Update
Silence prevailed all around......
The secret was so close to them and they even can't figure out that she was searching for Major Mann Bhalla, all this time!!!
Like seriously? But why? Another important question is why only Rajveer was disguised as Major Maan Bhalla? What's the connection, and how is she related to all of this? Was it a plot to send her best friend against him??
Naveen
Army ki ek khas baat hoti hai ki yaha emotions, relationships ya fir apki marzi se zyada kimat orders ki hoti hai. Army walo ki posting aksar apni family se door ki jati hai taki wo apni country ko better serve kar sake. Par unlogo ki families ka kya?? Iska jawab hai sacrifice! apko apni duty aur apni family mai se kisi ek ko chunna hi padta hai, ye zaruri hai. Apni us Family ko to aap chodker aa gaye par is family ka kya jo aap apne tenure mai banate hai? Ya un dosto ka jinke sath jeene- marne ki kasme khate ho???
Aksar log apne lovers ke sath jeene marne ka vaada krte hai par army ek aisi jagah hai jaha apki zindagi aur maut ke waqt sirf apke colleagues apke sath hote hai ya yuh kahe apke dost apke sath hote hai, jeena bhi unhi ke sath aur marna bhi.
Par jab yahi dost alag alag ladh rahe ho to sath kaise ladenge???
Kahi to aisa koi to connecting dot hoga jaha yeh sab sath me lade. Sab kuch bhulke ek fauj ki tarah lade.Scene Changes
All were staring at each other, what was just revealed ??
Rajveer
Tujhe ye sab kaise pta? Kisiko Janna ek baat hai aur kisi ke Mission ke bare mai jannana dusri baat.Shivaanjali
Apko kya lagta hai Rajveer?? Hum jis Insan ko itne waqt se dhudh rahe hai hum unpar research nahi karenge???
Apko kya lagta hai ki hum apko kaise pehchan gaye ki aap Major Bhalla nahi hai???
Par ek cheez hum ab bhi samajh nahi paye Col.Sharma bhaut ache se jante the ki hum kisse aur kyu dhundh rahe hai!!!
Phir unhone apko Mann Bhalla banakar kyu bheja??? Jabki wo jante the hum dost hai! Wo jante thi ki hum jante hai aap theek ho chuke hai and eventually hum apko dhudhne ki koshish zarur karte, phir kyu, ???Col. Sharma itni badi bhool nahi kar sakteNaina
Aisa bhi to ho skta hai unhone intentionally Rajveer Sir ko apke ke against plot kiya hai.Abhimanyu
Possibility hai Naina! Par Col. Sharma un kuch logo mai se the, jo jante the ki Raj zinda hai aur ye bhi ki Shivi unhe protect kar rahi hai ya phir unka treatment karwa rahi hai, to unhe ye to pta hi hoga ki inka bond kafi strong hai. Aise mai in dono ko ek dusre ke against plot karna?????Shivaanjali
Shayad Yahi reason hai ki Col. Sharma ne Raj ko humare against plot kiya. Wo jante the ki Raj apni duty ke aage kisi ko bhi nahi rakhte aur logo se batien janne mai to inhe maharath hasil hai.
To kabhi na kabhi kamzor padke hum unhe sab bata hi denge aur wo Col. Sharma ko wo bta denge jo wo jannna chahte the. Aur aisa hi hai Right Major Bhalla???Abhimanyu
Shivi!!!Shivaanjali
Hum blame nahi kar rahe hai Abhimanyu , kyuki hum jante hai ki Rajveer ko Major Bhalla banake yaha post hi isliye kiya gaya tha ki wo us din hue incident ke bare mai sab Jaan sake. Aur isse inki khushkismati samjhiye ya humari badkismati ki Col. Sharma ki suspect list mai sabse phela naam humara hai, tabhi to theek waqt par unhone humara officer-In-charge badal diya, uski jagah Gunny ko bheja taki inhe apne kaam me madad mil sake, sirf Itna hi nahi unhone probably Shanjh ko bhi.......
Hold On, Shanjh agar apke sath involved the to unhone apko yeh nahi bataya ki hum Major Bhalla ko dhundh rahe hai???Shivaanjali stares at Rajveer in a state of shock....
His expression was enough to say a no!
She continued
Unhone humse File chupai! Hume laga aisa isliye kyuki wo apka aur Col. Sharma ka sath de rahe hai, agar wo apka bhi sath nahi de rahe to what he is up to???
YOU ARE READING
Rajveer Naina (courtship and Mysteries)
FanficThis story is based on the show left right left.... Story of 6 cadets have diffrent dreams, ambition and a mentor offf captain rajveer singh shekhawat.... A perfect soldier n a mentor too who teaches communication and strategy in KMA (kanchanchang...