi nhi hai aajayegi aap
Mere saath aaye mein aapko bride ke pass lekar chalta hu.
Sana: Nhi!!... I mean mein chali jaungi khud.
Afroz: as u wish wese aapse Milkar acha laga.
Sana: Shukriya.
*woh waha se chali jaati hai*Afroz: Agar shaadi karunga toh issi se karunga...dil jeet liya aap ne toh Miss Sana zaidi opps soon to be Mrs khan...
(BTW their outfits)
Nia
AzaanAfroz
Sana
Siya..................
Dusri taraf siya yaha waha jaati hai aur ak hallway mein aati waha woh bohot modern designs ka tha woh ak awaaz sunti jese koi phone par baat kar raha hai.woh uss awaaz ki taraf jaati hai.aur dekhti hai waha ak ladki hai back face karke aur laptop par kisi se baat kar rahi hai woh thoda pass jaati hai..
Siya:excuse me miss
??:yess ohh Siya right.?
Siya:ji aapko humara naam kese pata
??:mein Hira hu junaid ki wife aur iss ghar ki badi bahu.
Siya: ohh humne aapko kal dekha nhi isiliye shyd pehchana nhi..apse milkar acha laga.
Hira: aap kafi pareshaan lag rahi hai?
Siya: hum raasta bhool gaye yaha crowds ki wajah se ghum gaye the.
Hira: acha chaliye mein aapko lekar jaati hu.
*laptop par jo insaan vedio call par tha woh siya ko observe kar raha tha Hira bolti hai*Hira:mein aapse baad mein baat karti hu okayy mein junaid ji se baat karke aapko bataungi.
??: okay Bhabi .
*woh laptop band karti hai aur Siya ko brides ki jagah lekar jaati hai woh sana ko dekhti hai jo kuch dhund rahi thi.woh uske pass jaati hai*
Siya:kya kar rahi ho tum
Sana: ahhh !!tum yaha aur mein pata nhi kaha kaha dhund rahi thi
Siya: woh hum raasta bhool gaye the.
Sana: acha ab chalo.*woh Nia se milne ke liye jaate hai magar nia waha unko ignore karti hai .woh kaafi hurt hote hai aur waha se chale jaate hai apne ghar wapas*
....
To be continue....
I hope aapko ye story achi lagi hogi. Kya lagta hai aapko kisse baat kar rhi thi Hira.?
YOU ARE READING
Ishq-e-Muhabbat
FanfictionMuslim story .. Not based on any real incident it's just my utopian story. Completed.