PART -4

762 25 2
                                    

Next day Abhishek ki mummy jate hai and jiya ki mumy ate hai.jiya Aunty ko hug karke rone lagte hai.Then Aunty sob ko milte hai.

Bebika :Aunty Aap ke beti ka toh Engagement ho gaya hai dekha apne?

SA :Haa,sob dekha.

Bebika :ye lo damad se meel lo.

Abhishek blush and hug Surekha Aunty.

SA :☺

Then jiya Aunty ko lekar bahar garden jate hai.

Jiya :mummy...😭😭😭😭

SA :pata hai beta.tu toh sob ka favourite hai.in fact tu jin jin ko aapna mana oh vi jyada hi tera piche.samaj gaya kya boli.

Jiya :i know mummy.. Sare ke sare mujhe dhoka diya.. Main sob ko apna banaya but o log mujhe hi😭😭😭

SA :Its ok beta sob ko sare pyaar nahi milta hai.tu kyu yhape pyaar dund rahi hai. Kyu kya jarurot tujhe.🫂🫂🫂...sob game khel rahi hai... Tu kyu aise..ye game show hai samaj ja..

Jiya :Hmmm.🫂🫂

SA:pyaar mohabbat bahar dekha jayega.tu bhi game khel. Aur 3 week hai bas.so,focus your game.

Then Surekha Aunty ka jane time ate hai.

SA :Elvish beta,thanks Jiya ke emotional time pe sath rehene ke liye and main v sorry jiya ne jo kiya.. Aap aise soup Water nahi chaiye tha.

Elvish :Aunty aise maat boliye aap.main oh baate bhool gayi..

Surekha Aunty hug 🫂🫂🫂 Elvish. Then sob ko bye bolke jate hai.

Elvish :kyu girl ab toh strong ho gayi na?

Jiya :smile.. Hmmm.

Kuch time bat Elvish ka papa ata hai.Jiya dar rahi thi but dar rahi thi Elvish ke papa ke sath milne ka but milte hai.

Jiya :Nomoste Uncle.

Elvish papa :🫂🫂🫂, kaise beti?

Jiya :main thik hoon Uncle ap kaise ho?

Uncle :Badiya beta.

Then Uncle sob ke sath time spent korte hai. Jane ke time

Jiya :Bye, Uncle.

Uncle :🫂🫂🫂 bye beta..ye meri komol jaise.

Jiya :Thanks,Uncle.

Aise hi sob ka parents ate hai..Abhishek Jiya ek dusre ko Ignore toh karte hai.is week nominated hsi jiya,jad avinash and 🐸..

Bebika :kya lagta hai kon jayega.

Abhi :Avinash & Jad agar double Elimination hui toh.

Bebika :kyu jiya nahi jayega.

Abhi :Inke baat jayenge.

Bebika :kyu mujhe lagte is week jayega.

Abhi :Nahi,mujhe nahi lagta.shyad next week jayegi.

Bebika :toh phir galat ho jayega matlab kuch na karke last tak. Aur jad and avinash itna karke bhi.

Abhi :☺ ☺

Next Day weekend

Salman Khan :ok toh kaise tha family week.

Sob :bhohoti bariya sir.

SK :jiya,Sorry.

Jiya(shock):kyu?

SK :bas sorry bolne ka mood hai.

Jiya :kyu ki main galti karke sorry bolte reheti hoon.

SK :ye ladki itni siddat se rishtey banati hai utna hi siddat se dhoka bhi khate hai.

Jiya :😭😭😭

SK :tum khud hi dekhlo

Then Salman sir Abhishek,Aunty and Bebika ka conversation dekhate hai.

Jiya(Angrily):vah,matlab tum logo ke baato main jayungi na..Audience is King inko jab lagega tab juyngi tum logo ke bato main thodi jayungi..

SK :Jiya be careful,aapke toh full house khilap hai.

Jiya :sir,Audience sob dekh rahi hai Avinash Sacdeva apko ye kaise lag sakte hai ki main apko pyaar karta hoon. Ekbar apne face dekh lena. Seriously main shuru se ahi boli thi ki Bigg Boss mein mera vai Avinash..aur apko lagao main pyaar.

Avi :mujhe laga toh msine bola..

SK :behave yourselfe Avinash.apko laga is liye ap kisi ladki ko yeshi baate bologe.

Jiya :sir,main ye baat clear karna chati hoon is world main agar bas ek ladka bhi hoga tabhi v main Avinash ko mera vai hi manti hoon.

Then Salman sir Avinash ko aise dho dete hai ki.

Avi :I am sorry Jiya and Salman sir.

SK :Apne hath pe rehena aur kabhi kisi ladki ki bare main bolneche pehele soch lena.

Abhi :nahi sir Aap log hume galat soch rahi hai.

Jiya :sir,thanks you.aap mujhe accha hua dekha diya and main phir dosti choose karne galat nikli.dosti ☺.

SK :dekho Abhishek kisi ladki ki character pa swal karna its not ok.

Abhi :nahi sir,mummy ye baat in a positive way main bola.koi chaiye.

Jiya :Wow National tv pe kisi ladki ke character pe aise baat.khud ek ladki hoke dusri or ladki ko aise 😭😭😭

Salman Khan :Bigg Boss Abhishek ko mummy dimple malhan ko bolaya jay.

Then dimple Aunty ate hai.

Dim A:Hi,beta.main ye baat galat way main  nahi bola. Actually main e baat just simplily boli thi ki "is ghar main rehenke ke liye koi dost chaiye hote hai.but Avinash ye baat ko galat way main bolega yeh maine nahi socha.sorry beta agar aapko galat laga toh."

Jiya samaj jate hai but usko bura laga tha.

Jiya :Its ok.I know Aunty apko aur apka family ko pasad nahi hai. Thats why maine ab dur ho rahi hoon..but,please Aunty aur koi ladki ke bare main aise na bole ap.ye sob accha nahi lagta hai..agar apko ya phir apki beti ko koi ese bole toh apko kaise lagega sochiyega.

Dim A:nahi beta main isko bas ek simple way bola..but I am so sorry.. Mera ye matlab nahi tha.main tomari character pe nahi bola.

SK :oise Bebika Aapke baate sunke aise lagta hai Bigg Boss aap ke bato main chalte hai.aap jo kahe jisko kahe oh eliminate.

Bebika :sorry,sir.main...

SK :mere pass apke sunne ka koi time nahi.. BTW sorry Bebika apke baat hum nahi sun sakte because Audience sob hai.unhe jisko bacana hai o bacayenge samaj gaya.. toh aaj double elimination hoga and eliminate hote hai Avinash and Jad.

Bebika :sorry, sir.

SK :Ok, bye guy.see you next week.

Salman Khan jate hi.jiya Abhishek and Bebika ko bolte hai.


Abhiya Bigg Boss Before & AfterWhere stories live. Discover now