mystry of ratan singh...

1K 59 9
                                    

Lot of mess was created.......
Naveen
Khene ko to yaha khada har ek sipahi jung ladne ja raha tha par ye smajhna mushkil tha ki kaunsi jang zyada khatarnak hai......
wo jo ye log khud se lad rahe the ya wo jo ye apne dushmano se ladne ja rahe the.......
Captain Ali begh apne ussolo ke khilaf jaakar ek jang ladne wala tha......
Ali ko abhi ye sikhna baki tha ki jang ke usool koi aur nahi balki jang ladne wale taye krte hai.......
Jis tarah wo log is system ke sath khelker humpar waar karte hai ussi tarah se unhe jawab dena puri tarah se jaise tha........
Khen ne ko to mere  dost abhimanyu  ne meri dost shivaanjali ki baat maan li par ek jung to uske dimag me bhi chidhi thi ....
ek aise insaan se maadad mangana jisse wo bilkul pasand nahi krta.........
Aur agar us insaan ne mana kr diya to pura plan floop ho jayega?
Agar abhi usse nahi mana paya to?
Mera dost abhimanyu ye  smajh hi nahi paa raha tha ki kya sahi hai aur kya galat???????
Meri dost shivaanjali ne haskar mere dost raj se keh to diya ki wo peeche nahi hategi..... Par usse ye dar sata raha tha ki ek choti se galti un sab ki zindagiyo par bhari padh sakti hai........
Mera dost rajveer or meri bhen naina wo jante the ki galti ki koi ghunjaish nahi  hai.....
kyuki unki ek galti unhe deshdhorhi sabit krne ke liye kafi hai ....... Aur ek deshdrohi ki zindagi kya hoti hai ye naina aur rajveer behtar jante hai.....
Captain hudda, captain alekh, captain pooja aaj phir ek baar is mission ke liye apna sab kuch dawo par lagane ja rahe hai..........
Ek galti aur unse unka sab kuch chin jayega.....
Kitni ajeeb baat hai na jang mai sipahi ke zinda lautne ke ummeed bhale hi kam ho par shaan se marne ka poora haq hota hai.....
Par kuch jang aise hoti hai jo battlefield par nahi ladi jati......
Aur aise jung me na lautkar aane ki ummed hoti hai aur na shaan se marne ka haq.......
Kuch salo phele aisi hi kisi jung mai maine apni jaan gawai......
Koi nahi janta is jung ka anjaam kya hoga?????
Par bina anjam jane ek mukamal jang ladna ek sipahi ka farz hota hai........
Raj discuss the plan with all....
Shanjh
but major  is plan ki success ratan singh ke manne par depend krti hai.... Par agar wo nahi mane to? Kya backup hai hmare paas?
Raj smiled
Rajveer tunes play
Agar ye plan work nahi krta to hum direct attack krenge......
Shivaanjli
Direct attack?
R u serious....
raj hum nahi jante unke pass kya kya aur kitne weapons hai, wo kitne log hai ,
Aur nahi hmare paas koi special weapons hai unse deal krne ke liye? Ye bhaut risky hai.....
Raj had a sarcastic smile on his face....
Khatre ke daar se sipahi jang nahi choda krte....... Ek sipahi apni aakhri saas tak ladta hai aur jab tak ek bhi saas zinda rehti hai jeetne ki umeed zinda rehti.....
Aur jab tak umeed zinda rehti hai sipahi jang nahi chodha krte.........
They all were satisfied with raj's word but shivaanjali and abhi knew that anyhow they have to make ratan singh agree for there plan........
Abhi
hume chlna chahiye.......
Shivi hume ratan singh ka address dijiye...... Hum jakar unhe manane ki koshish krte hai.....
Shivi
Hum bhi aapke sath chalenge chaliye.......
Abhi
Hum kisiko bhaduri ka medal dene nahi ja rahe hai .....
Ek gunde se milne ja rahe hai....
Waha bhaut khtra hai aap yahi rukiye hum jaakar baat krte hai unse.....
Shivi
Dekhiye abhi waqt bhaut kam hai aur aapke pas ratan singh ka pata nahi hai to behtar hoga ki aap bhes mai apna waqt zaya na kare.....
Aur chup chap hmare sath chale.....
Abhi...
Jii nahi aap hmare sath nahi ja rahi hai raj aap kuch samjhaiye inhe....
Shanjh stood near her and spoke.....
Abhi hume lgta hai ye sahi keh rahi hai... Ab idea inka tha to ye unhe convince krne me aapki help kar sakti hai.......
Aur kya pta agar aap inhe nahi lekar gaye to ye kisi ko bina btaye waha pahuch jaye....... Jaise lala ghelot se milne chali gai thi aur phir kisi musibat me phas jaye.....
She was staring shanjh
.but
...now she kept her gaze down....
Raj stared at shanjh why he is forcing abhi to take shivaanjali with him ...
