Salman Khan jati hi jiya Abhishek and Bebika
Jiya :Bebika tere baate shunke main eliminate ho jayu kya?dosti dosti bolke piche se phir var kiya kisi ne.
Abhi :jiya tum galat soch rahi ho.
But jiya Abhishek ke baat na shunke washroom jate hai. Abhishek vi piche piche jate hai.
Abhi :jiya mera baat shun.dekh tu.....
Jiya :bas,aapka bohot ho gaya. Apne phir se mujhe dhoka diya. Maine itna kuch hone ke baat vi apse dosti karne kousis kiya but Apne phir dhoka diya.. Bar bar Trust thoda hai..but I am feed up now...toh please stay away me...
Abhi :Jiya mummy toh explain kiya hai na toh..
Jiya :Abhishek ek baat toh mujhe samaj ayi hai shyad apke family ko mujse problem hai so thik vai..and apne mere piche itna baate karte ho.wow..mummy sahi boli thi jinko main apna mana o mera piche....chi.
Abhi :jiya..oh Bebika..
Jiya :thik year main bar bar sorry bol rahi hoon "mera galti ki jo tumse pyaar kar betha.BTW Aunty, Uncle & all Malhan family main aap logo ke samne hath jorke maafi mangti hoon main dur ho gayi apke ke beta se. Ap logo ko main pasad nahi hoon thik hai main thori koi force kar rahi hoon nahi ns toh kyu mere sath aise kar rahi hoon but ese mujhe fake & footage ke liye main ye kar rahi hoon... please. Maaf kar dijiye🙏🙏🙏
Abhi :mummy ne toh maafi mangi tum phir vi....
Jiya :In fact main tumhe last time bol rahi hoon.. Ha maine galti ki but jab tum boli tum mujhe pyaar nahi korte ho toh main tabhi chup ho hayi...toh tum and tumari family bolo mera picha chod do please.. Aaj ke baat ap log apke beta aur family ko leke khush raho...please ignored me.
Abhi :aise kuch nahi hai. I am sure oh logo ko shyad galt laga but tumhe hate nahi karte hai..
Jiya :Dekho Abhishek mera life ka simple rule.Agar koi aise jinko main like karti hoon but o log mujhe like nahi karte toh mere liye oh tabhi block hote hai..but main apna rule tere liye thoda but tune every time mera trust thoda.toh thik hai bye bye...Agar kabhi Bigg Boss ke bahar mulaqat ho to of course hum milenge but dost nahi ban sakti..enjoy your life Thanks you...
Abhi :Ab main explain karo?
Jiya :Nahi year..mujhe kuch nahi sunna hai.. BTW Thanks mera sath dene ke liye.. Haa oh baat alak hai aap to bas pay back kar rahi ho.. But Thanks....
Then Jiya washroom main jate hai.
Abhishek in mind
"Jiya Aaj tumne mera baate shune bina hi dosti thod diya but ek din jarur tumhe samaj ayega..
Fresh hoke sidha bed room jate hai.
Elvish :Thik hai year.
Jiya :Hmm.main apne dil ke sare baate Abhishek ko bol diya..I hope Abhishek and uske family mera piche chod dega...dekho mujhe usko aur uski family ko leke koi problem nahi but thik hai.. Pata nahi sob log mujhe kyu galt sochti hai..destiny kyu mujhe hamesa ekela kar deta hai..
Elvish :Nai year main hoon na..
Jiya :yes,new dosti.
Elvish :Jiya ji aap mujhe trust kar sakte ho..main apke trust nahi thodonga.
Jiya :Hmmm.🫂🫂.sure toh na?
Elvish :Hmmmmm.Ab toh Hum ek family ka hai.papa ne kya boli.
Jiya :ohhh..yess..Uncle is so sweet.
Then Elviya sho jate hai.Elviya ka masti dekhke Abhishek ji ko thoda accha nahi lagta hai. But good night......
Next day
Nomination Task
BB :asp sob ek ayenge aur ek ka name and Reason bolenge.1st pooja
Pooja :🐸 Rani.. Reason kuch din se jo fake karne ki kousis kar rahi hai......... Yesi liye main 🐸 rani ko Nominate karna chati hoon..
BB :next 🐸 rani
🐸 rani :main Jiya ko nominate karna chahati hoon.. Reason oh deserve nahi karta & Abhishek mummy ko galat baat boli toh...
BB :next Abhishek.
Abhishek :main Bhi Jiya ko karna chahata hoon reason mummy ne maafi mangi thi but oh nahi kiya and bina baate shune bina galat baat boli hai.
BB :Bebika next
Bebika :main vi Jiya. Because oh top 5 deserve nahi karta hai.
BB :Jiya next
Jiya :Toh Bigg Boss main 🐸 rani ko nominate karna chahati hoon.. Because mujhe lagta hai koi v fake insaan top 5 deserve nahi karta hai.
BB :ok last Elvish.
Elvish :Bigg Boss main Bebika ko nominate karna chahati hoon. Reason mujhe lagta hai 🚒 deserve nahi karta hai.
BB :isike sath nomination task khatam hote hai.jo log jyada log nominated hote hai oh hai jiya and 🐸 rani rani.good luck Bigg Boss.
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.