CHAPTER 25

63 7 5
                                    

Kavin didn't want Purvi to be behind the bars because of Suraj. He wanted answers to his questions. Without wasting a single second, he started his car and went to his house and locked the door of his bedroom where Purvi was packing her bag. She looked at him.

'Abhi bhi jaane nahi denge aap mujhe ?' She asked him.

'Jab tak mujhe yakeen na ho ki tum bilkul safe ho tab tak mai tumhe kahi jaane nahi dunga.. Lekin mujhe kuch sawalon ka jawaab chahiye tumse..'

'Puchiye jo puchna hai aapko..'

'Suraj.. Suraj tumse milne aaya tha ?' He looked at her.

'Aap mujhpe nazar rakhte hai ?' She questioned.

'Nahi, maine tumpe nazar nahi rakha.. Vo Chakor ji...' Kavin tells how Chakor followed her and secretly saw her meeting Suraj.

'Purvi, tumse milne ke baad Suraj gayab hai.. Uske baad vo ghar nahi gaya.. Chakor ji case kar sakti hai tum par.. Trust me, mai tumhara madad karunga... Please sach sach jawaab dena..Isliye batao na Suraj se kyun mili tum ?' Kavin questioned. Purvi turned her back towards him.

'Suraj mujhe baar baar call kar ke pareshaan kar raha tha, isliye usse baat karne gayi thi taaki use samjha saku ki vo mujhe pareshaan na kare..' Purvi replied.

'Thik hai.. Lekin abhi kahi mat jao please.. Jab tak Suraj sahi salamat mil nahi jaata tab tak yahi raho.. Mai nahi chahta ki Chakor ji case kare aur tum buri tarah fas jao.. Agar mere saath rahogi toh kam se kam tumhare paas apna side gawahi dene ke liye mai hu.. Aur vaise bhi vo ladki bhaag gayi hai, upar se Avinash ji ka bhi kuch pata nahi aur vo aadmi jisne puri CID team ko kidnap kiya vo bhi lapata hai..' Kavin said.

'I promise jab yeh maamla sulajh jaayega tab tum jaa sakti ho.. Mai tumhe nahi rokunga..' Kavin requested her.

'Mai ACP sir ke ghar par rahungi..' Purvi said and packed her luggage.

'Nahi, sir kisi kaam se bahar jaa rahe hai, aane mei kitna time lagega pata nahi aur tum vaha akeli toh bilkul nahi rahogi..' Kavin said.

'Mai akeli rahungi toh ho sakta hai Suraj mujhse milne aaye..' She said. Kavin didn't want to but he has no choice. So he agreed. Purvi went to her house to stay alone.

'Mai tumhe akele rehne nahi dunga Purvi.. Mai tum par nazar rakhunga taaki I can make sure ki you are safe..' Kavin thought and went to her house and parked his car aside and kept an eye on Pradyuman's house.

Kavin noticed someone having an eye on Purvi secretly. The person went near Pradyuman's house and rang the door bell. Kavin was watching everything from behind the bushes. Purvi opened the door and the man entered inside.

'Kahi yeh Suraj toh nahi ? Isliye Purvi ne use andar aane diya..' Kavin thought and went near the window. He saw that Purvi and that person (wearing a black shawl) going upstairs. He saw a tree and climbed up and peeped into the bedroom and what he saw made him angry.

'Director Avinash Kapoor (director of the hospital Purvi used to work) yaha kya kar raha hai ?' Kavin thought.

Purvi looked at Avinash and after that she took a vase from the bed side table and broke it and held a piece in her hand and she was about to kill Avinash. Kavin was about to call her but he saw that Purvi left the vase piece and Avinash went out. Kavin wanted Purvi to be safe, so he went near Avinash and took him to the bureau. He ordered Mayur to call the team.

'Bataiye Mr. Avinash Purvi ki jaan kyun lena chahte ho tum ?' Kavin inquired.

'Kavin.. Mujhe bahut neend aa raha hai.. Abhi kaafi raat hua hai, sone do.. Kal baat karenge..' Avinash smirked.

'Neend aa raha hai..?' Kavin was about to hit him when Abhijeet stopped Kavin.

'Batao ki Purvi ki jaan kyun lena chahte ho ?' Abhijeet and Daya asked and they were too serious.

'Jaldi se sach bata do ab, nahi toh jab Daya ka haath padega na toh tere muh ke andar se daaton ka piano bajne lagega..' Abhijeet said.

'Mai Purvi ki jaan ke peeche nahi pada hu.. Mai ek doctor hu aur mai sirf apne patient ko treat kar raha hu..' Avinash said.

'Purvi tumhari pateint nahi hai..' Kavin gritted his teeth looking at Avinash.

'Yeh baat tumhe kaise pata Kavin ? Tum toh 8 saal se usse alag sote ho na..' Avinash smirked.

'Yeh hum dono ki beech ki baat hai, tum is baare mei na bolo toh tumhare liye achcha hoga..' Kavin glared Avinash.

'Tum logon ko cid officers kisne banaya ? Zara socho na agar mujhe Purvi ka jaan lena hota toh ab tak Purvi ghar pe mar chuki hoti na, is tarah zinda thodi chod ke aata mai use..?' Avinash looked at the cops.

'Achcha achcha shaant ho jao.. Vaise Abhijeet, Daya, tum logon ne toh suna hi hoga na ki ACP Pradyuman ke ghar par aag laga tha kayi saalon pehle, I mean jab Purvi bachchi thi, us aag mei Sunita ji (Pradyuman's wife) jal ke mar gayi thi.. Isliye toh Purvi aaj bhi aag se darti hai.. Mai use treat kar raha hu, mai apne best surgeon ko khona nahi chahta..' Avinash gave his alibi.

Kavin remembered how Purvi was scared when someone tried to take her life away by setting fire at Pradyuman's place again.

'Yeh sach hai ki Purvi aag se darti hai, lekin tum hi vo iklaute insaan ho jise Purvi ke is darr ke baare mei jaankari hai.. Tumhare sivaay ACP sir ke ghar pe koi aag nahi laga sakta..' Kavin said.

'Kavin, mujhe nahi pata ki tum Pradyuman ke ghar kab aaye the aaj, lekin Purvi ne mere liye darwaza khola tha.. Agar mai uski jaan ke peecha hota toh vo mere liye darwaza kabhi nahi kholti, khud ko bachane ki koshish karti na..' Avinash kept his thoughts infront of the cops. Kavin remembered that he was saying the truth and how he also got confused thinking that Purvi opened the door for Suraj.

Kavin called the team to a side and informed them that Avinash was saying the truth and he can't kill Purvi. But then they still need to find the elderly man and the lady. Dr. Tarika called Kavin and he answered her call. Kavin was shocked to learn the truth.

______________________________________

Aakhir Tarika ne Kavin se aisa kya kaha jise sun ke Kavin itna chauk gaya ? Jaan ne ke liye padte rahiye aane wale chapters kyunki khulne wale hai kaafi saare raaz..

Hope so you guys will love the secrets that are hidden, I mean c'mon Purvi kuch dhundh ne ki koshish kar rahi thi and thode chapters aur add karungi, isme kavi ka romance nazar nahi aa raha mujhe jitna hona chahiye according to a show.

Thoda romance, thoda secrets ka khulasa, thoda Purvi ke chupe hue feelings, thoda realisations... Hmm... I guess that's a tasty dish.. Romance (sweet), secrets (namak & mirch), Purvi ke feelings (main vegetable) aur realisations (masala), ban gaya na ek dam tasty sa plot...

DIL KA AFSANAWhere stories live. Discover now