CHAPTER 6

353 25 11
                                    

As expected, the staff gave an excuse and Purvi was still in the hospital checking on the patients. Kavin turned towards Suraj.

'Maine kaha na.. Purvi hospital mei hi hogi..' Kavin said and left from there.

'Hadh hai.. Ab mai thak chuka hu.. Ab mujhse aur nahi hota.. Mai tho jaa raha hu bureau..' Suraj thought and left.

'Bahut achchhe... Isi tarah Kavin ko yakeen dilati raho ki tum...' A man smirked looking at Purvi.

'Ab aap jaa sakte hai.. Maine patti baand diya hai..' Purvi said.

'Itni bhi kya jaldi hai.. Mere saath chalo...' The man said and Purvi left with him.

That night, Purvi was in the kitchen. Kavin was sitting on the sofa watching television. The door bell rang and Kavin opened the door. He was dragged out and he came back after some time.

Purvi went inside her room and locked herself.  Kavin came inside and sighed. He ate the food and went inside his room. He laid on the bed.

'Mai kitna khush hua yeh sochkar ki.. Khair chodo.. Zindagi ke 8 saal akele soya hu, ek raat aur sahi..' Kavin thought and slept.

'Nahi.. Nahi.. Jhoot bol rahe hai vo log.. Aisa ho hi nahi sakta.. Papa ne khud... Lekin agar yeh sach hua tho mai kya karu..? 10 saal... 10 saal...' Purvi went speechless.

'Nahi.. Mujhe jaan na hai ki sach kya hai.. Aur sach jaan ne ka bas ek hi tarika hai..' Purvi thought and called someone.

'Jaanta tha mai ki tum mujhe call zaroor karogi..' The man smiled.

'Mujhe sach jaan na hai..' Purvi said.

'Mere pyaar mei pad jao Purvi.. Mujhse dusri shaadi karo.. Tumhe sach khud pata chal jaayega..' The man said.

'Manzoor hai..' Purvi said and then she took an envelope from her bag and looked at them. They had the same divorce papers which had Kavin sign on it.

'Umeed karti hu ki mai galat saabit ho jau..' Purvi said and waited for the next day. The next day, the door bell rang and Purvi welcomed a man inside the house.

Kavin came downstairs after getting freshened up. He was shocked to see the man.

 He was shocked to see the man

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

RAHUL

'Yeh yaha kya kar raha hai..?' Kavin thought.

'Mai aaj se aapke naya padosi hu.. Mera naam Rahul hai..' Rahul said introducing himself.

'Ji.. Baithiye..' Purvi said with a smile.

'Kya lenge aap..? Chai, coffee...' Purvi asked.

'Nahi nahi.. Bas ek glass paani de dijiye..' Rahul said with a smile. Purvi went inside the kitchen. Kavin came near him and gave a fake smile.

'Paani..' Purvi forwarded him a glass and he drank the water.

'Yeh hamare naye padosi hai..' Purvi informed Kavin.

'Ji, ab mai chalta hu.. Vo darasal mai bas thoda jaan pehchaan banane aaya tha..' Rahul said and left.

'Naasta laga diya maine..' Purvi informed and went inside the kitchen to keep the glass. Kavin silently ate his breakfast and he left for the bureau.

'Kya hua Kavin.. Tum kuch pareshaan lag rahe ho.. Sab thik hai na..?' Pradyuman asked Kavin.

'Vo... Rahul... Vo hamara naya padosi ban ke aaya hai sir..' Kavin informed Pradyuman.

'Relax.. Vo phir bhi kuch nahi kar paayega..' Pradyuman said.

'Mai Pari ke aas paas bodyguards bhejta hu..' Pradyuman added and Kavin calmed down himself and started doing his work.

'I just hope ki Purvi safe rahe aur vo Rahul Purvi se dur rahe..' Kavin thought and then he immersed himself in work.

