Dixit house
Preeran arrived there with kiara...kiara look around excitedly...
Kiara: wow papa....inka ghr toh humare naye ghar se bhi bada hai...
Preeta : Kiara....aise nhi bolte...humara ghar bhi acha hai....aur dadu dadi ka ghar h woh ..dadu daadi ko bolungi mai...aap aise keh rhi thi...
Kiara : haww....nhi mumma....dadi dadu upset ho jayenge...
Preeta : toh bolna kyun hn aapko aisa....
Kiara : ab mai apni mann ki baat bolun bhi nhi...
Preeta : bitte bhar ki ho tum....tumhari kya mann ki baat haan....(karan laughs silently looking in between them) aap aise hass kyun rhe ho....isko kabhi toh daata kro
Kiara : haww....mere papa mujhe kyun daatein
Preeta : kyunki tum itni zubaan jo chalati ho mumma ke saath...
Kiara : mumma kyunki mujhe daat ti hai ..
Preeta : mumma ko toh daatna pdega na....kyunki tumhara baap nhi daat ta...
Karan : preeta ab aap mujh pr kyun gussa ho rhi hn...
Preeta : kyunki aap abhi bhi isko nhi daat rhe ho....
Karan (sweetly) : kiara...bs mumma se behas nhi krte ...
Preeta : haaan.....ho gya aapka daatna...yeh daatna hota hai....
Karan : preeta abhi hum yeh doorbell bajayein......kisi ke ghar aayein hn khana khane...aap mujhe aur kiara ko ghar laut kr daatiyega...ok.....ok kiara....
Kiara : yupp.....pr mai bajaungi.....
Preeta : kiara.....(kiara was about to ring the doorbell....the door open....she stumbles forward and was about to fall...but dhruv hold ger sitting on his knees) kiara....araam...(she stopped looking at dhruv holding him)
Dhruv : aap thik ho beta....(kiara nods with smile....showing thumbs up 👍)
Dhruv looked at her carefully...he looked at her eyes.... which are same as his eye color....
Kiara : mai thik hun uncle...(pats his cheek) thank you....pr aapne pehle kyun darwaza khola...maine bell bhi nhi bajayi....
Dhruv : aww...yeh toh mujhse baht badi glti hogi...mai help krun...aapki ek baar fir bajane mein....(she nods...dhruv was about to pick her in his arms...preeta pulled kiara back...he looked at her)
Preeta : kiara ab jab door khul gya hai....toh bell kyun bajana hai haan...
Kiara : ohoo mumma....(she pouts)
Karan : let her...agar dhruv ko problem nhi toh...(karan picked her in his arm) can she dhruv....
Dhruv : yeah....yeah sure (smiles at kiara as she smiles brightly)
Kiara rang the doorbell while in karan's arms and claps.....preeta karan dhruv smiles looking at her....
Preeta : baht shaitan ho aap...(pinch her nose)
Dhruv : comeon aao na aap log andar....(karan kiara walked in....preeta follows them....she stopped by dhruv) what...
Preeta : meri bachchi se dur rho...sharaab pi kr uske paas bhatakna bhi mat
Dhruv : maine koi sharaab nhi pi hai
Preeta : mai pagal nhi hun na dhruv...na hi apne pati ki tarah bholi hun....ki dhyaan na dun....dur rehna kiara se....samjhe tum...jo stunt tumne kuch der pehle pull kiya tha....woh ab mt krna...humare bich jo bhi tha woh baht pehle khtm ho gya....apni baaton se....kdwahat se.....mere karan ko hurt krne ki koshish bhi mt krna