Abhi ehsaan or vihaan mil k kuch interesting planning kar rahi hain ...
Or vihaan na bola ki katha kuch dino se bol rahi hain ki main usse ab time nahi dati hoon pyaar nahi karte hoon
Ab main phirse kharush ban rahi hoon issiliye usse keh rahi hoon k abhi nahi...
Lakin woh samaj nahi rahi hain k woh quick conceive karte hain abhi iss halat main agar phirse pregnant hogayi hoon too kya kare ... Bina doctor k bina kuch agar jaan pe anch aye to mera kya hogi ...
Bolte vihaan k ankh main ansu aye or face laal hogayi hain...
Ehsaan... vihaan tu shant ho ja after delivery aise bohut complain hote hain kyun ki tab woh bohut weakness feel karte hain or lonely kyun ki sab baby ko lake busy hote hain
Vihaan...are wah bhai tu to ab mujhse bhi samadar niklee ..
Ehsaan...haan tere tarah romance pe phd nahi kiye lakin hum bhi to butterfly tha naa chocolate boy jaisa ... Or tumne aikha diya mujhe k soulmate wala pyaar hote kya hain...
Vihaan...to katha ko waha laa jake thora pyaar thora time to dunga par daar hain ki woh ...
Ehsaan...kuch nahi honge or hua bhi naa to katha strong hain kuch nahi honge ...
Tere to sokh bhi hain to pura hojayegi naa ...
Vihaan...kya tu or lagi ...
Ehsaan...decession depends on rewa coz sare pareshani usse hi hote hain abhi main tujhse baat kar rahi hoon
Or woh ghaar main baccho ko shambhal rahi hain... Tere tarah to main nahi hoon naa mujhe daar lagte hain k bacche ko kuch ho na jaye ...Vihaan...yeah bhi sahi hain..
Mere ghaar main to phir bhi nirja ji or falguni ben hain ..woh hi shambhal late hain...
Ehsaan...woh hi ...
To aj chalte hain milte do din baad