Last Meeting

Pakhi woke up with a heavy head. She groaned painfully and again slammed her head into the pillow.

P:- Yaarrrr phir se subah ho gyi... Ugghhh....

She heard a faint chuckle and peeked through her slightly open eyelids and saw Sam sitting on the couch sipping her morning coffee.

P:- Why the heck are you laughing? Aur ye mera sir kyu fatt rha hai....? Sammyyyy kya hua tha kal...?

S:- Wtf? You forgot what happened yesterday? C'mon Pakhi it was such a special night for us and you just forgot?

P:- S...special n..ni...night? Kya bakwaas krr rhe ho?

S:- Waah madam meri izzat lut li aur yaad bhi nhi...?

P(in mind):- Kya...? Ek second what does he mean izzat lut li...? No way i can do all that in drunk state. But i didn't even drink....shit uss thandai me bhaang thi shayad. Dammit Pakhi. Pr maine nashe me kuch kiya tha kya...? Kiya bhi ho to kya apne hi pati ke saath kiya...but still it was my first time i can't just forget it...

Sam carefully watched her changing her expression and somehow stiffled his laugh.

S:- Hello? Kaha kho gyi...? Koi jawab hai ki kya kiya hai kl tumne mere saath...?

P:- M...maine? Maine kya kiya bhala.... Au...aur kiya bhi h..hai to k..kya huh? Kon se koi stranger ho...au...aut vaise bhi mei nashe me thi na..tum to thik the so uss tarike se tumne mere behoshi ka fayda uthaya h... Haan.

S:- Lo... Ulta chor kotwal ko daate... Tumhare jaisi jungli billi bhala rokne se rukti hai? Aur mei roku bhi kyu bhala? Agar meri wife kuch krna chahe to bhala mei pagal hu jo rokunga..?

She gasped.

P:- Besharmi ka paejama pehen liya hai kya...?

S:- Nhi to vo to tumne pehna tha kal raat ko...

P:-.......... Sorry.....

She downed her head and covered her face with her palms feeling embarrased.

Sam sighed and finally decided to end the joke. He walked to her and sat beside her. Gently moving her palms away he looked at her and cupped her face.

S:- Relax jaan... Kuch nhi hua tha. Tumhare consent ke bina mei kabhi kuch nhi karunga aur tumhare nashe mei to kabhi bhi nhi. I promise that i will never touch you in that way if you are not in your senses.

She blushed but soon frowned.

P:- Wait so ye mazak tha...?

S:- yupp...

He said with a cheeky grin.

P:- tumhari to...

She picked a pillow and started hitting him with it. After a few minutes she stopped when her anger calmed down.

S:- Whoa lady stop hitting me mei to bss mazak krr rha thaa... Kl kitna pareshan kiya tha apne andaazaa hai?

P:- maine kya pareshan kiya bhala? Ek to tum kl subah se bina baat ke muh fula liye aur tevar dikha rhe the uske baad vo Disha Pisha aa gyi aur fir vo bhaang. Ab isme meri kya glti batao?

She said with a cute pout making him chuckle.

S:- Yeah....tumhari kya glti bhala.... But ye Disha Pisha kya h...?

P:- Are Disha uska naam aur Pishachni wali harkat to Disha Pisha...

S:- Hey bhagwaan ye ldki.... Jao aur jaa kr fresh ho jao 9 bajj rhe h...

P:- KYA...? Tumne pehle kyu nhi jagaya? Ab niche mei kya-

S:- Are chill aaj sb late uthe hai...

They freshened up and went down. The day went pretty much pleasant. After lunch Pakhi received a call and after that she went to find Sam.