Jiya jane ke bat Bigg Boss ke ghar shuna shuna ho gaya tha.Elvish and Abhishek Jiya ko bohoti miss kar rahi hai...
Night
Saare beth ke baat karte the Light off hote hi Elvish Jiya Ke "J" ko lete hai.
Elvish :Good Night, Jiya.I hope tu dekh rahi hai. Ye dekh le aaj tera J..bohot yaad Aa raha hai.. I miss you jiyu..
Abhishek shock hoke Elvish ko dekhte hai and soch te hai-"are kya year Elvish aur Jiya kahi oh....nahi Abhishek ye kya soch raha hai tu..os ki life hsi oh jisko cahe uske sath rahe sakte hai but mujhe kyu ye Elvish ka jiya jiya karna accha nahi lag raha hai.kyu?"
Soch se bahar ake Abhishek bhi bolte hai
Abhi :sach mein year aaj pata nahi kyu accha nahi lag raha hai.. I also miss Jiya..
Then sare bed room ate hai sho jate hai. But Abhishek Elvish ke kand dekhke darte hai.
Elvish(shote hue) :Aaja jiya Aaj tum mere sath rahoge..
Then Elvish J pillow ko hug karke sho jate hai. Dusri aur Abhishek sare bed room ghumte hai kaha shoye.
Abhi :🐸 kaha sho jau? yhape ya phir ohape?
🐸 rahi :kyu jaha shote hai ohi sho ja.
Abhi : nahi aaj msin eha pe shota hoon.
Abhishek Jiya ke bed pe jake J pillow leke camera pe bolte hai.
Abhi :I love you jiya and i really miss you..
Sho jate hai but bar bar usko jiya ki yaad ate hai.. Soch soch ke Abhi ke teary-eyed hote hai. Puri raat yehi soch ta hai kabhi jiya se mil to payega ya phir........
Next Morning
Sob uth jate hai but Abhishek nahi uthta hai.sare Abhishek ke pass ate hai
Elvish :Fukra vai kya hua.... (Hand abhi ke forehead pe rakhe) O my God. Iska to Fever hua hai.
Abhi :Ha,pata nahi kyu uth nahi pa raha hoon.
Elvish :Bigg Boss jaldi medical room kholo.
Then sare Abhishek ko medical room vech dete hai.kuch time baat oh bahar ate hai.. Ab thoda better lag raha tha..
BB :ap sobko ek baat bata du ab se aap sob dance practice karoge..so,Elvish,🐸,Bebika & pooja reafy ho jao.Abhishek health condition sahi nahi hai so Abhishek rest karega..
Then sob practice karte hai..
Abhishek in mind -kya hua Jiya abhi bhi nahi ai hai. Kya jiya nahi ayega but mujhe toh laga tha ayegi.because bahar toh #Abhiya bohot famous hai.. Toh jiya kyu nahi ai.
Then BB :Abhishek Aap medical room main aiye.
Abhishek :Bigg Boss mujhe Apke sath bath karni hai. Please..
BB :ok,Aiye Abhishek.
Abhishek :Thanks Bigg Boss.. Main sahi hoon.Aap chaye toh main Dance kar sakti hoon couple Dance..
BB :Ok.agar apko koi problem nahi hai toh thik hai. Toh Aap kiske sath dance karna chahate ho?Manisha,pooja ya phir bebika??
Abhi (shock):Bigg Boss mujhe lagta hai Abhiya i mean jiya ke sath karna sahi hoga.because Abhiya fan ke liye.
BB :Nahi ye nahi ho sakta hai.
Abhi :kyu Bigg Boss??
BB :Jiya mana kar diya.so.
Abhishek(shock & Sad):ok,......
Kuch time soch te hai
Abhi :mujhe lagta hai mujhe dance nahi karna chaiye.agar koi problem hui toh...
BB :ok.ap ke upor hai.
Abhi :Thanks Bigg Boss.
Jiya mana kar diya sunke Abhishek ko hurt hote hai. Oh yehi baat soch soch ke apna health or bhi jyadakharap kar deta hai ki Abhishek ko hospitalize karna pad gayi.
Other Side
Jiya bahar ake sob dekhke shock.bahar sob jiya ko hate deta hai because of oh Abhishek ke dost and most important baat jiya bahar ake Abhishek and uske family kya kya boli sob dekhke Angry hote hai..
No more today....
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.