mystry solved mystry evolved..

1.2K 67 4
                                    

Somewhat abhi realises that he has spoken too much.....
He wind up by saying....
Naina hume yakeen hai ki apko apke sawalo ke  jawab mil gya hoga.......
Naina sure sir bas ek aakhri sawal puchna hai .....
Agar aap ko koi problem na ho to?
Abhi of course puchihiye naina...
Naina us din aapko aur shivaanjali mam ko dekhkar aapki baate sunkar aisa ku lga ki aapke bich kuch sahi nahi tha i mean????
Abhi  naina.... Hum sab ki life sorted thi bhaut achi chal rahi thi par aahana ki wajah se sab kharab ho gya....
Naina sir aahana kaun hai?..
Abhi realises that he had gone too further he controlled himself and spoke dekhiye baato baato mai pata hi nahi chala light outs ka time ho gya hai, chale chaliye...
Naina but sir.....
Abhi Naina aapko jo janna tha aap jaan chuki hai usse zyada aapko kuch janne ki zarurat nahi....
Naina was shocked to hear such a loud reply from abhi...
Abhi realises the situation and spoke
Naina kafi der ho gai hai light outs ka waqt bhi ho gya hai chaliye....
Naina nodded and moved with abhimanyu....
They both went to the academy at the same time shivaanjali was passing by  and coincidentally maan  arrived there ..
Shivaanjali, abhi and naina came in front....
Shivaanjali oh naina....
Hiii aap dono is waqt yaha?
Abhi doesn't replied anything ...... He was little angry and frustrated...
He just spoke aah hum bhaut thak chuke hai hume lgta hai hume aaram ki zarurt hai.....
Shivaanjali spoke to naina
Inhe kya hua?????
Naina kuch nahi mam....
Sir mujhe aap sabke bare bta rahe the tabhi kisi aahana ka naam liya aur phir chup ho gye....
Shivaanjali stares naina, Maan who was standing there is now in great shock to hear this name.....
He had heard this name after so many years.......
Naina further spoke
Mam aap janti hai aahana kaun thi.
Shivaanjali was lost in her thoughts ....
Naina spoke Mam... Mam..
Then she shouted a little
Mam....
She came out of her thoughts
And spoke naina lights out ka waqt ho gya hai apko jaakar so jana chahiye
Gn.....
Naina bit confused......
Gn mam......
Naina left from the place.....
Maan was afraid he was lost in his thought that what else had abhi told naina about Aahana......
Same question was running in shivaanjali's mind....
Shivaanjali ran towards abhi's room....
Meanwhile Maan left for his room where dr. Shalini and shanjh are waiting for him.....
Maan arrived ...
Dr. Shalini has tears in her eyes....
Welcome back captain.....
Opps major.... Rajveer singh shekhawat......
She went and hugged him...
And then she controlled herself n spoke waise major apne to dara hi diya tha hum sbko.....
Raj ufff Maan understood shalini's concerns and respects her  emotion' s too but he doesn't want his friend to cry more for him....
Raj hiii relax doc.....
I m absolutely fine.....
Batiye kya lengi aap
Chai ya coffee.....
N pls is baar mat kahiyega
BP......
Shalini laughed.....
Well captain unfortunately is baar bhi mai sirf aapka BP hi lungi....
Shanjh sry to correct you beautiful lady but he is no more a captain , he is a major now....
Shalini well i know know.....i m sry cap offf major ......
Raj to shanjh thanku so much shanjh......
Tumne meri kafi maddad ki hai .....
Phele tumne meri jaan bchai or fir....
Aaj mere liye sabse juth bola specially shivaanjali se...
Thanku so much...
Shanjh
well jaha tak baat hai aapki pehchan chupane ki to wo hmari duty thi  ....... Uske liye aapko hume thanks bolne ki zarurt nahi hai.....
