Isha was doing some work when the doorbell rang. She went and opened it only to find Noone except a letter. She took it and opened it... The writing was,
Abhi Shiv Mandir chali jao... Koi tumhara intezaar kar rahi hai!
The whole thing seemed too much for her. But she was curious. She called Shantanu but his switch was off. She got ready and left her flat.
After reaching the temple, she searched for familiar face. And soon found her. AKKA SAHEB was standing infront of her.
— Apne mujhe bulaya?
— Ha... Socha ki bulake hi baat karu.
— Kya bolni hai, boliye na...
— Kuch maangna hai tumse, maangu?
Isha was surprised and happy too. Her to be sister in law was going to ask something from her. She nodded her head. Akka Saheb smiled and started,
— Isha, Shantanu mera or Rao Saheb ka pehela beta hai. Rao Saheb se bohot chota hai woh. Mere saas sasur jaab gaye taab woh seven mein padhta tha... Taabse Rao Saheb uski dekh val karte the. Hamara laadla tha woh infact hai. Uski haar baat pe hamesha nazar dete the hum. Nishi ki shaadi ke time ushe kaha ki tu pehele Shaadi kar, paar usne kaha ki woh shaadi hi nahi karna chahata. Ushe akela hi rehena hai. Humne bhi usko pressure nahi diya. Phir tum aagayi uski life mein. Hum saabki zindagi ek jhatke mein badal gaya. Rao Saheb ajj bhi jail mein hai, sirf tumhari wajah se. Mujhe pata hai woh kabhi aisa ganda kaam nahi karenge. Unhe fasaya gaya hai. Shantanu ko bhi pata hai baas uski aankho mein ek nasha hai tumhara jo ushe kuch sochne nahi de raha hai. Yeah jo raat raat bhar tumhare saath rehe jaata hai, kya lagta hai tumhe bacche hai hum? Samajh nahi aata ki kya hota hai...
Isha was surprised. She never thought that she will face all these. But after Akka Saheb's last words, she firmly protested...
— Kya bol rahi hai aap? Aisa kuch bhi nahi hai jo aap soch rahi hai.
— Chup raho Isha. Tum jaise bohot dekha hai maine... Pehele paisewale ladko ko fasati ho phir paisa leti ho or unhe chodh deti ho. Lekin, Shantanu ke saath mein aisa hone nahi dungi...
— Dekhiye, aap mujhe kya samajhte hai Idc. Mujhe aap yeah batayiye ki aap chahati kya hai?
— Mein chahati hu ki Shantanu ki zindagi se tum hatt jao... Isha Chavan ka naam mitt jaaye Shantanu ki zindagi se...
Isha stood numb. No, she can't do this... Her love is soo pure, why the hell is this happening with her! She wanted to hug Shantanu hard and cry out loud... But...
— Mein aisa kabhi nahi karungi... Woh mere bina khush nahi rehega, or nahi mein usko chodh ke khush rehe paungi...
Isha said all these and was going to leave the temple when Akka Saheb said,
— Bhosle's ki izzat ko mein mitti mein jaane nahi dungi... Tumhara na ma hai na bap, itne din kya kya karti aayi ho kuch nahi pata... Mein aisi ladki ko apne ghar ki bahu nahi banne dungi. Agar tumne ushe nahi chodha to phir jo hoga woh dekhne ke layak nahi rahogi tum!
Isha stared towards her. She said,
— Kya karengi aap? Mujhe maar dalengi?
Akka Saheb laughed. Her evil smile was terrifying... She said,
— Mujhe pata hai tu apne jaan ki fikr nahi karti. Isiliye, maine kuch or socha hai... Yeah dekh...
She gave Isha her phone. The phone was having a video. A video where Isha and Shantanu were kissing each other. This was shoot from a nearby tree which had a clear view of Isha's bedroom window. This was yesterday's clip... Isha was terrified. How far this woman had gone!
— Yeah video viral ho jayega... Or sirf itna hi nahi... Isme tera muh badalkar mein kisi or ka muh laga dungi... Saabmo lagega Shantanu ka character kitna bura hai. Tu nahi, Shantanu ko jeete huye maar dalungi mein... Uske liye uski respect saabse aage hai. Uski woh respect mitti ban jayegi... Saab sochenge ki Shantanu kisi or aurat ko aise Kiss kar raha hai! Kaisa characterless hai! Soch, uske students, Colleagues saab uske baare mein kya kya bolenge! Hai hai... Tu aisa hone degi Isha? Apne pyaar ka aisa majak banne degi? Soch soch, acche se soch... Ajj raat ka waqt hai... Kaal suraj ki kiran dharti ma ko chuyegi or yeah video viral... Jo karna hai uske pehele kar... Or agar police ke paas gayi to bhi yeah video to dikhana hoga... Or baat ka kya, aag ki tarah failta hai... Saab janenge ki Isha mam or Shantanu sir obssesed harkat kar rahe the!
Saying all this shits, Akka took the phone from Isha's hand. She smiled and left a scared, confused, heartbroken Isha there...
In just one hour Isha's whole world turned upside down..._________________________________________
TO BE CONTINUED
DO VOTE AND COMMENT... WAITING ❤️✨
With love
Dibyasha ❤️