Farm house,
Kaira room,
Naira is sleeping and kartik is admiring his beautiful wife.
Kartik: jaan tumhe pata hai jab mene tumhe first time balcony mein dekha tha tab se mujhe tumse pyaar ho gaya tha, us time bhi tumhari yeh chotu si naak par gussa tha aur hamesha rehta hai.
Tumhe pata us din mene decide Kar liya tha ki mein tumhe paa kar rahunga. Us time sirf one night stand ka socha tha mene par jab tumne street par mujh par gussa Kiya tha tab baat meri ego par aa gayi, aur jab mene tumahre yeh delicious se lips suck kare uske baad toh mujhse raha hee nahi gaya aur mene tumhe warning di aur tumne mujhe challenge fir kya kartik Goenka ne tumhe uthaya aur apne mansion mein le aaya permanently. Us time par tum ek scary kitten thi aur ab khoonkhar sherni, always ready to eat me.
Dekho sote huye tum kitni acchi lagti ho aur jab jaag jaogi tab, tab toh pucho hee mat..
Mimics like naira...
Kartik yeh kya hai tumne yeh room ka kya haal Kiya hai, ek chhej apni jagah par nahi hai. Uff Kabhi kabhi tumahara yeh sab kehna mujhe irritating lagta hai aur kabhi accha kyuki tum Sara din baccho ki aur meri care jo karti ho.
Kairav aur Sam ke kidnap ke baad tumahri halat mujhse dekhi nahi jaa rahi thi isliye mene Russia kya Italy tak ko hila dala tha..
Flashback..
After kaira fight Kartik came out from his mansion and went to vivaan house.
Kartik reached there and went straight to basement.
Kartik: vivaan sab ko bulayo aur David ko online connect Karo.
Vivaan called his team members inside the mansion and called David.
Kartik: listen to me very clearly I want my both son infront of me within 24 hours it's that clear.
All: yes sir..
Kartik: now move..
All went from there.
Kartik: David kuch information Kaha leke gaya hoga Michale kairav ko..
David: boss bahut jald pata lag jayega don't worry..
Kartik: Sam kaisa hai.
David: woh thik hai boss bullet nikaal di hai par abhi hosh nahi aaya hai, usne diamonds diye hai.
Kartik: diamonds.
David: Haan boss diamonds Michale ke locket mein the jise Sam ne snatched kar liye.
Kartik: ok David diamonds ko Sambhal kar rakho yeh baat leak nahi honi chahiye aur Sam ko tum leke farm house jao yaha rehna save nahi hai, jack aur emlie ko bhi leke jao farm house par.
David: boss emlie aur jack uski Nani ke ghar gaye hai kuch dino baad aayege.
Kartik: ok David waha par bhi security bhej do mein koi risk nahi le sakta, phele hee David ne Sam ki mom ko maar diya hai.
David: ok boss.
Kartik: David raat ko farm house par milte hai.
David: ok boss.
Kartik cut the call.
Vivaan: kartik aage kya karna hai.
Kartik: gayu aur yuvaan ko India bhj do abhi private plane se.
Vivaan: ok aage kya.
Kartik: aage Michale ko Michale ke hee jaal mein fasana hai.
Vivaan: mission Michale finished start.
Kartik: Michale I will not leave you, you don't know with whom you mess up. I will give you worst punishment.
Flashback ends..
Kartik: is tarah Se mene sab jagah apne admi bhej diya aur kairav ko search karne ke liye aur...
Kartik thoughts was disturbed by his phone call..
Naira: irritated, kartik..
Kartik: so jao baccha..
Kartik pat her head and pant a kiss, he stand up and went to balcony..
Kartik: yes David..
David: good morning boss..
Kartik: Michale ki koi Khabar..
David: no boss lagta hai kahi bhag gaya..
Kartik: woh kaccha khiladi nahi hai David woh jarur kuch bada kar raha hoga, nazar rakho us par.
David: ok boss.
Kartik: party ki sari tayari ho gayi..
David: yes boss party grand hogi aur mafia world ke sabhi mafia ko invitation chala gaya hai.
Kartik: good..
Kartik cut the call and smriks..
Kartik: party mein baahut maza aayega.
Another side,
Hahaha kartik tum mujhe kabhi nahi pakad sakte, agla king to mein hee banuga..
Kartik: Michale tum sapne dekhte raho, king ek hee hai aur ek hee rahega.
Michale: kartik Goenka is baar tum haroge kyuki hukum ka ika Mera pass Hai aur queen toh hai hee meri, mera king banana pakka hai.
Kartik: bhagwan insaan ko sab kuch de par galatfemi na woh bilkul mat de..
Naira: kartik...
Kartik: aaya baby..
Badshah mein Badshah badshah....
Kartik while whistling went inside the room.