Sare ek dusre ko hug and congratulation karte hai.
Jiya :congratulation my sher,🫂🫂
Elvish :Thanks, but sorry Ap......
Jiya :Cool done.
Jiya :congratulation Pooja ji.
Pooja :Thanks..darling.🫂🫂
Then sare contestant ek sath beth ke khana khate hai.because Bigg Boss mein bas 6 hi log hai.
Jiya :Agar main Eliminate ho gayi toh mera sare kapre de dena.
Elvish :are main hoon na tension kyu le rahi hai.agar kuch rehe jaye bat mein de dunga...
Jiya :Yes.bahar toh hum jarur milenge.
Elvish :Yes.Time milte hi milenge.
Jiya :time milte hi..ye kya baat hui?? Moka dund na parta hai..
Elvish :Hmmm.main moka dund dungga..
Suddenly Bigg Boss main ek guest ate hai.Sare unse milte hai..
BB :Bigg Boss ghar mein ayi meheman Playback Singer Monali Thakur ko Thanks bolna chahati hai..
(BTW Monali Thakur is my all time Favourite Singer, so.Aur koi celebrity ka naam yaad nahi aa raha hai)
Monali :ok,toh aap sob congratulation last few day ke liye.. Toh kya feel ho rahi hai?
Sob :bariya mam.
Monali :ok,toh main aaj ai hoon mera ek song aa rahi hai.. Song ka naam Raat Baki..
Sob :Congratulation mam.
Monali :ok,toh Ab hum ek game khelenge.jaise Aap log yhape aur kuch time i mean kuch dino ke liye hai yhape.tohgame ka naam dil ki baat.kyuki kuch time hi bache hai Bigg Boss khatam hone ke. Toh ap sob ek ek karke ayoge and bahar jake kisko miloge kisko nahi..fast pooja mam..
Pooja :ok,toh for me BB is amazing show. Main bhohot kuch shiki and shikhaya.Honesty main sob se milna chahungi..but ha agar ap ekele main kisi se milne kaho toh except 🐸 rani.toh i think its fake rani..
Monali :ok.next.
Bebika :main vi bhohot kuch shikhi ho and main sob se milna chahugi.
Monali :next...
Elvish :ok,main vi sobke sath milna chahunga.
Monali :next..
🐸 rani :main vi sob se milna chahungi but Jiya ko chodke baki sob ko..
Monali :Reason???
🐸 rani :reason mujhe oh pasad nahi hai.uske sath mera vibe mas nahi karti.
Monali :next.
Abhishek :mujhe kisi se koi problem nahi hai.toh main v sobse milna chahunga.
Monali :ok,last Jiya.your smile so cute.
Jiya :Thanks, mam..mujhe apke sare song accha lagti hai..
Monali :Thanks..
Jiya :mujhe vi kisi se koi problem nahi hai. Main Bigg Boss main jo hua oh is ghar pe hi chod jayungi..agar kisi ne Bigg Boss ke bahar milna chahe to mil sakte hai agar unko koi problem nahi hai toh.Thanks.
Abhishek ko samaj ate hai ye baat kisko bola hai..Abhiya ka eye Contact hote hai..
Monali :ok sobko milne se koi problem nahi.. I think nahi hona v chaiye..Aap sob se milke bohot accha laga.ok bye guy.
Then Monali Thakur "Swaar Loon" gate gate ghar se begar hote hai..
Aise 2 din Elvish & jiya ek dusre ke sath time pas kate hai.masti,fun chalte hai.. Lekin keheti hai na Acchi time pata nai kyu jaldi hi khatm ho jate hai.
2 din baat Elimination ka time ate hai.. Bad Luck Jiya ghar se beghar ho gayi hai.
Jiya(rote rote):Thank you Bigg Boss mujhe bulane ki bohot kuch shikhi main.Elvish 2 din baat milenge 🫂🫂🫂
Elvish :Yes,I miss you.🫂🫂🫂
Jiya :bye Bebika.Aaj toh tum bohot khush hogi but Congratulation Top 5.
Bebika :nahi year.
Then jiya baki sob se bye bolke ghar se bahar ate hai..jiske liye Elvish ko bad feeling hote hai.Abhishek ka v thoda mood off hota hai.but kuch time baat thik hota hai...
Bahar ate hi jiya shock hote hai itna hate.oh vi ek simple baat ke liye... But hate ke sath sath itna pyaar dekhke khush bhi hota hai..
Jiya ki janta,Elviya & Abhiya fan ke pyaar dekhke Jiya khush hote hai. "Wow,year
Mere liye baki logo se lad rahi hai fan.my god."No more today..kal bohot khushi ke din Jiya ke Birthday.. Yesssssss.🫰❤️🤍🥳🥳🥳
YOU ARE READING
Abhiya Bigg Boss Before & After
FanfictionJiya Shankar, Elvish Yadav, Abhishek Malhan, Abhiya and Elviya.