After a few days, Kavin looked in front and saw Rahul hugging Purvi while she returned the hug.

'Yeh dono itne close kab aaye..?' Kavin thought.

'Purvi.. If you don't mind, kya tum mere saath bahar chalogi.. Mujhe tumhe kuch dikhana hai..' Rahul said.

'Rahul, mai aapke saath chalungi..' Purvi said with a smile.

'Dost hi tho samajhti hai..' Kavin thought and kept following her.

'Yeh dono hotel kyun aaye..?' Kavin thought and he saw that they went to the dining. He also sat near a table to hear their conversation.

'Purvi..' Rahul said and held her hand.

'Mai tumse apni dil ki baat kehna chahta hu..' Rahul said.

'Purvi, jab se maine tumhe dekha hai na.. Tab se mujhe tum bahut pasand aane lagi.. Agar mai sach kahu tho mujhe tumse pyaar ho gaya hai.. I... I REALLY LOVE YOU PURVI..' Rahul said.

'Seeda reject ho jaaoge.. Usne Suraj ka proposal reject kiya hai.. Tu tho uske liye kuch bhi nahi hai.. Teri dosti bhi gayi baad mei.. Ab Purvi tumse dur rahegi.. Finally, ab mai chain ki saans le sakta hu..' Kavin thought.

'Rahul..' Purvi said and Rahul signalled her.

'Sach kahu tho aapse milne ke baad mujhe pata chala ki pyaar kya hai.. Kisi se pyaar karna kya hota hai..' Purvi said looking at Kavin. Kavin's back was facing her so Kavin couldn't see her.

'Purvi yeh kya keh rahi hai..' Kavin thought.

'Purvi.. Kavin tumse pyaar nahi karta hai.. Yeh tumne khud kaha mujhse.. Kavin ne tho tumhe divorce de hi diya hai... Tum bhi sign karlo aur mujhse shaadi karo..' Rahul said.

'Purvi please Rahul ki baaton mei mat aana.. Mai.. Vo tumhe bas dhoka de raha hai.. Vo tumse pyaar nahi karta hai Purvi.. Divorce papers pe sign mat karna..' Kavin thought.

'Mujhe sach jaan ne ke liye dusra shaadi karna ka natak karna hoga.. Vaise bhi shaadi ho bhi jaaye tab bhi koi farak nahi padta.. Rahul pehle se hi shaadishuda hai..' Purvi thought and she signed the papers.

'Lao.. Mai inhe court mei submit kar dunga..' Rahul said and took the papers.

'Mai tumhe ghar par drop kar dunga..' Rahul said and dropped Purvi at her house. Kavin hit his forehead and went to Priya's house. He was about to call someone when he got an idea, so he went to his house.

He knocked Purvi's door and she opened it. Kavin came inside.

'Mujhe tumse kuch kehna hai..' Kavin said.

'Mujhe bhi aapse kuch kehna hai.. Mai aapse pehle kehti hu..' Purvi said.

'Aap chahte the ki mai kisi se pyaar karu aur pyaar ko samjhu.. Yeh jaanu ki pyaar mei sirf dard nahi balki achchhe memories bhi hote hai.. Aur mujhe pyaar ho gaya hai.. Mai.. Mai Rahul se pyaar karne lagi hu..' Purvi said.

'Par tum.. Tum Suraj se pyaar kyun nahi karti.. Suraj tho tumse kitna pyaar karta hai..' Kavin said.

'Suraj mujhse pyaar karta hoga lekin mai usse pyaar nahi karti..' Purvi said.

'Lekin Rahul bas tumhara use karna chahta hai..' Kavin thought.

______________________________________

A/N : So guys, what will happen now..? Will Kavin stop Purvi from marrying Rahul or will Purvi marry Rahul and let go of Kavin now... Keep guessing and let me know in the comments what your guess is... You guys will know in the upcoming chapters...

DIL KA AFSANAWhere stories live. Discover now