punishment 2..

319 28 2
                                    

At kaira mansion,

Kartik lay naira on bed and came above her and started kissing her neck.

Naira: kartik I am tired.

Kartik: so what.

Naira: so leave me.

Kartik: never

Naira: Ouch.. kartik.. don't bite.

Kartik: I love biting.

Naira: devil.

Kartik ignore her and started giving open mouth kisses on her shoulder.

Naira: Kartik ek baat poochu.

Kartik: bolo.

Naira: Sam kiska baby hai.

Kartik: jaan abhi neeche toh tumne bola woh humara baby hai.

Naira: kartik Sach batao kyuki mujhe David ne bataya ki Sam ko jab goli lagi thi tab tumhara aur uska blood group match kiya tha.

Kartik: Sam mera beta hai.

Naira: jhooth bol rahe ho tum kartik yahi baat meri aakhon mein dekh kar bolo.

Kartik: jaan sleep you are tired.

Naira: kartik don't change the topic please batao na.

Kartik: bola na woh mera baby hai.

Naira: accha toh fir yeh kon hai pic mein tumhare sath.

Kartik snatched the picture from Naira's hands.

Kartik: yeh tumhe kaha mili.

Naira: store room se, batao na yeh kon hai.

Kartik: yeh mady tha mera chota bhai my twins.

Naira: yeh ab kaha hai.

Kartik: yeh ab is duniya Mein nahi hai.

Naira: kya huya tha.

Kartik: Russian war mein yeh mara gaya tha.

Naira: kartik Sam mady ka beta hai na.

Kartik: Haan jaan, par yeh baat kisi ko nahi pata ki mady mera twin bhai tha. Woh bahut bada flirt tha, Sam ki mom aur woh ek hee college mein padte the, Sam ki mom true love karti thi mady ko par mady nahi, use toh sirf shart jitni thi isliye mady ne Sam ki mom ke sath pyaar ka natak kiya.

Naira: par kartik mady aur tumhara name different hai fir Sam ki mom ko pata kaise nahi laga.

Kartik: king banane ke liye college degree jaruri thi aur mein college mein admission nahi le sakta tha kyuki mafia war shuru hone wala tha aur mujhe uski taiyari karni thi toh mady, kartik Goneka bana kar college gaya.

Naira: isliye tumhare pass degree hai par tumhe padna nahi aata.

Kartik: Haan jaan.

Naira: toh tumhe yeh sab kaise pata laga.

Kartik: mady ko jab goli lagi tab mein use treatment ke liye room mein leke gaya tab usne mujhe sari baat batai.

Naira: toh fir tumne Sam ki Mom ko apne pass kyu nahi rakha.

Kartik: dhokha khane ke baad Sam ki mom russia chhod kar chali gayi thi aur mene bahut search kiya par woh mujhe nahi mili.
Fir ek din achanak se Sam meri car ke aage aa gaya. Us din mujhe pata laga ki yeh mady ka baby hai isliye toh mene use chhod diya tha aur training dena shuru kiya.

Naira: Sam ki mom ka kya reaction tha aur tumne unhe Sach kyu nahi bataya.

Kartik: mady ne mujhe kasam di thi ki yeh sachai kisi ko na pata lage. Aur Sam ki mom ko agar mein batata toh yeh baat sab ko pata lag jati aur king ki chair mere hatho se chali jati isliye yeh raaz mady ke sath hee khatam ho gaya.

Naira: kartik sirf king ki chair ke liye tumne Sam se uske papa ka Sach Chupa liya.

Kartik: nahi jaan mein selfish nahi par Russia ke logo ke kiye yahi sahi hai. Agar king aur koi ban gaya toh Russia ke Logo ki zindgi jeete jee narak ban jayegi, jo Mein nahi chahti, jaan tum so jaao mein Kal wapas aaunga.

Naira: tum kaha jaa rahe ho.

Kartik: adhura kaam pura karne.

Kartik stand up and leaves the room.

Naira: sorry kartik tumhare zakam ko fir se hara karne ke liye.

At godown,

Kartik reached godown..

Kartik: David Michale ko bahar nikalo.

David take out Michale from cell.

Michale: ab kya chahiye tumhe.

Kartik: sukoon.

Michale: mera pass woh nahi hai.

Kartik: Teri maut se milega mujhe sukoon.

Michale: lo maar do goli.

Kartik: nah asan maut dena kartik Goneka ka kaam nahi hai.

Michale: Matlab.

Kartik stab knife on his hand, inhi hatho se tumne mara tha na Sam ki mom ko.

Ahhhhhh..

Kartik take out the knife and cut his lips.

Ahhhhhh..

In lips se kiss Kiya tha tune use..

Ahhhhhh..

Kartik stab knife on his stomach.

Ahhhhh..

Eise hee stab kiya tha knife uske tummy mein.

Kartik: David le jao ise..

David take him Inside the glass wall where Many rat are waiting for their food.

Michale: no king kill me don't do this.

Kartik: yeh tumhari punishment hai mere bete ko rat ki dhamki di thi na tumne.

David throw him.

David push Michale inside..

Ahhhhhh...

After sometime,

Kartik: nikalo bahar use.

Bodyguard take out Michale..

Michale whole body was chewed by rat and blood is coming from his whole body.

Michale: while crying, kill me king.

Kartik: bend down,  meri jaan bhi us din tere pairo mein gir kar apne beto ki zindgi maag rahi thi par tune Taras nahi khaya toh mein kyu.

Michale: I am sorry king.

Kartik: sorry hahaha Michale sorry itne paap karne ke baad tum sorry bol rahe ho, tumhe maut nahi milegi samjhe.

Michale: maut ko aa gayi mujhe lene.

Kartik: abhi nahi Michale.

Michale took out gun from kartik pocket and shoot himself..

Kartik: Michale..

Michale: yahi chest par tumhare bete ko goli Mari thi dekho aaj khud ko maar li good.... bye... king..

He closed his eyes..

Kartik: David utha kar fek do ise river mein.

David: ok boss.

Kartik wipe his hand and face and put gogles and leave the godown.

Mafia Girl Where stories live. Discover now