Eek ladki thi uska naam tha teena uski eek behen bhi thi uska naam aarohi tha woh or uski behen risikesh ke eek aashram mai rehete the uska woh aashram kuch gundo ki najar mai tha un gundo ne dhokhe se us aashram ke malik se eek paper par sign karwa liya us paper par likha tha ki aagar unhone eek mahine mai 50 lakh rupaye nahi diye un gundo ke boss anuj Singh ko toh woh un aashram ke baccho ko beghar kar dega isiliye teena jaise taise karke paise jama karti thi waha risikesh mai tourists ghumne aate the or unhe risikesh ghumane ka kaam teena ka tha jab last mai tourists ke jane ka wakt ho jata toh teena unhe passports chupke se chura leti or phir unhe woh de deti or tourists samajhte ki teena ne toh bohot upkar kiya hai unpar or use befaltu ke paise de dete or woh bar baar aisa hi karti kabhi kisi ka phone chura liya toh kabhi kisika jaruri saman or eek baar wahi hua!
Teena- Arre rukiye suniye ruk jaiye please aapka... aapka passport
tourists- what?
teena- yeh lijiye aapka passports waha niche gir gaya tha
tourists- thank you so much. here, some money in return and don't feel bad!
teena (in mind)- Arre bura kiu manungi koi kisiko paise de raha ho toh koi bura thodina maanta hai
tourists- you has helped us a lot, please keep this!
teena- Arre aap aagar itna hi force kar rahe hai toh rakh hi leti hu or ha jab aap aapne desh wapas chale jayenge na toh waha jakar humare risikesh ki Itni taarif karna ki sab yaha aane ke liye exited ho jaye okay
tourists- okay okay by and thank you again!
teena- Arre it's ok byeee ufff hai ganga maiya kabhi toh rehem kiya karo mujhpe Itni mehenat se passport churaya itna bhagi unke peeche or diye bhi toh sirf 1000 isse Kya hoga gangaa maiyaaa.....
आप पढ़ रहे हैं
Kaira-एक एहसास❤❤❤
RomanceThen again enemy friendship, and then love, this four words are seeming impossible even after hearing the meaning of the enemy who has became our enemy then how came this be friendship or love oh my god really it seems impossible after hearing it. N...