Jiya vi apne ghar chala jata hai. Bigg Boss Final ke next day sare contestant Hospital ate hai Abhishek ke sath milne. But abhiya.
Jiya(mind):Abhishek kya bolna cahata tha. Main kya karu mujhe jana chaiye ya nahi.I think jana chaiye ha usne mere sath bohot galat kiya hai but piche mere liye Stand vi liya hai i think jana chaiye... But agar uske family mujhe milne na de toh.Elvish ko call korte hai.
Jiya :Hello.
Elvish :Hello ji.kya hal?
Jiya :bariya..tera ab toh winner hai 😁 ab batao.
Elvish :chal raha hai. Mujhe toh Bigg Boss walo ne jail mein dal diya.ap batao...
Jiya :Hospital gayi thi kya?
Elvish :Hospital.. Kyu.....oh Abhishek se milne.nahi main phone pe baat kari thi.Delhi jake mil lunga.tum gayi thi kya?
Jiya :Nahi, soch rahi hoon jana chaiye ya nahi!
Elvish :mujhe lagta hai jana chaiye. Dekho jo vi hai dost tha na. Also iske baat aur kabhi mulaqat hoga ki nshi hoga kisko pata hai..
Jiya :oh main vi soch rahi hoon. But kaise?
Elvish :kya kaise?
Jiya :mujhe toh pata nahi hai kaha pe.
Elvish :oh ruko main Aunty ka number bech du.
Jiya :ok.
Elvish :Haa,vaiya ke sath kya bate hua mujhe bolna.thik hai Bhabi ji 😆😁😆😁🤣😂
Jiya :Elvish jya ho gaya.
Elvish :Accha ji, bye.mujhe interview ke liye jana hoga.
Jiya soch te rehete hai jana chaiye ya nahi. Tabhi Aunty.
Surekha Aunty :Jiya beta kya soch rahi hai.
Jiya :kuch nai mummy.
SA:toh yese kaise betha hai chup chap.
Jiya :Mummy... Oh..Actually... Mujhe jana chaiye ya nahi?
SA:sach kahu toh mujhe lagta hai jana chaiye kisi ke sick hone ka baat shunke and oh toh tera dost vi tha.dekh oske sath aur kabhi mulaqat ho ya na ho.
Jiya :Toh ap vi chalo na.
SA :Ha chal.
Then jiya Dimple Aunty ko call karte hai.
DimA:Hello.kon?
Jiya :Hi,main jiya bol rahi hoon.
DimA(happy):ha beta bolo?
Jiya :Main Hospital Aa sakti hoon?
Dim A:Ha bilkul but.
Jiya :But?
Dim A:Aaj maat ao kal ana.Actually Aaj BB ke sare ayi hai toh abbo ko thora rest chaiye.sorry beta mana kar rahi hoon.
Jiya :Nahi its ok.kal hi ati hoon.
Then call cut karte hai.
Jiya :mummy hum kal jayenge.
Then Jiya, Nyra Onela party karne jate hai.. All beautiful picture Instagram main post karte hai.
Abhishek Side
"Bigg Boss ke sare hospital aye but jiske liye main intezar main tha oh nahi ayi.Nahi ayi thik hai but party karne gayi hai. Main eha pe bed pe pada hoon.but inki toh koi tension hi nahi.Akbar toh ahi sakthe the....Nahi Abhishek kyu tu jiya ke bare main soch raha hai oh tujhe dost nahi manate hai..(kuch time soch ke)Ha toh insaan ke nate to ahi sakta tha. "
Dim A:kya hua abbo kya bol raha hai.
Abhi(shock):mummy....nahi kuch nahi.
Vin U:kya bol raha puttar Ekela main.
Abhi :kon?main...nahi toh..oise sobka hospital ana khatam hua..aaj full day sob contestant ayi hai Bigg Boss ke.
Dim A:Haa.itna din ek sath the na.
Abhi :Haa.main toh Tired ho gaya.
Dim A:Haa,toh shoja.kal toh koi nahi aa raha hai toh aaj Night and Kal Rest kar lo.
Abhi :Hmm.BTW hum kab ja rahe hai?
Dim A:Kal sham ko 5 baje flight hai. Chal Rest kar lo.
Abhishek(mind):kya ayegi ya phir nahi. Soch te soch te sho jate hai.
Next Day
Pura din kat gaya but jiya nahi aye.That's why Abhishek ka mood thoda kharap hai.Suddenly someone coming Abhi room.
Abhishek Pov
Main socha tha oh nahi ayegi. Mujhe khud pe gussa aya tha kyu aise kiya..........etc soch ke jab mera mood totally off ho gaya tabhi oh smile leke mere samne ayi..aur mera dil,"ziya yeh tune kya kiya."
Jiya Pov
Main Bigg Boss ke sare baat ko bhool ke dost.I mean ek Insaan ke nate Abhishek ko dekhne gayi..jo bhi hai kabhi oh mera friend tha.Haa aaj bhi main usko bhoola nahi payi but...jab main hospital gayi tab dekha oh rest kar raha hai.mujhe aise dekh raha tha ki osko pata hi nahi tha main aa rahi hoon.
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.