Part 3

771 31 3
                                    

Weekend

Sab ready hoke drawing room ke sofa pe hai.jiya aaj red sharee pehena hai..(uff kya lag rahi hai my God). Salman Khan ate hai.

SK:welcome to bigg Boss ott season 2..ksise ap sob.

All :fine,ap ksise hai sir?

SK :chaliye shuru karte hai. Jiya.

Jiya :ji sir.

SK :kya baat hai aaj toh tum new dulhan lag rahi ho.

Jiya :thanks sir.

SK :kya jodi lag rahi hai.

Jiya :nahi sir.main akelei thik hoon.koi vi nahi chsiye.

SK :kyu pyaar hai na Apke.ek sath vi bethe ho 😀😀

Abhiya blush but

Jiya : nahi sir pyaar ek tarfa hai so move on ho gaya..

Abhi :Nahi sir,camera pe kuch nahi ho sakta.

SK :iska matlab chance hai.

Jiya :nahi aise kuch nahi.. Its over.

Then topics change karte hai and baki baat 🐸 rani ka class lete hai fake love story create karne ke liye. Elimination ka time hote hai.

SK :ok toh aaj kon kon nominated hai 🐸 Rani and 🐍 Aashika. Toh aaj Bigg Boss ke ghar se be ghar hote hai 🐸 Rani.Aiye 🐸 rani.

🐸 Rani :Nahi sir Aap masti kar rahi hai. Main eliminate ho hi nahi sakti.

SK :kyu?

🐸 Rani :because sir mere follower jyada hai.

Sob shock hote hai 🐸 Rani ke confidence dekh ke.

SK :Over confidence accha nahi hota hai.but yeah aaj 🐍 Aashika be ghar hote hai.aur aap log ke liye good news kal se family week.

Then Salman Khan bye bye bolke jate hai and 🐍Aashika v bye bye hote hai. Then Bharti Singh ate hai game lekhe and memms lekhe.jo dekhe sare khush hote hai.

Bharti :toh aap sob ek ek karke ake baki ghar walo ke gift denge.

Sare ate hai and gift v dete hai.ab bari Abhiya.

Bharti :Abhishek vai aiye ye ring aap kisko dena chayoge.jis ke sath aap rehena chati ho.

(Abhi in mind-but kisko du because 🐸 rani toh mera sister hai,bebika toh enemy and....) 

Abhi :ok toh not romantically but as a friend jiya ko.. Because hamare dosti ka new shuruyad karna chati hoon..

Then abhi jiya ko ring pehena deta hai.

Bharti :ab jiya ye keechi aap kisko dena chayogi??

Jiya :ok to ye main Abhishek Malhan ko dena chahati hoon.because dost dost bolke inone jo kiya mere sath. So,now its over.Thanks.

Sob shock hote hai Abhiya kand dekhke.

Bharti :are vai ye kya hua 🤣🤣🤣

Then Bharti sob se bye bolke jate hai..jiya uthke washroom jane wali thi but Abhishek

Abhi :jiya ye kaise baat.main bar bar koisis kar raha hoon hamare dosti ko thik korne ko aur tum ye kya kar rshi hoon.

Jiya :main v aapko bar bar bol rahi hoon its over.. Good Night, bye.

Next Morning  Bigg Boss announce karte hai. "Ab se aap logo ka family member ghar pe ayenge.so,aap sob dyan rakhe unko ko problem na ho."

Then Avinas ke mummy, 🐸 Rani ke papa, & last main Abhishek ke mummy ate hai and aaj raat ko BB house pe o rahengi.

Abhishek ki mummy sob se milte hai then jiya.

Jiya Pov

I think mujhe aapna sare naragi ko chod ke Aunty ke sath acche se milna chaiye.

Jiya :nomoste Aunty,nice to meet you.

DimA:same here,kaise ho jiya?

Jiya :main thik hoon. Aap kaise?

DimA:main vi..

Then Abhishek bedroom pe aapne group ko leke jate hai and baki sob bahar hote hai.

Bebika :kya jiya tu bahar tera to sasuma ai hai ja...

Jiya :pagol hai kya.kya bol rahi hai?

Bebika :Sahi kehe rahi hoon.. Ring pehena hai tujhe to saadi to hui na..

Jiya :pagol,chup kar.o shuna toh bura manenge pata hai na unko pasand nahi hai..

Kuch time bath sob bedroom jate hai abhi ke mummy se baat karne.Then kuch time bad jiya bedroom main jate hai or apne bed pe beth jate hai and baki sob ko dekhte raheti hai.

Bebika :Aunty aap sekha aapke bete ne kisi ko ring pehena hai.

DimA:Are haa.jiya ring kaha?

Jiya :ring,konsi?

DimA:saadi ke?

Jiya(blush):Aunty oh bass ek task thi.

DimA:Hmm.dekhao.

Then Bed se uthke washroom jake ring leke ate hai and dekha te hai..

Light off hongge toh sare night suit pehen lete hai ar dusri or Abhishek, Dim Aunty,Avinash & Elvish baat karte hai.

DimA:abhi jo kiya oh sahi nahi hai beta.ring pehen na

Abhi :mummy, main bas hamare dosti ko..

DimA:do you like her?

Abhi :Haa but as a friend.

DimA:toh ring kyu pehenai hai..dekh bahar accha nahi lagta.

Abhi :sorry mummy,oh ek task tha.

Avinash :Aunty mujhe vi oh galat laga tha.

DimA:Aapke sath v toh tha na?

Avi:ha is liye toh duriya bana liya.

DimA:sahi kiya.dekho oh bar bar koisis kiya aap ke sath rehne ke.kya hai kisi ko toh chaiye hota hai na.

Dusri aur jiya washroom area main rote hai because usko apni mummy ki yaad ate hai..






Abhiya Bigg Boss Before & AfterWhere stories live. Discover now