21.

2.9K 258 26
                                    

May be after reading this part ur opinions will change.
If u really like this part then I want maximum votes and not just 100 votes.
Thank u.

~~~

After sanyu left from meneka's house meneka tried to go after her but someone stopped her by catching her wrist.

"Nahi maaji. ..aap nahi jaengi uske piche" Vidushi stopped her.

"Kaise naa jau main vidushi. Meri bachhi (crying ) woh woh....kuch kar naa le apne aap ko.
Bohot kuch bol diya maine usse" Meneka sobbed .

"Jab tak usse apni galti nahi samajh aati tab tak woh nahi badlegi maaji " Vidushi said.

"Mumma.....mumma" krishi came with a toy in his hand.

"Krishi babu mumma toh chali gayi aapki" Vidushi giggled.

Meneka looked at vidushi and smiled at the kind girl who was trying to mend her husband's & his ex wife's relationship.
No wife could do this .

"Tujhe yeh sab karke kya milega beta  (caressing her cheeks ) " Meneka asked.

"Sabka aashirwaad milega.
Aapka maa papa ka .
Krishi ka dher saara pyaar milega" Vidushi looked at krishi who was now busy chewing his soft toy.

"Aur randhir ka" Meneka looked at vidushi .

"Randhir mera bohot achha dost hai maaji.
Randhir ne uss waqt mera saath diya jab main apne aap ko aur iss nanhi jaan ko maarne wali thi" vidushi's eyes were filled with tears caressing her belly.

"Kya....." Meneka was shocked.

"Haa maaji. Yeh bachha parth kashyap ka hai. Mera colleague parth.
Uski charming personality ko dekhkar usse pyaar kar baiti aur apna sab kuch usse de diya .
Par pata nahi tha woh itna kayar hoga ki apna pyaar apne parents ke saamne accept nahi karega" Vidushi was crying but her smile was intact watching krishi doing his crazy antics of killing an ant by his tiny finger.

"Lekin tera future beta.
Agar sanyu randhir ke paas wapas aa gyi toh tera aur tere bacche ka kya hoga. Kabhi socha hai?" Meneka felt very proud of the girl standing in front of her who was so selfless.

"Main apni ek alag duniya basaungi maaji.
Main aur mera bachha .
Hum dono kaafi hai ek dusre ke liye" Vidushi smiled.

"Kaash tumhare jitni mujhe akal hoti toh aaj shayad main randhir ke saath hoti" Meneka said sadly looking at the pic which was of small randhir.

"Abhi bhi time nahi gya hai.
U r repenting right.
Even sanyukta will realise her mistakes someday" Vidushi sat besides meneka looking at the pic.

"Sanyu bohot hi achhi bachhi hai.
Har baat maanti thi meri bachpan mei.
Isliye toh shekhawats  ko barbad karne ke liye randhir se shaadi ki .
Par meri vajah se mere dono bachho ki zindagi barbaad ho gyi.
Sirf mere vajah se krishi apni maa se durr hai.
Sanyu apne bachhe se durr hai.
Sirf meri vajah .....se.....sirf meri vajah se" Meneka broke in vidushi's arms.

Watching her cry krishi slowly walked towards them.

"Bhagwan kabhi maaf nahi karenge mujhe.
Bohot bada gunah kiya kai.
Bohot bada......." she covered her face and cried but soon she felt someone at her feet.

Krishi was tickling meneka like vidushi used to do to him.

Meneka smiled and took him on her lap.

"Krishi bilkul apne maa par gya hai.
Naughty naughty aur iski aankhein randhir ki tarah hai innocent and pure.
Bhagwan kare tumhe tumhare maa ka bhi pyaar mile" Meneka kissed his chubby cheeks and here vidushi blinked her happy tears as finally she was a step successful to gift krishi his mother.

~~~

tbc

Realisation (Completed )Where stories live. Discover now