Ha hum jante hai humne jangli billi se juth bola hai aur humara yakeen kijiye jis bhi din unhe sach pta chalega na wo to hume noch noch kr mar hi dalengi.....
Raj laughs a little..... And spoke
Well wo to hai ..... Doc i suggest aapke paas bhaut jald hi ek patient admit hone wale hai.......n trust me bhaut lambe waqt ke liye...
Shanjh
hume bhi aisa hi lgta hai....
They both laughed again....
Doc . shalini was bit confused......
With frustration she spoke
aap dono apni baato me yeh bhul hi gye ki mai bhi yaha par hu.... N by the way ye jangli billi kaun hai....
Raj and shanjh stare each other and then spoke together
Miss shivaanjali.....
Doc shalini nodded in disbelieve...
Shivaanjali aapka matlab hai dr. Shivaanjali , hmari faculty member.... Na na she is a very sweet girl.....
They both burst out in laughter
Raj doc kya kaha apne sweet.....
He laughed again....
And spoke wo ek ziddi adiyal bachi hai.......... Gussa jiski naak par hota.. .
Shanjh had a sarcastic smile on his face he spoke
unfortunately aapki ziddi bachi kafi badi aur samjhdar ho gai hai major..........
Wo kehte hai na waqt sabko sab kuch sikha deta hai ..  ..
silence prevailed  in the room....
Shanjh eyes were depicting some untold stories.... .
Kher ye sab chodiye major aap ye btaiye ye drama kab tak chalega....
Kab tak hum kisiko nahi bata sakte ki aap hi captain rajveer shekhawat hai .......
Raj
bas kuch waqt aur major phir sabko sarra sach pta chal jayega....
Dr shalini
  par major apne socha hai apke cadets kaise react krenge...
Jab unhe pta chalega ki unke favourite mentor unke paas hokar bhi unse nhi mile.....
Raj
mai janta hu doc, ye sab mere liye bhi asan nahi hai bas kuch din bas ek baar KMA ke,spy ka pta chal jaye, phir mai samne aa jaunga....
N trust me doc wo mere cadets hone ke sath sath officers bhi hai wo meri condition zarur samjhenge........
Is baat pe to mai aapse shirt bhi lga skta hu cap. Hudda ki tarah......
Dr. Shalini nodded and spoke....
Dekh kar acha laga major ki ab bhi koi hai is academy me jo baato ke liye shart lagata hai but unfortunately captain hudda  ne shirt lagana chord diya hai.........
Well i should leave now u should take rest....
Gn
Raj good night doc....
He was amazed to hear
hudda ne shirt lagana chord diya hai.....
Shanjh
well i should also leave...
Gn....
Raj gud nyt.....
Raj murmurs......
Mujhe to lga tha ki in do saalo me sab kuch theek ho gya hai par yaha aakar to lgta hai ki ek nai jung si cheedi hui hai...
Hudda, naina, alekh, ali, yudi , pooja ye sab normal dikh rahe hai par hai nahi...........
Mujhe maaf krdo guys....
Mai is waqt tumhare samne nahi aa sakta par i promise ki mai major bharghav ko phir se tum logo to todne nahi dunga....
Mai sab kuch theek kar dunga....
I promise u guys.....
And then famous rajveer's tune
Scene changes....
Abhi was about to close the door when shivaanjali arrived...  He left the door open n went inside.. .
She too went inside......
Abhi aapko naina ko aahana ke bare mai nahi btana chahiye tha....
He turned and spoke
Hum bhi unhe nahi btana chahte the wo bas baato baato me hmare muh se nikal gya.....
She spoke
agar naina ko aahana ke bare mai pta chl gya to?
Abhi move towards her and spoke relax is waqt hmare alawa unke bare mai aur koi nahi janta kisi ko pta nahi chalega......
N i m sure kl se naina ka schedule kafi busy hai wo in sab ke baare me bhul jayengi.....
Jaiye aap bhi jakar so jaiye gn....
She stares him
Gn ....
She went to her room chapter ends.......

Rajveer Naina (courtship and Mysteries)Where stories live. Discover now