Miracle....... Miracle do happens we always think that whatever happens in our life is because of us.....
But sometimes reality is beyond that.....
There exist a presence of some magical force....... That can heal all our problems.....
Naina filled a glass of water and handed it to rajveer.....
But she barely uttered a word
She stares shivaanjali with hope full eyes..............
Shivaanjali smiles a little while tears were running through her eyes.....
She turned towards rajveer.......
Raj...... Aaiye bathiye......
Raj sat on the bed.......
She sat next to her........ She was praying that she could find out a way through which she can help him to
Understand that it wasn't his fault.....
Without revealing her plan...
She took a deep breath .......
She was about to speak when she got a phone call.......
She received the call.......
Person..... Hello miss shivaanjali....
Major bharghav here....
She was not able to speak up as....
Bit confused....
She looked towards raj kept her hand over speaker of cell phone n spoke..
Major bharghav......
Abhi ab apko unki yaad ku aagai?unse bhi koi kaam hai...
She mr. Idiot major bharghav hai call par..
Raj took her phone n kept it on speaker...
Bharghav hello....
Can u hear me....
Miss shivanjali....
Raj hit her.....
Bolegi bhi kuch?
She aauch.....
He gestured her to speak out....
Yes major..... Khahiye...
Bharghav i hope i m not disturbing you and .......
Even if i am u won't mind....
Shivaanjali gestures to hit him from the phone itself......
Raj controlled her hand....
And ask her to speak up.....
Well major.. Itni rat gai apne hume call kiya hai to i m sure koi important kaam hoga kahiye?
Bharghav kafi smart hai aap doc...
Aachi baat hai mujhe smart log pasand hai......
So sharp 1900 hrs.....
Mujhe mere office me aakar mileye..
She replied but kyu?
Bharghav.. Wo bhi pta chal jayega..
Sharp 1900 hrs.....
Mujhe dare se aane wale log bilkul pasand nahi hai....
Bharghav cut the call.....
Shivaanjali ye humse kyu milna chahte hai?
Shanjh rishtedar to hai nahi apke jo haal chal puchne itne raat ko bulayenge....
Apki in ulti seedhi harkato ke baare me unhe bhi pta chal gya hoga........
Naina par agar aisa hai to unhone BC ko kyu kuch nahi btaya?
Aur nahi koi action liya?
Rajveer tune
Raj kyuki major bharghav ka koi asa kaam hai jo ye kar sakti hai isliye iske secrets ke badle....
Wo isse kuch krwana chahte hai...
Par ab tak hum ye sure nahi hai ki major bharghav actually kitna aur kya jante hai???
Raj turned towards shivaanjali
Dekh shivi ab bhi kuch nahi bigda hai....
Rajveer's tune...
Mujhe bta de tu kya chupa rahi hai?
Mai sab kuch sambhal lunga?
I can still help u out damed....
Tujhe koi andaza bhi nahi hai ki major bharghav kya kya kar sakte hai....
Shivaanjali really raj jo khud ki maddad nahi kar sakte wo hmari kya maddad krenge?
Raj kehna kya chahti hai tu?
Shivaanjali
aap nahi jante hum kya kehna chahte hai.... Itne saloo se aap ek aise galti ke liye ghut ghut kar jee rahe hai jo apne kabhi ki hi nahi?
Naina aap batiye hume aapke bhai ko apse kisne cheena? Kisne mara apke bhai ko?
Naina stares at rajveer.....
Rajveer was keen to hear the answer.....
He stares her..... As he believed that naina would reply his name ......
And he... He can't hear that...
Raj tumhe kuch bhi kehne ki koi zarurat nahi hai naina.....
Naina stares into his eyes....
She can feel his pain....
Naina
Lala ghelot.....
Raj was stunned to hear that
Naina was having tears in her eyes.....
Lala ghelot the wo insaan jisne mujhse mere bhai ko chinna.....
Jinhone mere mom dad se unka beta cheena......
Mujhe lga tha ki maine unhe hara diya.... Aapko aur naveen bhaiya ko innocent prove kar diya....
Sabne mujhse kaha ki unhone mere mentor ko mujhse cheen liya par mai nahi mani......
Par aaj pta chla kitni galat thi mein...wo mere mentor ko bhi mujhse cheene me kamiyab ho gye............
Raj was shocked to hear that before he can get over that another one was waiting for him.......
Pooja sahi keh rahi hai tu naina....
Ye mera sharukh nahi hai
Pooja, ali, alekh n hudda were standing at gate.....
Shivaanjali murmurs.....
Wah! Kya perfect timing hai....
Pooja mera sharukh to wo tha jo hmare signal ko protect krne ke liye kabhi apne network ki chinta hi nai krta tha.........
