funny kartik..

353 43 3
                                    

In car,

Kartik told vivaan where is Sam and he became shocked.

In jungle,

Michale and his team is going inside the jungle but not find anything.

Michale: yaha to kuch nahi dikh raha.

Bodyguard: boss mujhe to yahi ka pata chala tha.

Michale: pata chala tha toh thik se pata karna tha idiot Kab se bas chale jaa rahe hai kuch dikh toh nahi raha.

Bodyguard: boss lagta hai hum galat raste par aa gaye hume right jana chahiye tha.

Michale: bhaut jaldi yaad aa gaya tumhe.

Bodyguard: boss.

Michale: ab Mera muh kya dekh rahe ho chalo right direction mein.

Michale and his team started going towards right direction.

At kaira mansion,

Naira is praying to God to safe kairav and Sam just then her phone rings.

Naira: hello di.

Gayu: doll roo mat sab thik hoga, Kartik aur vivaan gaye hai na Sam ko search karne.

Naira: Haan di par kisi ka kuch pata nahi chal raha, mein Kal se Kartik ko call kar rahi hu par uska call hee nahi lag raha hai.

Gayu: tu tension mat le sab thik hoge, dekhna Mera man kehta Hai Sam Kartik Aur vivaan ko jarur mil jayega.

Naira: hmm.. di bas mere dono bacche mere pass aa jaye aur mujhe kuch nahi chahiye.

Kaira listen Naira talked and went from there.

Kaira: mumma mujhse bilkul pyaar nahi karti woh to sirf bhaiya aur bhaiyu se pyaar marti Hai. Papa aap kaho ko ek aap hee ho jo mujhe pyaar karte ho jaldi se aa jao na papa, mujhe hiltler ke sath akele nahi rehna.

At night,

Kaira room,

Balcony,

Naira is sitting on swing and looking at sky.

Naira: pata nahi kartik kaha hai aur mere babies ke baare mein use kuch pata bhi chala Hai ya nahi. God please mere baccho ki aur kartik ki raksha karna.

Tathaastu balike...

Naira: happily kartik.

Naira run and hugged him tightly.

Kartik: jaan mujhe nahi pata tha mere do din bahar rehne se mujhe eisa response milega nahi toh mein kuch din aur bahar reh leta kya pata kuch din baad mujhe hug ke sath kisses bhi mil jati.

Naira: shut up Kartik.

Kartik: mene kuch galat kaha kya priyatme.

Naira: kartik be serious..

Kartik: nahi mujhe hospital nahi jana.

Naira: kartik drama band karo Aur mujhe yeh batao ki Sam mila.

Kartik: woh khoya hee Kab tha jo milega.

Naira: Matlab.

Kartik: matlab Sam thik hai aur David ke pass Hai.

Naira: iska Matlab tumne mujhse jhooth bola.

Kartik: nahi jaan mene koi jhooth nahi bola.

Naira: Sam tumahre pass tha day one se aur tumne mujhe bataya bhi nahi aur upar se tum bol rahe ho ki mene jhooth nahi bola.

Kartik: hide and lie mein difference hai jaan. I hide that.

Naira: why.

Kartik: kyuki Sam ke pass diamond Hai, aur Michale uski jaan ke peeche pada hai.

Naira: diamonds..

Kartik: Haan 5 years baad mafia world Mein king change hota hai aur jiske pass diamonds aur queen hoti hai woh Banta Hai agla badshah..

Naira: isliye Michale mujhe Pana chahta hai.

Kartik: Matlab kya tumahre kehne ka..

Naira explain him everything that how Michale blackmail her to came to her if she want to save her kids.

Kartik: aur tum uske pass chali gayi mujhe chhod Kar, tumhe mujhe par trust nahi tha,ek baar mujhe bataya toh hota jaan, you really hurt me.

Naira: Kartik I am sorry apne baccho ke liye.

Kartik: apne baccho ke liye tum us Michale ke pass chali gayi, ek baar toh mujh par trust Kiya hota Naira.

Naira: kartik..

Kartik: Haan Naira kyuki jo is samye mere samne khadi Hai woh meri jaan nahi balki Naira hai.

Naira: nahi kartik eisa mat bolo I am your jaan I love you so much.

Kartik: lier.

Naira: kartik tum meri jagah hote toh kya karte, mere pass koi option nahi tha, mujhe mere bacche chahiye kartik, ek Maa apne baccho ke liye kuch bhi kar sakti hai, pata nahi mere bacche kaha hoge kis haal mein hoge.

She started crying..

Kartik: chalo mere sath .

Naira: kaha par..

Kartik hold her hand and came out from room and went to kaira room.

Kartik: princess..

Kaira who is crying holding kartik pic look at him and started running.

Kaira: papa..

Kartik Hold her and and kissed her cheeks.

Kaira: papa I missed you so much, Plz don't go leaving me with Hitler alone.

She said this in his ear, Kartik started laughing.

Naira: what so funny that you are laughing.

Kartik: arrogantly, nothing let's go.

Naira: huh pata hai mujhe kaira ne mujhe hiltler bola hoga aur tumhe hasi aayi hogi.

Kartik: come fast naira.

Naira rush outside and sit in car and they  leaves from there.

Mafia Girl Where stories live. Discover now