Next morning, as usual a pleasant morning in KMA with lot's of mysteries......
Naveen aaj ki subah wakai suhani hai..... Har kisi ke liye ek nai jang ki shuruwat hai...........
Camera moves towards raj...
Aaj mere dost raj ko kai nai jang ladni hai ,jang khud se, jung aapne hi pyare cadets se, jung apne hi dosto se...... Aur jung desh ke gaadaro...
Mera dost raj issi uljhan mai hai ki wo apne pyare cadets se such chupakar kahi koi galti to nahi kar raha........
Aaj bhi wo farz aur rishto ki beech me fasa hua hai jaise tab phasa tha jab usne mujhe azad krne ke liye mujh par goli chalai thi....
Camera move towards naina...
Meri chohti bhen Naina jo ki aaj communication aur strategy padhane wali , jo ki uske favourite Mentor ka subject tha ye uske liye asan nahi hoga..........
Camera move towards abhi
Mera dost abhimanyu ab bhi ye nahi samajh paa raha tha ki uski is naafrat , is guilt ki wajah kya hai?
Wo kya wajah hai jo usse puri tarah se todh rahi hai......
Camera moves towards shivaanjali...
Meri dost shivaanjali ke dimag me kya chal raha tha , ye to koi bhi nahi janta tha, dekhne par to wo bilkul normal lagti thi par uske dimag me kya jung chidhi hai ye koi nahi janta tha. . ......
Camera moves towards captain Hudda....
Captain hudda.... Ek mast maula kmla jaat.... Jisne shayad apne andaaz se apne dard ko kahi chupa liya hai, aaj uska apne cadets ke sath pehla din jaha par wo cadets ko history padhega......
Kisne socha tha ki hmara code breaker, history teacher ban jayega......
Camera move towards pooja...
Captain pooja ghai.....
Wo jhalli si ladki ka spark kahi kho gya hai aur kyu na ho aakhir usne apne sharukh ko apne hero ko jo kho diya hai.......
Kisse pta tha ki pure din phone aur network ki baat krne wali pooja ghai.....
Aaj telecommunication expert ban chuki hai.....
Camera move towards ali
Captain ali begh, drill commanding officer ......... Ali ke chehre par aaj bhi ek sipahi ki chamak hai, bs unke
camera moves towards yudi
Hmara social butterfly bhi kafi badal gya....... Kise malum tha ki ye technology freak .....
Technology master ban jayega.....
Bas aj kal high society se thoda door rehta hai , aur ab khud ko sambhalana seekh liya hai par ab bhi girna chahta hai kyuki kahi na kahi usse yakeen hai ki uske mentor aaj bhi usse bachane aayenge.....
Camera move towards alekh.....
Alekh ki zindagi ke do hi maksad hai ek naina, uski bhen ko sambhalna aur dusra apni maa yani ki is dharti ke liye jina.....
Rajveer ke jaane se alekh ne apna sathi, apna dost apna mentor hi nahi khoya balki us din us blast ke sath shayad usne apni bhen ko bhi kho diya tha.....
YOU ARE READING
Rajveer Naina (courtship and Mysteries)
FanfictionThis story is based on the show left right left.... Story of 6 cadets have diffrent dreams, ambition and a mentor offf captain rajveer singh shekhawat.... A perfect soldier n a mentor too who teaches communication and strategy in KMA (kanchanchang...