『𝘊𝘩𝘢𝘱𝘵𝘦𝘳 28』

KARAN- but jab aapne use time pe bacha liya tha..toh..yeh burn marks..

MANAV- there was..some pendant.. Jo shayad andar reh gya tha..iska..she was crazy about it..she knew blast hone wala hai..but stupid of her ki isne andar jaane ki try ki..main ise rokne ki try kr rha tha…we were very close to the building..tbhi blast hua..humein injuries thi..but zyada nhi..(Karan looked at Tejasswi..who lowered her eyes because he knew which pendant manav was talking about) tumse door rehna uske liye bhi asaan nhi tha.. 6 mahine se voh bahar nhi nikli..ki khin koi dekh na le..iske rivals ko pta na chal jaye ki yeh zinda hai..but aaj iska birthday hai..isko bahar jaana tha..toh voh chali gyi and unfortunately u saw ! Pichle 6 mhine agar tum sb ke liye asaan nhi the toh voh hum dono ke liye bhi nhi the..chup chup ke krna pdta tha sb kuch..it was..it was very difficult.. But kya krein.. Krna toh tha na..anyways.. Sach yeh hai..and now i think you two should talk..Tejasswi..(she looked at him and went in her room) you need invitation to go in ?

KARAN- huh ?

MANAV- oh god ? U wanna get all emotional…with her in front of me ? Just go to her room ! Main uske liye cupcakes banata hun..(KARAN nodded his head and went to her room..he opened the door and going in closed the door behind.. Tejasswi was standing near the window.. He slowly back hugged her..to which she closed her eyes just feeling the moment.. He took the pendant out..he kissed her gently..)

KARAN- Tejasswi..(she opened her eyes and saw the pendant in front of her..she was all teary eyed) is pendant ki vjh se apni jaan dobara khatre mein daalne wali thi..seriously ?/(he turned her around and cupped her face) you’re crazy ! Pendant tha yaar..dobara bn jaata..

TEJU- par tumhe yeh mila kaise ?

KARAN- jab main aur sanket vhn pahunche the..tb yeh ..toota hua..zameen pe pada tha..

KARAN- Tejasswi..why did you go through all this alone.. Tujhe pta hai..teri voh baatein..us din call pe.. It was pinching me..toot rha tha main andar se..

TEJU- Karan..agar zaroori na hota toh main voh sab kyu bolti..tumhe pta hai main voh sab bolte hue toot rhi thi..maim atleast..ek aakhri baar tumse milna chahti thi..but pta tha..ki nhi ho skta !

KARAN- main..(his phone rung..it was sanket’s phone..he was about to cut the call)

TEJU- please call uthao..mujhe sbki awaaz sun ni hai ! (He picked up the call)

KARAN- haan bol sanket..

SANKET - tu khn hai yr..

KARAN- umm..kisi kaam mein atak gya hun bol..

SANKET - unnati..

KARAN- unnati kya .

SANKET - she’s crying.. Continuously.. Tejasswi ki photo ko hug krke..(a tear rolled down Tejasswi’s eyes and she rested her head on his chest..covering her mouth with hand so that sanket can’t hear her call sobs..KARAN wrapped his other hand around her and caressed her back) kya krun yaar ! Tu kab ayega..

KARAN- thodi der mein aata hun…give me an hour..

SANKET - okay ! (KARAN ended the call and hugged her properly..)

TEJU- mujhe usse milna hai Karan…main unnati ke bina kbhi nhi rhi hun..! I want to hug her tightly…

KARAN- bhut jldi hoga vih bhi Tejasswi…just tell them na.. Voh nhi pta lagne denge kisi aur ko..

TEJU- Karan..it’s very risky ! Main kisi ko bhi us risk mein nhi daal skti hun !

KARAN- but Tejasswi..tu khud bhi tadap rhi hai..

TEJU- kisi ko khona is tadapne se bhut bada hai.. Pls samjho ! Please yeh baat mt reveal krna Karan..vrna bhut badi problem create ho jayegi..

KARAN- fine..
(he gave her a forehead kiss)

TEJU- i think you should go..unnati needs you..

KARAN- and i need you..

TEJU- even i need you..but please..

KARAN- i know..i’ll handle her..but before that..Tejasswi i wanna be here..bhut time tujhse door reh liya..ab aur nhi yaar ! Please no..

TEJU- nahi Karan..yeh nhi ho skta hai !

To be continue ....

Guys Yaar why you all don't comment ?? 😕😕