At Singhania sadan,
Naira is roaming here and there in the room..
Beautician: mam aake make up karwa lijiye..
Naira: yaha mere Pati lapata hai aur tumhe makeup ki padi hai..
Gayu: while laughing, laa pata nahi doll ghodi Kartik ko bhaaga le gayi..
Naira: shut up Di..
Gayu: still laughing, doll tu chill Kar Kartik aata hee hoga..
Naira: kaise chill karu yaha mere Pati ko wo ghodi pata nahi kaha leke gayi hogi..
Gayu: while laughing jungle mein leke gayi hogi ab hoga jungle mein Mangal..
Naira: di.. shut up..
Naira calls Kartik but his call is not reachable..
Gayu: Doll why are you getting tensed, Kartik is not a child, he will come..
Naira: di tension kaise na lu Kartik ko yaha ke raste thodi pata hai use to Ghar ka rasta tak nahi Pata mein jaa rahi hu use search karne..
Gayu: Naira tu kahi nahi jaa rahi sab gaye Hai uske peeche wo Lee aayege Kartik ko..
Tu chill Kar..Naira: kya di Kab Se chill Kar chill Kar bol rahi hai yaha Mera Pati aur wo ghodi pata nahi kaha hoge kya kar rahe hoge..
Gayu: jungle mein hoge aur chul Kar rahe hoge, ab jungle mein gul khilega she started laughing loud..
Naira: throw cusion on her, shut up di.. Mera Kartik eisa nahi hai.. aur waise bhi wo koi ladki ke sath nahi ghodi ke sath gaya hai..
Gayu: haa Naira soch wo to nahi par ghodi uske sath kya kar rahi hogi..
Naira: ewe di hato mein jaa rahi hu apne Kartik ko..
Naira mein aa gaya..
Kartik...
Naira goes to the window and see Kartik who is standing in the car and waving his hand...
Gayu: ghodi ne badi jaldi chod diya ise..
Naira: di..
Gayu: accha baba sorry chalo ab to ready ho Jao aa gaye tere saiyaa ji, ghodi ke sath karke chaiyya chaiyya ji...
Naira look at gayu and both brust into laughter..
After sometime,
Kartik sit in mandap and waiting for Naira..
Kartik's bodyguard was fanning him because he was feeling hot in the sherwani
Kartik: Threatening Pandit ji, oye sun yeh shaadi jo bhi karna Hai 15 minutes mein Khatam kar Dena agar nahi Kiya na to 16 minutes tujhe is Duniya se utha dunga samjha..
Pandit ji: ji king...
Kartik: good.. chal ab meri jaan ko bula jaldi..
Pandit ji: kanya ko bulayiye..
Gayu: yeh pandit ji ne badi jaldi naira ko bula liya..
Vivaan: bulayega kaise nahi gun point par jo hai..
Vivaan signal gayu and show her gun which is holding in Kartik's bodyguard hand..
Gayu: bechare pandit ji soch rahe hoge kaha fas gaya mein aati hu naira ko leke..
Few moments later,
Naksh and Naitik were bringing Naira, Naira was wearing a red colored lehenga looking gorgeous..