Part 10

690 27 1
                                    

Jiya room main ake dekhte hai Dimple Aunty vlogg bana rahi hai. Jiya and Surekha Aunty ate hai.

Jiya :Nomoste Aunty.Hi,"Bimar Insaan"

Dim A:Nomoste,beta.

Abhi(happy):Kya hal.🫂🫂🫂

Vlogg chal raha tha toh jaldi hug thod ke

Abhi :Nomoste Aunty.

SA:🫂🫂kaise ho beta.

Abhi :thik hoon.aap kaise ho.

SA :Aise accha nahi lag rahi ho.

Abhi :☺ ☺ Aunty Ap star kyu nahi diya 😁😁

SA :😂😂😂.

DimA :chalo behen ji hum udhar jake baat karte hai.

Then Aunty,Uncle and Surekha Aunty jate hai.Ab bas Abhiya Ekele hai.

Abhi :toh kya hal hai Jiya ji.mujhe laga Aap nahi Aaoge..

Jiya :sahi socha tha hum toh abhi dost bhi nahi..but ek insaan ke nate...

Abhi :Jiya beth na mere pas.

Jiya :Ha main to bethi hi hoon.

Abhi :itna dur.yehape aa na.

Jiya :nahi its ok..

Abhi :toh Aap dar rahi hai ki aapko na kuch kar du..

Jiya :what?kya bol rahi ho.

Then jiya Abhishek ke pas ake bethte hai. Abhishek hold Jiya hand.

Abhi :😂 masti..jiya mujhe kuch bolna tha.

Jiya :Haa bol.

Abhi :Firstly I am so sorry.. Main tujhe hurt kiya hai. But dekh mera koi irada nahi tha.main tujhe lekar confuse tha and Bigg Boss ke andar pyar ye mujhe sahi nahi laga tha.in fact, main tumse pyaar kar ta hoon mujhe nahi pata tha.but kehete hai na duriya mein pyaar.. Actually, tum jab evicted ho gayi tab jake mujhe realise hua main vi tumhare bina nahi ji sakta.I don't know main kaise samjao but I fall in Love with you.tere bina mera hal.. 🫂🫂🫂🫂🫂. Jiya, please sob bhool kar hum new shuruyad kar sakte hai.

Jiya(shock) :Love,,seriously. Tum mujhe pyaar karte ho ye baat mujhe pata nahi kyu but mujhe ek dream jaise lag rahi hai.

Abhi :I know but ye sach hai.I love you.jo kuch bhi hua Bigg Boss mein oh bhool ke hum new shuruyad kar sakte hai. Please.

Jiya :mujhe time chaiye. Abhi ye sob nahi soch sakte hai. Kya hai na jab pasad dida insaan hurt karta hai vo easily bhoola nahi jate hai.. Tum jaise meri pyaar ka majak udai ho oh sob abhi vi mujhe yaad ate hai..

Abhi :Haa..time lo main tumhe force thodi kar raha hoon aaj hi manna padega.nahi,take your time... But main bas ehi kahunga sob bhool ke new Start..

Aunty side

Dim A:Behen ji,I am sorry..hamare liye Aapko kitna kuch sunna pada.Sorry, 🫂🫂🫂.

SA :🫂🫂🫂,ok.

Dim A:I think hume sob bhool ke new start karna hai.And jo jiya ke character ke baat oh mera matlab nahi tha.. Main bass yehi bolna chahati thi ki jaise Abhishek ka dost Elvish hai.toh Elvish ke sath kuch bhi bol sakte hai. Thik ochi tarap jiya ko bhi dost chaiye but nahi mila.jiya sob dost ko apna dosti prove kiya but vo sare hi usse dhoka diya..toh jiya ko koi accha dost chaiye jo uski baat sun sakhe.but logone ye bat ko galat way main liya..please, ap mujhe galat mat socho.

SA :Honesty, mujhe bura laga tha ye baat shunke. Jiya bachpan se ekele bara hui hai. Jab hamare divorce hui hai tab se hume logone bohot kuch boli.toh ye baat ko yese shunaya gaya ki humme laga character.... Toh koi bhi ladki character pe agar aise baat bola jata hai toh bura lagta hai.but ap sob clear kiya toh. Sorry behen ji galat socha.

Vin U:Nahi,Ap Kyu.Dekho Surekha humare bhi ek beti hai.toh hum kaise kisi ka beti ko aise bol sakte hai.

Dim A :Haaa,sahi bola...

Sise hi Uncle Aunty ka baate clear hota hai.

Dim A:BTW Surekha,hum dost ban sakte hai kya.

SA(smile):Kyu nahi.

Dim A:toh hum vi aaj se dost hai.dekho Abhiya ko toh pata nahi.but mujhe tumse mil kar accha laga.

SA :Mujhe vi,Hum vi dost hai..🫂🫂🫂

Dim A:🫂🫂🫂.dekho age ka baat bat main karenge.

SA:kya sob toh ho gaya na.

DimA :are Jiya ke wedding ka.

SA :wedding!!!!

Dim A:Haa.Malhan sab ko jiya pasand hai.toh..

Vin A:Haa.dekho agar Abhishek raji nahi toh Nischay hai na😂😂😂😂😂😂

Then 3 no hassne lagte hai.aise hi baate chalti hai.Dusri or Abhiya..

Jiya :Dost thik hai.pyaar abhi nahi........I think Ab mujhe jana chaiye.

Abhi :what?itna jaldi.

Jiya :Haa.toh baat toh ho gaya na.

Abhi :tum mujhe abhi vi Follow back nahi kiya.

Jiya :Abhi karu kya.

Abhi:BF nahi Dost ke nate kar lo.

Jiya :O God.Le kar diya..khush.

Abhi :main ek baat notice kiya tera jyada male friend...bas friend hi toh na?

Jiya :kutta.tu jyada nahi bol rahi hai. Bhool mat tu just friend hai.

Abhi :Haaa.toh main kya bola.

Then Uncle Aunty Room ate hai.

VinU :toh baat ho gayi.

Abhiya:Haaa.

SA:jana haina abbb.chalo beta.

Then Abhiya and Uncle-Aunty number exchange karte hai.Abhishek Airport and Jiya Apne ghar jate hai.

Abhiya Bigg Boss Before & AfterWhere stories live. Discover now