Abhishek Delhi ate hai.Abhiya ke baate hote hai but abhiya se jyada baat Aunty o ke hote hai..
Morning
Malhan family ek sath.
Abhi :Mummy,kaha hai?
VinU:Phone pe baat kar rahi hai best buddy ke sath.
Abhi :best buddy....kon?
Nonu :Jiya ke mummy.Surekha Aunty.
Abhi(mind):are vah mere liye toh accha hua.
Then Aunty ate hai.
Abhi :baat ho gayi?
DimA:Haaa.ho gayi.
Abhi :mummy,ab toh daily baat karte ho.itna kya baat karti ho my god.kal bhi baat kiya aaj bhi.
Dim A:mera friend main baat kar rahi hoon tera kya.tu jab teri friend se karta hai maine bola.
Abhi :are mummy gussa kyu ho rahi ho. Oise kya baate hoya?
Dim A:Elvish se tera kya baat hua i mean tera dosti main pucha tujhe?
Abhi :mummy. Nahi,but...
Dim A:toh mujhe kyu pucha?
Dimple Aunty Abhishek ke sath prank karta hai.
Dim A :Jiya se baat hui?
Abhi :Nahi.kyu?
Dim A:dosti hua ki nai?
Abhi :BB baate bhool nahi pai hai.time lagega.
Dim A:cinta maat karo.kuch din bat jab jiya ehape ayenge tab baat kar le na..
Abhi(shock) :kya jiya eha aa rahi hai.
Dim A:Haa..saadi ke bat toh ana padega na.
Abhi :saadi, mujhe kuch samaj nahi ayi.
Dim A:Surekha se baat hui Jiya ke saadi ko lekar.Tujhe toh pata hai tera papa ko jiya pasand hai. Toh hum socha kyu na malhan family mei bahu banake laya jay.
Abhi(shy):mummy,Abhi main saadi nahi karunga.
Dim A:toh.tujhe kon bol rahi hai.
Abhi :abhi to bola jiya ke saadi.
Dim A :Haa,toh.jiya ke teri thodi hai saadi.
Abhi :matlab.phir kis ke sath?
Vin U :Nonu ke sath, dekh tera sath toh nahi.because tu to pyaar nahi karta saadi to dur ki baate.toh hum sob socha kyu na Nonu ke sath de. Teri mom ke dosti bhi strong hoga.
Abhi(shock) :Whattttt?Nonu ke sath. Kaise Jiya mera dost hai.
Vin U :Haa,toh.
DimA :dekh tujhe voh pasand nahi hai na as GF.Toh hum socha Nonu ke sath saadi karwa de taki hamari and jiya ki family complete ho jaye.tere liye toh accha hua dost banegi bhabi.kyu Nonu tera koi problem hai?
Dimple Aunty Nischay ko isara karta hai.
Nonu :Nahi,mujhe toh koi problem nahi. Main toh single hoon. (Nonu look at Abhishek)
Abhi :Are Nonu tujhe koi problem nahi hai?
(Abhi in mind-are kya karu bol du kya hayee Rabba.)
Nonu :Nahi.Mummy ka dosto ke Ladki and upor se Ladki sundar bhi hai toh kya.
Abhi :(Nahi bolnai parega) are main usse line mar rahi hoon taki hamara kuch ho.aur ap log Nonu ke sath.. Aur Nonu tera vai ke GF ke sath tu.....
Nonu :kya kab teri Gf ban gayi vai.BB main toh bola voh teri behen jaise.BB main jo kuch tha oh bas camera ke liye...
Abhi :are voh majak tha.Aur kya lagta hai main camera ke samne uske bolo pyaar ki baate.
Dim A:But mere toh Surekha se baat ho gayi.
Abhi :Mummy,ye kya bol rahi hai Aap. Jiya se pucha?
Vin U:Ha.usko koi problem nahi vo toh taiyar hai.
Abhi :What.nahi jiya aise kar hi nahi sakta hai.
Dim A:kyu,Nonu kitna accha Ladka hai toh jiya man gayi and BTW jiya single bhi hai.
Abhi :aur mera kya.
Dim A:tera kya matlab tera toh dost hai na. Ab toh dost vi nahi hai sidha bhabi...
Abhi(Angry):Mummy,dosti nahi pyaar karta hoon usse.aur Ap sob Nonu ke sath kaise.
All :pyaar!
Abhi(sad) :Haa.jab oh Evicted hui hai tab mujhe pata chala main vi usche pyaar karta hoon.. Please, mummy Aunty bolo Nonu ke sath nahi mere sath oh khush rahega.mujhe pata hai oh abhi vi mujse pyaar karta hai.
Sob :Accha.....prank successful hua hai and teri baat vi bahar aahi gaya.🤣😂🤣😂🤣😂🤣😂
Abhi :prank tha.😭😭😭😭
Dim A:Haaa,hum toh bass dekhna chahate the tera kya reaction but tu to apna dil ke baat hi bol diya..
Abhi :Thank🥳🥳🥳🥳🥳😁 God.
Dim A:but Abbo tu to bolta hai Mummy meri best friend but ye sob baate toh nahi bola.
Abhi :pehele usko mana to lu then batati na.
Nonu :Accha beta,undar toh itni baat boli thi.in fact hume bhi laga script hai.but vai tu toh 🤣😂🤣😂
Abhi shy :chup kar. Kab kya hote hai pata nahi hota hai....
Yeh baat bolke abhi sharmake uske room main jate hai.
🫰🤍❤️🤍❤️🫶
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.