It might be so risky????
Raj
chouhan sahab hmare pas waqt barbad krne ke liye nahi aap isse le jaiye aur ha be careful.......
Abhi stared shivaanjali with anger
Chaliye.....
They both left........
Naina I just wish ki ye ratan singh maan jaye to hum in attacks ko sahi waqt par rok lenge........
Hudda
chinta kyu kar ri hai phollan sab theek hi hoga.......
Waise uss jabhrele par to mujhe bilkul bharosa nahi hai par ha apni mam gai hai na uske sath wo sab sambhal legi....
Raj winked at hudda.....
Jhabrella????
Alekh
bole to ye yeda major abhimanyu ko jhabrella bulta hai...
Nautanki salla.....
Pooja spoke smilingly....
Iske cellphone me sirf jhabrella nahi balki banjaara, been bajata banjara jaise bhi caller tune set hai major abhimanyu ke liye.....
Hudda was embarrassed........
While raj was laughing.......
Raj bee... Been bajata banjaara....
Ha ha ha... Jhabrella......
They all were pleased to watch him laughing..........
As they all were waiting to hear the sound of his laughter.......
Especially naina......
Automatically a satisfied smile appears at their  faces......
Shanjh
by the way captain nice names..... It suits him....
Alekh was getting little bit angry
bole to ab thoda kaam kar le.....
Hudda kept his hand over alekh's shoulder....
ha ha quaidi koi tere pyare major abhimamyu ko jhabbrela... Aur been bjata banjaara nahi bulayega....
Alekh angrily spokes
Dekh shyade.....
Raj
Okkk fine.... Relax guys n alekh is right let's focus on work......
Alekh , hudda tum dono uss factory  ke andar dubara bhes badalkar jayoge..... Aur tum dono hi bakiyo ko andar lekar aayoge......
Aur ha tum dono ke shirts pe jo camera's the unhone factory ke puri location capture ki hai.....
I need that ..........
Hurry up..........
They both left.....
Captain ghai .......
Aap janti hai na aapko kya karna hai?????
Pooja
Sir waise to ye technology wala network yudi ke signal ka hai par aap chinta mat kariye mai iska network apne sim card me ghusa lungi......
Raj
Good! Captain bhegh aap cap pooja ki help karenge.....
Pooja
sir mujhe kisi ki maddad ki koi zarurt nahi hai.....
Mera network itna weak nahi hai ki usko kisi aur ki signal ki zarurat padhe........
Raj and naina were shocked to hear what pooja just spoke....
Raj
Captain ghai.... Major shanjh ko bhi technology ki knowledge hai .....
Wo aapki help krenge.....
And no more arguements
....am i clear?
Pooja yes sir.....
Raj good.... Hurry up ....
Shanjh chaliye captain.....
They both left
Ali was standing still.....
Raj kept his hand over his shoulder....
Ali
Sir hum chalte hai.......
Raj nodded........
Now naina and raj were left in the room.......
Naina with a smile...... .
aur major rajveer singh shekhawat ne captain naina singh aluwalia ke liye kaunsa kaam socha hai?
Rajveer turn backward with a smirk and came closer to her......
Well captain singh aapke liye ek special kaam hai......
Raj was benting down to pick up the tablets while naina thought he was coming closer to hold her and kiss her....... She was afraid..... She was blushing..... While raj was enjoying......
Naina aap kya?
Rajveer picked up the packet.....
Showed it to naina........
Mai to bas ye packet utha raha tha tumne kya socha?
He made face like an innocent baby.....
Naina was cursing her for her thoughts...... While rajveer was enjoying this.......
Rajveer
ye  tablets tumhe major bharghav ke khanne me milane hogi.....
Naina stare rajveer shockingly
But ye hai kya?
Raj
Sleeping pills....  Agar major bharghav ko bhanak bhi padhi ki hum sab ek sath academy se bahar hai to..... Wo hum sabke liye mushkil khadi kar sakte hai....
Naina
Sir but brigadier chandok..... Agar
Unhe pta chalega ki hum sab 8 baje ke bad bahar gaye hai to?????
Raj winked at her...
Captain aluwalia kafi smart ho gayi hai aap par mat bhuliye ki mai bhi aapka mentor hu......
Unka intezam bhi mene kar diya hai.........
Naina
Par apne unke sath kiya kya hai?
Raj smiled..... Then came a broader smile then  he laugh out a loud.....
Chapter ends.......

Rajveer Naina (courtship and Mysteries)Where stories live. Discover now