1 year later,
India,
Singhania sadan,
A man is coming towards a girl and she is shouting for help but no one heard her voice..
Man came near her and started dragging the girl..
Kartik....
Naira Sit on bed gayu who is sleeping next to her hold her immediately..
Gayu: doll fir se wahi Sapna dekha..
Naira: haa di..
Gayu: doll bul jaa sab kuch ek Saal ho chuka hai aur Devin ko Kartik ne khud apne hath se punishment di thi wo mar chuka Hai bula de sab kuch,
Naira: pata nahi di kyu wo raat mere dimaag se jati nahi hai.
Gayu: chal chhod yeh sab so jaa subha Teri shaadi bhi hai na..
Naira: haa di..
Gayu: tujhe pata hai tu bahut lucky hai Kartik Teri har wish puri karta Hai dekh tujhe Indian wedding karni thi to Kartik tere liye India aa gaya aur fir Teri khushi ke liye usne fufa ji se patch up Kar liya...
Naira: haa di patch up kar to liya par usme bhi usne papa ko dhamki hee di hogi, bahut acche se janti hu mein use.. pyaar se baat to karni aati nahi hai sadoo kahi ka..
Gayu: haa wo to hai par jo bhi kaho hai bahut romantic, waise mujhe ek baat samajh nahi aayi ki wo yeh rasam ke liye kaise Maan gaya aur tujhe yaha Sone bej diya..
Naira: kaha Mana hai sirf aap sab ke samne natak Kiya Tha raat ko utha kar le gaya Tha mujhe, ek second nahi reh sakta mere Bina, especially love making kiye bina...
Gayu: Matlab tu aur Kartik puri raat sath the par mujhe kaise Pata nahi laga..
Naira: kaise Pata hoga haathi, ghodhe, ghadhe sab bech kar to so Rahe the..
Gayu: how mean doll, waise yeh to hai vivaan bhi yahi bolta hai, jab se yuvaan aaya hai na meri neend puri nahi hoti aur jab mein soti hu to mujhe hosh nahi rehta..
Waise Kab leke Gaya Tha aur Kab chod kar gaya..Naira: sirf leke Gaya Tha aayi to mein apne aap hu, aapko lagta hai wo mujhe aane deta..
Gayu: fir wo mana kaise..
Naira: Mana kaha Hai apni kasam deke aayi hu aur aapko pata hai Meri kasam wo todega nahi aag babula ho raha hoga kamre mein agar is time Kartik ke samne koi chala gaya na to wo use goli maar dega..
Gayu: bechare mere jija ji, tu bahut pareshan karti hai use, ruk Jati waha to kya ho jata..
Naira: fir to aap sab dekh lete humari shaadi wo mujhe bedroom se Bahar nikalne nahi deta, fir shaadi nahi first night hee hoti humare..
Gayu: while laughing, wo to hai waise Kartik hai bahut romantic, mujhe lagta hai tumahre 2 -4 bacche hoge..
Naira become sad listening baby..
Gayu: sorry doll..
Naira: nahi di aap Sach keh rahe ho 2-4 kya mujhee to lagta hai kahi humari cricket team na ho jaye..
Gayu give high five to naira and both started laughing....
At Kartik's room,
Kartik is angrily roaming here and there..
Kartik: huh jaan ko dekho maze se jaa Kar so gayi yeh nahi ki Pati ke sath time spent Kar le, upar se mujhe apni kasam deke gayi hai ki mere peeche mat anna, meri hee galti hai mujhe yaha India aana hee nahi chahiye tha jaan ki wish puri karne ke liye.. mujhe laga tha ek din mein shaadi ho jayegi par yaha to Pura week ho gaya par shaadi nahi huyi, ek ke baad ek nayi rasam ho rahi hai.. kasam se agar mujhe mil Jaye na jisne yeh sari rasme banai hai to mein use goli maar Du...
Vivaan who is sitting on bed, listening his talks started laughing..
Kartik: shut up, dekh Mera dimaag pehle hee bahut kharab hai aur kharab mat Kar
Vivaan: dekh ek to tu khud nahi so rahaa upar yeh yaha aa kar meri neend kharab kar di uske upar ab mujh par chilla raha hai dekh tere gussa hone se kuch hone wala hai kya chal aa so ja aur mujhe bhi Sone de..
Kartik: tujhe Teri biwi ke bina neend aa jati hogi par mujhe nahi tu so mein jaa rahu hu..
Vivaan: kaha..
Kartik: hell mein aayega.
Vivaan: nahi tu hee jaa Good night..
Kartik: Angrily, bad night..
Kartik shut the door with thund..
Vivaan: naira sahi kehti hai ise angry bird hamesha gussa naak par rehnta hai. Chalo sote hai subha bahut kaam hai..
Morning,
Kartik's room,
What the hell ab yeh sherwani kisne banai hai..
Vivaan: obviously designer ne..
Kartik: use mere samne leke aa..
Vivaan: kyu inaam Dena hai kya..
Kartik: nahi murder karna Hai uska.. yeh kya bananaya hai..
Vivaan: accha to lag raha hai naira tujhe dekhte hee flat ho jayegi..
Kartik: uska to pata nahi par agar mene yeh sherwani jaada Der pehn kar Rakhi na to mere naam ke aage late lag jayega.
Vivaan: subh subh bol..
Kartik: kya hai yeh log simple si wedding nahi kar sakte jaise humre yaha hoti Hai..
Vivaan: betaa ab samjh aaya ki naira ko India wedding kyu pasand hai...
Kartik: Maa kasam agar mujhe Thoda sa idea hota na to mein Indian wedding ke liye kabhi nahi manta, ab samjh aaya ki jaan ne kyu mujhe Indian wedding Wali movies nahi dikhai..
Vivaan started laughing, Taki tu mana na kar de Indian wedding se..
Kartik: tu kon sa Kam hai dost nahi dhusman hai tu Mera tujhe sab pata tha fir bhi mujhe nahi bataya..
Vivaan: arey mujhe to khud tune India aa kar bataya ki wedding karni Hai, Russia mein bataya hota hai to mein tujhe red flag de deta..
Kartik: bas kar chal ab Bahar chalte hai..
Vivaan: haa chal ghodi Tera wait kar rahi hai..
Kartik: what is ghodi..
Vivaan: horse wife..
Kartik: ab wo Mera wait kyu kar rahi hai, horse kaha Hai..
Vivaan: beta darr mat wo Teri izzat par hath dalne nahi aayi hai, yeh bhi rasam hai
Tujhe uske upar beith Kar jana Hai apni dhulhan ke pass..Kartik: what..
Vivaan: yes..
Kartik: but jaan bhi yahi hai aur mein bhi aur shaadi bhi yahi hone Wali Hai to fir mein ghodi par kyu beithu.
Vivaan: kyuki Teri biwi ki yeh demand hai.
Kartik: argh! Kaha fas gaya mein..
Vivaan: shaadi ke bandhan mein..
Kartik: ab yeh kya hai..
Vivaan: wedding knot. Chale nahi to tu mujhse question karta rahega aur waha naira kahi kisi aur..
Kartik: shut up she is mine only mine.
Vivaan: chill bro..
Kartik: Let's go..
Vivaan: after you...
Kartik goes out of the room, Vivaan shake his head and follow him..