Pooja was too having tears.....
Jisne hume muchhad aur mogamboo ke virus se bachane ke liye apna network khatre me dal diya tha.....
Alekh was too crying....
Alekh sahi bol re li hai tu punjaban.... Apna captain sir ese nahi the.... Are unne to kabhi har maana sikhaich nahi tha........
Apne captain ne to apun ko jeena sikhaya...
Saala par apun ko kya malum tha ki apun ko beech me hi chodke chale jayenge apne captain sir...
Hudda was too crying......
Pata nahi hudda ki aankho se paani kyu beh raha hai.....
Alekh kept his hand over hudda's shoulder....
mere sirji.... Na mere sirji ne to tutna seekha hi nahi.. Tha....
Are hudda to usi din usi din ek deshdhorhi ban jata jis din usne apne cap ko desh dhorhi manke marne ki koshish ki thi par uske sirji ne usse bacha liya ........
Mere sirji kabhi kuch galat nahi kr sakte....
Ali hum bas itna jante hai ki hmare cap rajveer ek sache sipahi hai....
Hum hamesha se bas unke samaan banna chahte the.....
Aur agar hum thoda bhaut bhi unke samman ban gaye na to shayad hum khud par garv kar sake....
Abhi hum to bas itna jante hai ki hmare dost raj ne kabhi har maana seekha hi nahi hamesha sirf sachai ke liye ladna seekha hai.....
Humare dost raj ki wajah se hi humne banduk hath me uthai....
Hume ek soldier ka honour aur pride mila......
Abhi with little smile...
Aur.....
Jisne hume revolt ka matlab sikhaya...
Raj was unable to react ........
He was trying hard to control himself.... To control his tears
Hudda sirji aaj agar hum yaha ek sipahi bane khade hai to aapki wajah se.......
Warna humme se koi ek mahina bhi nahi tik pata yaha....
Hudda shart lagake keh skta hai ye baat......
Naina kya kaha tha apne mai unlucky hoon? Mai akela rehna deserve krta hu?
Agar aisa hai to saza apko milni chahiye na aap hume kis baat ki saza de re hai?
Alekh sir apun sab kafi waqt se apne rajveer sir ka intezar karlere hai.... Aap Mile to apun ko lagarela tha apne captain sir wapas aagayele hai par.....
Apun galat tha
apko kahi mile wo to unko bol dena ki unke cadets unka intezar karle re hai........
Pooja mere sharukh ko bhi kehna..
Ki cadet ghai apne sharukh ke network ke connection ka wait kr rahi hai...
Hudda mere sirji ne kaha tha KMA me agar unka koi raazdar hai to wo cadet hudda hai....
Mere sirji se kehna ki hudda intezar kar raha hai unke naye raaz ka.....
Ali humari taraf se captain rajveer se kahiyega ki aaj hum jo kuch hai unki wajah se unke bina kuch bhi nahi.....
Naina mere mentor ko ye bta dijiyega ki wo hai to unke cadets hai wo nahi to kuch bhi nahi.....
Unse kahiyega ki unki protege naina ahh singh unka intezar kar ri hai.....
Raj was speechless this time finally a tear rolled down from his eyes..... But the intensity of his face revealed the pain.....
Shanjh who too had tears in his eyes
Zindagi mai pheli baar anjane mai hi sahi major bharghav ne koi acha kaam kiya hai.......
Shivaanjali
Naveen hamesha kaha karte the ki miracles do happen, what you just need is to believe in them........
She closed her eyes remembering naveen.......
Her facial expression reveals what she is suffering through.....
Pehle ritu ab major bharghav......
Shayad ye naveen ka hi koi miracle ho........
I miss you naveen......
I really really miss u.....
Shanjh was staring her.....
He was trying to feel her pain....
Here our captains left the room...
Raj was still standing still.....
Abhi kept his hand over raj's shoulder..
raj.....
Both were having tears in their eyes....
Raj chouhan sahab......
They both hugged each other tightly....
Raj spoke in a heavy voice as he was crying
maine naveen ko nahi mara..... Maine usse ni maara chouhan .... Maine usse ni maara....
Shivaanjali n shanjh were happy to hear that......
Abhi hum jante hai raj ......
Hum jante hai apne kuch nahi kiya.......
Kuch bhi ni......
Chapter ends...
YOU ARE READING
Rajveer Naina (courtship and Mysteries)
FanfictionThis story is based on the show left right left.... Story of 6 cadets have diffrent dreams, ambition and a mentor offf captain rajveer singh shekhawat.... A perfect soldier n a mentor too who teaches communication and strategy in KMA (kanchanchang...