Bigg Boss ke ghar main jiya ab ekle pad gayi hai..because Falaq Naaz Eliminate ho gayi.
Weekend main Salman sir jiya ko sob kuch dikha diya saare jiya ke piche kya kya bolte hai..
Jo dekhke Jiya shock hote hai..Weekend khatam hone ke bat jiya washroom area main.Jiya POV
Main itni din jin jin ko dost mana tha o sob mujhe bas dhoka hi de diya...Ab main Ekela hoon...Itni din jisko main dost mana ohh Abhishek bhi mujhe galat soch te hai....😭😭😭😭..
Jiya(khud ko):Thik hai jiya koi bat nai.saare agar tujhe fake samaj ta hai to thik hai..but abhi bhi mujhe ese galat samja.thik hai..
Jiya washroom se jate time Abhishek ke sath
Abhi :Jiya,sorry.. Ohhh.
Jiya :Its ok, abhi...shek..jo bhi hua thik hai..
Abhi :I know jiya tujhe bura laga. So haam baat kar sakte hai?
Jiya :No,mera mood nahi hai...
Abhi :ok.
Jiya :agar tujhe lagta hai ki main tujhe lagta tha ki main tujhe use karta hoon. Tera follower ke liye tera sath hoon to thik hai.. Aaj ke baat aur kabhi tera sath flirt nahi karungi.. Promise.
Bolke jiya bedroom main jate hai.. Light off hua hai.saare shote hai but jiya late ate hai. Aake falaq ke bed pe jake sote hai.E dekhke Naag shakti group khush hote hai..Abhishek ko thoda bura lagte hai but...
Abhishek(in mind):jiya tum mere sath distance maintain kar rahi ho.kyu,iske pehele mere baat toh shunte...main kya karu bahar se jo bhi ate hai sob tumse dur hote bolte hai to main kya karu... Hey Rabba...
Jiya in mind : khush rahe Abhishek. Maine kya hai bola bus like karne ke baat hi toh kiya.agar tumhe main pasad nahi toh tum mujhe ekbar bol sakte the main khud distance maintain karti..but thik hai
Rote rote jiya shote hai. Next Morning song play hone ke pehelei jiya uthke garden pe jake bethte hai.
Song bajte hi sate uthte hai.. Abhishek uthke dekhte hai jiya bed pe nahi hai.
Abhi :are year main toh bhool gaya jiya to alak bed pe gayi..
Abhi bhi garden pe jake bethte hai. But Abhiya ek dusre ko ignore karte hai..
Breakfast sob ne kiya hai but jiya nahi kiya.isiliye oh ready hoke breakfast karne beth jate hai.
Pooja :kya hua jiya, tum thik ho?
Jiya :Hmm,pooja.Apne breakfast kiya?
Pooja :Hmm.BTW jiya kal jo hua sob bhool jao. Agar tum wo sob sochoge to mood sahi nahi hoga..
Jiya :Hmm.
Pooja :tum chaho to hamare sath beth sakte ho.
Jiya :Thanks.
Esob ek insaan notice karte hai but kuch bol nshi sakte hai...
Breakfast khatam karke Jiya Naag shakti group pe jake..
Jiya :sorry guy,mujhe apko kuch bolna tha?
Abhishek thoda khush hua tha ki jiya uske baat karna chahati hai but.
Jiya :Elvish Apko kuch bolna tha.agar free ho toh??
Elvish :Ok,Aaiye.
Jiya :Ehape Nahi.
Elvish(thoda soch ke):ok chaliye.
Then Elviya go other side.
Jiya :Elvish I am sorry.. Mujhe pata nahi tab kya hua tha ki maine oh kand kar bethi..Aapko harm karne mera koi intension nahi tha..main to bas masti kar rahi thi mujhe is baat ko socha hi nahi ki Aap ko problem ho sakte the...sorry Elvish.
Elvish :Its ok,Aap to kal Salman sir ke age sorry boli ho.
Jiya :mujhe guilty feel ho rahi hai. Sorry.
Elvish :ok,main apko kal hi maaf kar diya tha.. But main bas ehi kahunga agli bar Ap esa na kare.
Jiya :kabhi nahi..Thanks, itna easy kyu mujhe maaf kar di apne..mujhe accha nahi lag raha hai. 😭😭
Elvish :Its ok jiya ji.jo hua toh hua...aap thik hai?
Jiya :apse mang sakti hoon?
Elvish :Haa boliye!!
Jiya :Please,Elvish. Aap mujhe nominate ka dijega.
Elvish(shock):😯.kyu aap ese kyu bol rahi hai.
Jiya :Actually, mujhe bahar jana hai.. Mujhe ehspe accha nahi lag rahi hai.. Please, Elvish.is bar ke nomination main mujhe nominate kar dena..
Elvish:why?matlab main sob kuch bhool gaya hoon.aap bhi bhool jao..
Jiya :Nahi, sach main mujhe bahar jana hai. Ehape mera koi nahi hai jis jis main dost mana hai sare mujhe dhoka diya..Thanks Elvish time dene ke liye..
Elvish :are its ok..agar aapko baat karne ko koi nahi milega toh aap mere se bhi baat kar sakte hai.
Jiya(smile):Thanks..
Elvish ko jiya ke halat ko dekhke bura lagata hsi.but kya hi kar sskte hai oh.
🐸 rani :kya hua, kya boli jiya ne?
Elvish :are kuch nahi, maafi mangi.
Aashika :aur kuch?
Elvish :kuch nahi.
Aashika and 🐸 rani kitchen jate hai. Elvish Abhishek ke hand pakarke
Elvish :bhai lagta hai,jiya thik nai hai?
Abhi :kyu,kya hua.
Elvish :...........esob jiya mujhe boli.kal jo bhi dekhaya sir ne uske baat se jiya thik nai hai..baat kar le bhai.
Abhi :nahi oh mere sath baat nahi karna chahati hai.
Elvish :uske liye bura laga bhai.halat dekh?
Abhi :dekh Bhai.. Mujhe bhi bura lag rahi but main Aapni family ke baat bhi nahi bhool sakta hoon..
Elvish :but oh sach main tujhe like karte hai?
Abhi :dekh main camera ke samne kuch nahi kar sakta hoon..rahi baat pyaar main kabhi use us tarah socha nahi.mujhe uske personal life ke bare main nahi pata toh..
Elvish :Haa toh.main tujhe thori pyaar karne bol rahi hoon.. Ek dost ke nate uske sath baat kar..oske sath koi nahi.
Abhi :Haa,but oh mere sath baat nahi karna chahati hai.
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.