Jiya Pov
Main jab bahar ai shab se mili but Abhishek se nahi mil pai.mujhe laga shyad hum bahar atleast dost rahengi but bahar ake main jab Bigg Boss ke sare life dekhi toh main sahi thi..Abhishek ke sath dosti thoda main sahi tha.so,jab Bigg Boss se Performance ke offer aya. Main mana kar diya.. Abhiya ke dance..ye nahi ho sakte jab abhiya ko khud Abhishek ne like nahi karte hai. Toh kahaki Abhiya Dance.main shock hoon mere piche usne 🐸 rani ke sath itna baate kari and most important baat ye ki Abhishek apne group ke age mujhe behen tak boli..toh thik hai..
But Abhishek ke liye bura vi lag rahi hai shuna oh hospital main hai.I wish bohot jald oh sahi ho jay..Bigg Boss OTT Finale
Sare contestant shooting place main ate hai & ready hoke shooting join karte hai.
Dim A :Malhan shab sabhi ayi hai bus 2 hi Insaan nahi hai.
Vin U :kon?
Dim A :Are Abbo and Jiya..
VinU :Haa.kya pata jiya beta shyad nahi ayegi.
DimA :Maine socha agar oh aye toh hum baat karenge but.BTW Palak Jiya nahi ayegi kya?
Palak :pata nahi Aunty.shyad nahi vi Aa sakte.2 din pehele hi toh bshar ai hai.
Ye baat shunke Uncle and Aunty mood off hote hai. Tabhi Jiya ki Entry hote hai Heroine ki tara..
Jiya ate hai Elvish ke Mom Dad se milte hai.
Jiya :Nomoste Uncle & Aunty.kaise hai Ap dono?
Elvish parent:hum thik hai beta 🫂🫂.Jaldi Delhi Aa jana.
Jiya :Haa, bilkul.Ab toh hum Family ban gayi na..
E Parent:yes beta.
Then oh apne sit pe jane lagte hai suddenly piche se koi jiya bolke bolate hai.
Vin U:jiya,main Abhishek ka papa.
Jiya :Nomoste, Uncle & Aunty.
Dim A:🫂🫂kaise ho beta?
Jiya :Ji,main thik hoon.. Ap dono kaise hai??
Dim A:Hum sahi nahi hai beta. Jo ho rahi hai.. Abbo hospital main hai to kaise.
Jiya :Haa,shuna hai.I wish"Get well soon."
Ok Aunty.Dim A:Sorry beta.mera matlab wo nahi tha....
Jiya :Its ok Aunty.
Then piche se sound ate hai "sit down all shoot start hoga."
Then finale Start hota hai..kuch time bat Abhishek bhi join hote hai.
Abhishek Pov
Mujhe Bola gaya mera proxy Mummy ya Papa de sakte hai.but itna time is show ke liye diya aur last day nahi karu nahi ye ho nshi sakte.main jab ayi sob ko dekha but mere eyes kisi ko dund raha tha but oh dekhai nahi diya..but jab Salman sir masti karte hai Abhiya ko leke tabhi oh mujhe najar ayi..she is beautiful.
Jiya Pov
Main bohot hi khush thi Elvish ke liye,but kisi ke absent mujhe sad kar rahe thi...but jab wo aye main bohot khush hogayi thi.chahe kuch vi ho ye baat to sahi main abhi move on nahi kar payi the..but he is cool and handsome lag rahi hai... Ha sob thik tha but Salman sir yese Abhiya ko lekar masti karte hai oh mujhe pasad nahi hai.
SK :toh Bigg Boss ke har season ke tara ye season vi ek hashtag couple hai..Its #Abhiya.kyu Jiya Aur Abhishek kya khyal hai..is couple ka future hai ya nahi?
Abhi(blush) :may be but abhi kuch nahi bol shakte hai sir.
SK :jiya, kya?
Jiya :I don't think so..I know ye baat shunke koi hurt ho sakte hai. But true toh true hote hai na.
Ye baate shunke Abhishek ko hurt hota hai..
Salman Khan sobko question karte" kiska rananiti best lagi?"sare Question ka answer deta hai.SK :next jiya?
Jiya :Elvish ka rananiti accha thi.
Ye baat shunke Abhishek ko bura lagta hai. Then Bigg Boss khatam hote hai and Elvish jid jata hai...
Jiya :Congratulation my boy 🫂🫂.
Elvish :Yes.Thanks.
Then sob jate hai..Abhishek in van.
Abhi :Mummy mera 1p min mein ata hoon
DimA :kaha jayega?hume hospital jana hai..
Abhi :please,mummy. Main abhi ayi.
Bolke sidha jate hai.Jiya apne van pe jate hai.suddenly koi door knock karte hai.
Jiya :Aap yhape..koi dekh lega toh..please go.
Abhi :jiya, please mujhe baat karni hai.. O jor jabardosti ate hai and lock karte hai.
Jiya :are what wrong with you.
Abhishek sidha hug🫂🫂🫂..
Jiya :Are kya kar rahi ho.aur tum yhape tumhare health sahi nahi hai.
Abhi :🤫🤫.please chup..kinti din baat tumhe dekh raha hoon.. And tumhe kuch kehna hai. Main tumhe...(tabhi phone ring hote hai)
Abhi :Haa mummy.
Dim A :kaha hai beta jane ka time hai.
Abhi :1 min mummy.Jiya main...main...
Jiya :I think Hum ye sob baate bat main kar sakte hai. Also mujhe jana hai.
Abhishek bohot kousis karte hai but kuch bol nahi paya.
Abhishek in mind -bolu ya nahi bolu.nahi bat main dekha jayega.
Jiya :tumhe late ho raha hai.
Abhi :Hum bohot jaldi milenge.
Then Abhishek chala jata hai.
Jiya :kya bolna chahata tha.khair.
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
(Guess kya bolna cahata tha😁😆)
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.