Chapter-10 Project work

5.1K 239 4
                                    

Anu's POV

Hum Rohit k ghar k bahar the.

Me- Tumhara ghar to bht acha h..

Rohit- Aakhir ghar kiska hai.

Me- Tumhare parents mere ko dekh k kuch bolenge nai..

Rohit- Parents..
He rolled his eyes

Me- Haan. Ajeeb nai lagega.

Rohit- Hum yahan project karne aaye h.. N wese v mere parents ghar pe jada rehte nai..

Hum uske ghar ki taraf chalte h, Rohit thoda ajeeb lag raha tha aj. Pata nai uska attuted achanak kam hi gaya tha.

Rohit gate knock karta h n koi lady opn karti h.. 50 k arround ki hogi.

Rohit- Anu ye radha maa, bachpan se inhone hi mujhe paala h.. She is more than my mother.

Mene unhe namaste kaha. Aur hum andr chale gae. Ghar kaafi bada tha... Hum Rohit k room me jaate h.

Unlike Indian teenager uska room kafi saaf tha. Sari cheeze apni jagah pe. Nice.

Tabhi Radha maa aa jati h, with some snacks n juice.
Damn.. M hungry..

Radha maa- Beta pehle kuch kha lo, phir padhai karna.

Me- Nai aunty its ok..

She eyed me in her motherhood.
And i had to agree.
Humne snacks khaye n phr apne project me lag gae.

*********

Rohit's POV

For the first time, Mere bestfriend k alawa me kisi ko apne ghar leke aa raha tha.. Pata nai kya tha us ladki me. Apne first day pe hi wo mere se takrai, uske ghar pe dinner, aur ab project.
Sayad usne rumors to sune hi honge, ki me college ka bad boy hu.. Phr v wo dari nai mere se. Guts to h bandi me.. College se ghar tak k raste me usne mere ko pakad rakha tha. Sayad bikes se sach me darti h.
Hum ghar pahunche. Usne mom dad k bare me v pucha. But mere parents ko mere lie time kahan. Mere parents bas financial bank hi the mere lie..
Mene usko Radha maa se v introduce karwaya. Humne snacks khaye, juice piiyaa.. Aur project karne lage.

Anu- I hate economics..

Me- Tabhi to bol raha hu mujhe karne do. Tumse kuch nai hone wala.

Anu- Me kar sakti hu...
She rolled her eyes.. Bandi me attitude v hai..

Mere ko kuch masti karne ka man hua.. Mene scissors li aur uske baal ki taraf le gaya. Mera intention kavi v uske baal kaatne ke nai the.. But suddenly usne turn kia aur sach me uske baal cut gae....
Uski shakal dekh k lag raha tha jese ki wo aj mere ko kacha kha jayegi.. God is ladki k andr sayad koi aatma aa gai thi. Me wahan se uth ke bhaga.. Itni joor se sayad me tab v nai bhaga tha jab teachr mereko punish karne aate the.
Mera ghar kafi bada tha, wo mere ko dhund nai sakti thi.. Me bhagta raha. Lekin wo mere piche hi rehti..

"M sorry" i shouted

"Mere baal kaate na.. Ab me tumhe nai chhodne wali.. She shouted back. She wad damn angry.

"Anu.. Baby.. M really sorryy.." I begged her.

Wo thak gai thi to sayad wo ruk gai. Mene moke ka fayda uthaya aur piche k gate se bahar nikla..

Kisi ne mere arm pe knock kia. Mene turn kia, to my shock it was Anu..
Use kese pata chala me yahan hu.

Anu- So

Me- M really sorry. Mera wo intention nai tha..

Wo bht serious look de rahi thi.. Me apna puppy face bana k use dekh raha tha. Anu meri jaan mat lena wala face tha mera.

To my surprise, wo hasne lagi..
Pagal ho gai kya ye ladki.
Baal cut hone ka itna jada shock laga h kya..

Me- Tum has kyun rai ho. Tum theek to ho na.

Anu- Tum..hara face dekho...... Omg. College ka bad boy...... darr gaya.

Wo continue hass rai thi.. I was like thank god. Bach gaya.

Me- Tum gussa nai ho.. Mene tumhare baal cut kie.

Anu- Pehle to gussa thi, bt tumhara face.. Bilkul bache jese lag rae ho. Koi itna darta h kya..

Me v uski baat sun k hasne laga.. Wo haste hue bht cute lag rai thi. Kafi time bad me v itna hassa tha. Kuch to baat h is ladki me. Par mera past, mere ko kisi k close aane nai dega....




Update soon

Soulmates foreverजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें