Wish you all A very happy new year my dear readers, I wish this year your happiness goes on increasing like inflation, your worries should reduce just like GDP, Singles should be blessed with girlfriends 😜 and people in relationship with peace 😜 May your girlfriend and wife reduce their expenditure this year,and there shouldn't be any deficiet in your budget.😂😜👅 Wish you all a very happy new year...
Update ..
Rajveer and shivaanjali both stared each other.
Rajveer jumped out of the car,
He ensure that he has parked his jeep far away, so that they both won't be visible to people and their conversation remains between them only.
Basically, it was an attempt to make her confess the truth..
Raj started walking
Shivaanjali tried to stop him.
Shivaanjali mumble
Raj, stop it!
Rukiye kya karne ja rahe hai app.
Rukiye...
Rajveer took a halt.
She hitches him and made him look towards her.
She calms her self down
Raj! Kya kar rahr hai?
Chahte kya hai aap?
He looked at her
Apne sawalo ke jawab, ...
Jo tumhare pass to hai nahi right??
But I am sure ki jis insan ke pass hum ja re hai unke pass zarur honge ni?
Shivaanjali calms herself down
Sab! To jante hai aap, col. Sharma ne sab btaya hai na apko, ab kya janna hai apko.??
Ab bhi kuch baki reh gya hai jannene ke liye?
He directly looks into her eyes
Wahi.. Jo tere siwa koi ni janta.
She diverted her gaze, gain strength and then replied
Raj, hum jo bhi jante the hum sab unhe bta chuke hai, pta ni col. Sharma ko aisa ku lgta hai ki hum kuch chupa rahe hai.
Raj nodded in disbelieve
I can't believe this tu ab bhi jhoot bol ri hai, Mai ek baar phir puch raha hu aisi kaunsi sensitive information hai shivi, jo tu chupa rahi hai. Tujhe malum bhi hai ki us information ki wajah se tu kitni badi musibat mai phas sakti hai??
A sarcastic smile appear over her face
Kitni ajeeb baat haina, apko humari chordkar sabki baat par yakeen hai, ek min
She went towards the jeep and pick out her phone.
She showed something to rajveer.
Ye dekh rahe hai! Ye us din ki humari medical report hai jis din ye hadsa hua, dekhiye isse, Iske according hum char ghante tak behosh the hume hospitalized kiya gya tha, Raj hum sach mai, ni jante ki Col.Sharma ko aisa ku lgta hai ki hum jhoot bol re hai hum nahi jante? Humare sir par chot aai thi, jab tak hume hosh aaya tab tak..
A tear rolled down her eyes..
Raj stared her and then reports,
He stood there completely blank
Agar ye sach hai To phir ye reports tune Col.Sharma ko ku ni dikhaya? Ku nahi btaya unko sab kuch???
Shivaanjali kyuki....
With these words she stopped herself,
She calms herself down,
Raj apko justification chahiye tha ki hum sach bol rahe hai, so humne de diya to ab please! Is baat ko yahi khatam kariye, na apne kuch dekha aur na hi suna! So please...
Raj
shivi! Are u out of your mind??
Col.Sharma aur Gunny har munkin koshish karenge tumse sach bulwana ke liye, udhar wo log bhi teri jaan tak le sakte hai, aur wo bhi us sach ke liye jiske bare mai tu janti tak nahi hai???? Tujhe pta hai kitna bda risk le rahi hai Tu?
Shivi
kyuki yahi ek tarika hai sach ko bahar lane ka....
Raj
Mtlb???kaunsa sach??
Shivi
Raj hume Jo batana tha hum bta chuke hai aur aaj abhi ka birthday hai, hume is waqt yaha se chlna chahiye..hume waha hona chahiye, so please chaliye.
She turned to move but stop herself after hearing Rajveer's words..
Hum kahi nahi ja rahe hai.
Aaj mujhe pura sach janana hai
Raj pointed his finger towards her
Ya to tum mujhe poora sach btaogi, ya to phir mujhe usi insaan se puchna hoga, 2 options hai tumhare pass jaisa tu bolegi waisa hum krenge..
She stares him and spoke bluntly
Hum isi waqt, yaha se ja rahe hai,
Wo bhi abhi...
Raj
Fine! To tu ja, mai ander ja ra hu!
Rajveer turned to move
Shivaanjali stopped him, he turned
Shivaanjali went closer to him and whisper,
Kya lgta hai apko raj, jis insaan ne apni power, position ko bachane
Ke liye apki jaan ki prwa ni ki jisse wo apna beta mante the! Wo lala ghelot apki madad krenge?
She nodded in a no, with a smile!
Agar ap aisa samjhte hai to aap bewakoof hai, dusri baat aapko lala ghelot se milne ke liye permission chahiye hogi, hai apke pass??
Dekhiyena plz hume permission letter? Kaha hai?
Third and the most important thing is that ki agar lala ghelot ko bhanak bhi padh gai na ki aap zinda hai, to aap sirf apne liye ni Sherry, Naina ke sath sath sabke liye problem create kar denge, wo koi mauka nahi chondenge apko expose krne ka jante hai na app???
Tayyar hai aap itne bade risk ke liye?? Naina, Naveen ke parents ko face karne ke liye?? Unke sawalo ke jawab dene ke liye???
Captain rajveer Singh shekhawat ke sath Cadat uf Captain Naina Singh aluwalia ka naam judta hai, tayyar hai aap sabke samne officaly isko admit krne ke liye??? Is relationship ko accept krne ke liye?
Kya lgta hai apko ye sab mazak hai, ya bacho ka khel, Mere Cadets, Meri Naina, Mera maksad raj sbko mera banate banate aap ye kaise bhul gaye ki aap khud inki kamzori hai, dekha tha, Na apne 2 sal. Mai kya se kya haal ho gaye the inke???
Galti se agar is waqt apki identity expose ho gai na Raj, to sabse pehla war aap par hoga lekin us ek waar se hi sab apne hatiyar dal denge ye dikhai ni diya apko?
Jante hai hum apke captains bhaut samajhdar hai khud ko sambhalna aur apko bachna dono jante hai, par unhe khud to sambhlane to dijiye Raj, unke zakhmo ko to bharne dijiye, unhe stable hone to dijiye, unke stable hone se phele hi aap unhe ek naya shock de dete hai.
Dekhiye Raj bahar ki situation kitni bhi control krli jai but agar internal situation uncontrollable hai to kuch fayada ni hoga, so just relax n thoda bharosa hum par bhi rakh lijiye, hum jo kar rahe hai soch samajh kar hi kar rahe hai,
Hum jante hai is waqt kya chl raha hai apke dimag mai, par is waqt mat sochiye ye sab jo jaisa hai waisa rehne dijiye, plz bhul jaiye humne apko kya btaya, na apne kuch suna na humne kuch kaha.
Rajveer looked at her
Janti hai shivi tujhme aur mere cadets mai antar kya hai???
She stared him but not in shock...
Yet she replied with a smile
Jante hai, wo apka vishwas hai aur hum wo jispar aap chahkar bhi vishwas nahi Kar skte.
Apke cadets apka yakeen hai, aur hum wo jispar yakeen karne ki koi wajah nahi hai apke pass, theek usi tarah jis tarah humare pass koi wajah ni hai, jo apne humare sath kiya uske baad to shayad bilkul bhi nahi.
Raj spoke very calmly
Jo galti ek baar ki thi use duhrana nahi chahta hu, is liye puch raha hu ki is baar maii kisi sach tak pahuchu jo shayad sach na ho, usse phele Tu mujhe sach bta de kyuki uske baad shayad mai tere sach par bhi yakeen na kar pau.
Ek baar fir puch raha hu kya aisa kuch hai jo Tu janti hai aur mai nahi!? Ya phir aisa kuch hai jo Tu jannana chahti hai?
She smiles
Agar yahi sawal hum apse puche to Raj? Aisa kuch hai jo aap humse chupa rahe hai? Jo hume jannana chahiye? Kyuki Col. Sharma hume chot nahi pahucha sakte, to phir ye jo Dar hai apke chehre par ye ku hai? Gunny apke batchmate hai par phir bhi aap unhe dekhkar khush nahi the? Ye dar kis baat ka hai Raj?yeh dar sirf is sach ka hai??
Major Maan Bhala, ye naam, kya jante hai aap is naam ke bare mai? inki pehchhan ke bare mai?
Kuch nahi...
Par tu janti hai, haina,
Raj Replied...
She closed her eyes
Aisa bhaut kuch hai Major jo aap nahi jante par apko jannana chahiye, jis insaan ki pehchan ko app apni pehchan bnaya hai wo,
She stopped herself,
Raj replied Smile
Mtlb Aisa bhaut kuch hai jo mai nahi janta, tune mujhse pucha th na ki kis baat ka dar hai mujhe? ye hai mera dar ki itni sensitive information tere pass kaise aur ku hai??? Ek rajkumari ke sath ek hadsa hota hai jaha usse chot lagti hai Wo char ghante behosh thi, isliye wo kuch nahi janti ki waha kya hua, par us hadse se jude har shaksh ki information hai uske pass, aur phir wahi rajkumari suddenly army join kar leti hai, interesting isn't it? Koi nahi janta ki wo India kab Aai, koi ye bhi nahi janta ki wo India kyu aai? Aur phir wo KMA aati hai jaha us hadse se juda main suspect hai, not bad
She glared at Rajveer..
Raj...
She nodded in disbelieve, howcome rajveer knew all this,
Shanjh....
She uttered this much only with a smile, she continued
To Major Shanjh ne apko sab kuch bta hi diya, pta hai Raj hum sochne par majboor to gaye hai, ki ab humara koi dost hai bhi ya nahi...
Nahi Matlab seriously jispar bharosa karte hai wahi dhoka de data hai hume...
Raj interrupted
Shivi meri baat sun...
Shivi
Ab bhi kuch baki hai raj, sunne ko, ku? ye dikhawa kar rahe hai app, Shanjh ne apko sab kuch bta hi diya hoga na, to phir humse kyu puch rahe hai app???
Ab tak to sab bta hi diya hoga na apko unhone. Col. Sharma, Major Gunny in dono se zyada dar to hume aap dono se lagne laga hai,
Raj Replied
Oh! Really Captian, Dar hume apki in bachkani harkato se lgta hai ye jo aap aaiye din nai musibate mol leti hai na usse dar lgta hai, dar is baat ka haiki agar aap pakdi gayi na to apke sath sath ye sari sensitive information bhi dao par lag jayegi, jo tujhe pta hai.
Shivaanjali clapped
Thank you so much Major! humara ek aur bhram door krne ke liye, kyuki ab tak hume yahi lag raha tha ki aap ye sab jannana chahte the hume protect krne ke liye, humari maddad krne ke liye, kuch waqt phele tak hum apni hi guilt se lad rahe the ki aap humare liye, par nahi yaha to mamla hi kuch aur tha, but don't worry Major agar hum kabhi pakde bhi gaye nato bhi hum kisi bhi kimat par ye information disclose nahi karenge..
Raj
Shivi ye mai bhi janta hu aur Tu bhi ki Tu cheezo ko galat track par leke
Ja rahi hai mera Matlab wo nahi tha.
Shivaanjali
Raj na hume apka Matlab jannene mai koi interest hai aur nahi Shanjh ka, aap dono ko Jo krna tha. na wo aplog kar chuke, hai ab humari bari hai karne ki, jaha tak baat hai Major Gunny n col. Sharma ki unse to hum nipat hi lenge par apke aur apke dost ke liye ek advice hai, aaj ke baad se aap dono humse aur humari cheezo, se koso door rahiyega yahi ap dono ke liye acha hoga...
Chapter ends...
Shivaanjali and Raj are busy in their own Tom and Jerry fight but they are unaware of a new strom that is about to enter in their lives. Let's see how many lives will be destroyed by this new storm.
YOU ARE READING
Rajveer Naina (courtship and Mysteries)
FanfictionThis story is based on the show left right left.... Story of 6 cadets have diffrent dreams, ambition and a mentor offf captain rajveer singh shekhawat.... A perfect soldier n a mentor too who teaches communication and strategy in KMA (kanchanchang...