leap...

347 35 9
                                    

1 year later,

Kaira mansion,

Naira is angrily sitting on couch in living area and kartik is in kitchen making something for her.

Naira: shouted, kartik..

Kartik: aaya jaan... yeh ladki pata nahi kyu mene ise pregnant kar diya.

Yes Naira is 7 month pregnant..

Naira: kartik..

Kartik while running came towards her with a dish.

Kartik: here you go mam.

Naira: itni der lagti hai Maggi banane mein.

Kartik: jaan thoda time toh lagta hai.

Naira: 2 minutes mein ban jati hai.

Kartik: jis bhi idiot ne bola hai na ki  Maggi 2 minutes mein banti hai mere samne aa jaye toh mein uska murder kar du.

Haha haha papa your are so funny.

Kaira and Sam laughing at kartik..

Kartik: what so funny in this.

Sam: dad why are your getting angry.

Kartik: jab tumhari wife pregnant hogi na tab tujhse poochunga.

Sam: dad usme toh bahut time hai abhi.

Kartik: tu bole to Kal karwa Du Teri shaadi..

Sam: no dad i want to enjoy my life.

Naira: kartik mere bete ke liye dhulan mein pasand karugi aur koi nahi..

Sam: mom gf toh mein khud pasand kar sakta hu na.

Naira: nahi..

Kartik, Sam, kairav, together, why..

Naira: kyuki gf bf ek dusre ko dhoka dete hai aur mein nahi chahti ki mere bacho ka dil toote.

Sam: eise kuch nahi hoga.

Naira: chup karo tum tumhe kya jaada pata hai, jao bahar jaa kar khelo.

Sam and kairav run outside..

Kartik sit beside her.

Naira: aur tum kyu unki side le rahe the.

Kartik: jaan gf banane mein harz hee kya hai.

Naira: kartik mein nahi chahti ki mere baby bhi wahi dard se gujre jisse use mom dad..

Kartik: jaan sab ke sath eisa ho yeh jaruri nahi hai, chalo tum Maggi khao.

Naira: yeh Maggi hai sticky sticky..

Kartik: tumhari karan yeh eisi ho gayi kisne bola tha interfere karne ko chup chaap Maggi nahi kha sakti thi.

Naira: arey eise kaise khaa leti mere bete ki life ka sawal hai mujhe bolne pura hak hai.

Kartik: good ab bolti raho tumhare bolne ke chakar mein Maggi thandi ho gayi.

Naira: toh jao aur bana kar Lao.

Kartik: mein nahi jaa raha.

Naira: accha tum nahi jaa rahe thik hai, kaira..

Kaira: kya huya mumma..

In this Many months kaira and Naira solve thier issue and the difference between them also mend up.

Naira: kaira baby dekho aapke papa aapki chotu sister ke liye Maggi nahi bana kar de rahe.

Kaira: papa yeh kya hai aap meri chotu sister ki farmaish puri nahi kar rahe agar apke karan meri chotu sister ko kuch huya toh..

Mafia Girl Where stories live. Discover now