Update-79

18 0 0
                                    

Akhtar. Tina kabhi mujhe bhi apna jalwa dikha dy na.

Tina. Boss don't mind lakin ap kisi kam k nahi ho. Pichli bar ap ny mujhe garam kr k chor dia tha. Phr mujhe hath sy he kam chalana pra tha.

Akhtar. Iss bar goli kha kr krun ga na.

Tina. Goli bhi vo kha skta ha jis me dam hota ha. Rehny do ap mujhe bardasht he nahi kr pao gy.

Akhtar. Chal thek ha jesy teri marzi. Ye bta kya report ha Ali k office ki.

Tina. Kal us ki creative team ki meeting ha. Me bhi uss meeting me hun.

Akhtar. Good. Mujhe sari reports chahiyen.

Tina. Don't worry boss.

Harsh dinner leny chla gya tha aur Madhu meri goad me bethi thi.

Madhu. Aur kitna tadpao gy mujhe. Aj bhuja do na meri pyas.

Me. Thek ha aj tumhari pyas bhuja he deta hun.

Me ny madhu ko khench kr apny hont us k hontu sy mila diye aur usko choomany laga.

Gfmom

Madhu khush ho kr mujh sy lipat gyi aur kiss me mera sath deny lagi.

Madhu. Hamary pas time kam ha.

Me. Tou kya krna ha.

Madhu meri goad sy utar kr nichy beth gyi aur meri pant khol kr nichy kr di.

Me ny madhu ko kch bhi krny sy nahi roka.

Madhu ny meri pant utari aur mera lund muh me ly lia aur usko chusny lagi.

7700445

Me ny apna hath madhu k sar per rakh dia aur uss k sar ko apni marzi k mutabik hilany laga.

Madhu ny apny kapry utar diye aur dubara mera lund chusny lagi.

blowjob-86

Me ny uss k baal pakar liye aur uska sar daba kr pura lund uss k muh me ghusany laga.

Kch dair lund chusny k bd Madhu uthi aur meri goad me aa gyi aur lund ko apni chut per adjust kr k uss per beth gyi.

Madhu ki chut itni geeli ho chuki thi k mera lund aram sy madhu ki chut k andr utar gya

Erotikara-Situations-8

Madhu ki halki si cheenkh nikli.

Madhu. Aaaahhhhhhhhh

Aur phr vo mujh sy lipat gyi aur upr nichy hony lagi.

Me ny bhi madhu ko zor sy hug kr lia aur apni kamar hilany laga. Aur thori dair me he vo jhadd gyi.

Me uss ko ghori bna dia aur pichy sy lund andr dal kr chodny laga

Erotikara-Situations-9

Hamry pas time km tha iss liye me zyada lamba nahi jana chahta tha. Me ny zordar chudai shuru kr di aur kch he dair me madhu ak bar phr jhadd gyi aur me bhi uss ki gaand per jhadd gya.

Erotikara-Situations-11

Hm donu hanfty huey sofa pet beth gaey.

Madhu. Me ny iss din ka bht intzar kia. Thank you ali.

Me. Dostun ko thank you nahi bolty.

Madhu. Me tumhara pani apny andr lena chahti thi.

Me. Pagal ho kya. Pregnancy ho jati tou.

Madhu. Agli bar me tablet lun gi. Phr tum mery andr pani nikalna.

Me. Agli bar aur enjoy krain gy. Abhi kapry pehno harsh aa rha ho ga

Business man to Playboyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें