Kaira mansion,
Kartik came down and see Naira is not in living area and their kids are playing.
Kartik smriks and goes towards bacha party.
Kartik: mere babies kya kar rahe Hai.
Kaira: papa dekho na bhaiya aur bhaiyu chess khel rahe hai aur mujhe nahi khila rahe apne sath, aap mere sath carom khelo.
Kartik: princess usme 4 Log chahiye hote hai.
Kaira: toh hai na aap, mein, bhaiya aur bhaiyu.
Kartik: but woh dono toh chess khel rahe hai.
Kaira: toh aap bhi mujhe sister lake do, in dono ki team hai par meri nahi, mujhe bhi sister chahiye.
Kartik: princess woh abhi nahi aa sakti.
Kaira:kyu nahi aa sakti..
Kartik: kyuki God ne use abhi invent nahi kiya Hai.
Kaira: toh Aap Kar do agar God busy hai toh.
Kartik: mein kaise kar sakta hu.
Kaira: kyu nahi kar sakte aap bhi toh God father ho, us din woh aunty aapse help mangne aayi thi toh bol rahi thi na God father plz save my husband. Toh chalo ab lake do mujhe sister..
Kartik: baby mein akela nahi lake de sakta uske liye..
Kaira: mujhe pata hai mujhe Ava ne bataya hai ki mom dad jab kiss karte hai toh baby aata hai, aap bhi Hitler ko kiss Karo na papa aur mujhe sister lake do na..
Kartik shocked kaira rocks, Mariya who is doing cleaning started laughing.
Kartik stare her and she leave from there.
Kartik: princess baby ko lane ke liye mumma papa ko bahut mehnat karni hoti hai.
Kaira: toh Jao jake farming Karo.
Kartik: farming..
Kaira: Haan papa hitler ne ek baar story sunai thi, kya thi Haan yaad aaya usme ek uncle farming karte hai aur fir ek baby earth mein se nikalti hai.
Kartik: kon si story princess.
Kaira: mujhe name nahi pata papa ek minute, bhaiya bhaiyu Hitler ne woh farming story sunai thi uska name kya hai.
Sid: ramayana mein Sita ji ke papa Janak ji ne farming ki thi aur fir unhe Sita ji mili thi..
Kaira: right papa yeh story thi chalo ab aap bhi jao..
Kartik: in mind, yeh jaan bhi nahi pata nahi kya kya story sunati hai. Sunati woh hai aur bhugatna mujhe padta hai.
Kaira: kya soch rahe ho papa jao farming karne Aur mujhe Baby sister lake do..
Kartik: kya koi halwa hai jo lake du abhi nahi milegi aur mein koi farming nahi karne wala.
Kaira started crying.
Kartik: shush princess plz I am sorry dekho chup ho jao nahi toh agar Hitler aa gayi to tumhe aur mujhe dono ko nahi chhodegi.
Sorry baccha plz forgive me, I give you Many chocolates, toys and.Kaira: and baby sister..
Kartik: Haan woh bhi..
Kaira: yeh I love you papa..
Kartik: I love you 2 my baby chalo ab jao khelo.
Kaira: par kiske sath..
Kartik: Mariya ke sath.. Mariya..