Kartik was caressing her hair..
Naira : Tum nahi kahoge na phir kabhi.. ??
Kartik : Nahi kahunga.. pakka nahi kahunga.. ab tum rona band karo please.. dekho mujhe nahi pata larkiyon ko kaise manate hain.. main bass tumhe sorry bol sakta hu aur kuch nahi..
Naira looked up at him still clutching his t-shirt tightly.. and they shared a small but most needed laugh..
She realised their position and came out of his embrace..
Naira : I am sorry!!
Kartik : Why are you sorry??
Naira : Woh maine tumhe achanak aise hug karliya..
Kartik : Oo.. issliye.. arrey yeh sab to chalta rahta hain..
Naira : Kya matlab??
Kartik : Arrey matlab aise hi.. tum phir shuru ho gayi na.. maine tumse kitni baar mana kia hain sab ka logic nahin dhundte..
Naira : Accha thik Hain.. bahut gyaan de dia abhi chalo.. arrey ek minute!! Coffee to thanda ho gaya..
Kartik : Aur kya.. itna royogi to aisa hi hoga na..
Naira : Kya kaha..
Naira gave him a glare .. and started running behind him..
Naira : Tumhe to main abhi batati hu..
Naira started chasing him.. it's almost 5 minutes now but she was not able to catch hold of him.. Kartik decided to stop and let her win..
He stopped, turned back.. Naira came in front of him.. started hitting his muscle and chest with her palm.. Kartik suddenly caught her wrist tightly in order to stop her but the moment he held her it became intense.. he kept his other hand on her waist.. they kept staring at each other for a minute or so.. then Kartik left her wrist and her waist too.. though it was awkward but both of them were blushing..
Kartik : De diya punishment..?? Ab khush ho na..
Naira : Hmm..
Kartik : To ab main chalu..??
Naira (still not able to get out from what happened just now) : Kahan??
Kartik : Kahan matlab.. Ghar aur kahan.. ab yahan to main rahunga nahi..
Naira blushed..
Naira : Accha .... Haan... Sorry.. Matlab.. Kya.. haan.. thik Hain..
Kartik : Naira Naira Naira kya bol rahi ho kuch samajh nahi aa raha.. main abhi chalta hun.. tum so jao haan.. call center ke liye Abhishek tumhe pick Karne aa jaaega.. aaj mujhe Kuch kaam hain to..
Naira : (now in proper senses) Okk..
Kartik : Accha waise sorry haan.. tumhe rulaane ke liye aur coffee waste karne ke liye ...
Naira : Koi nai.. rulaane ka toh punishment tumhe de diya.. aur yeh coffee ke liye.. umm.. haan ek baar tumhare ghar aake na coffee waste kardungi.. toh hisaab barabar.. what say??
Kartik : Tum ghar aaogi coffee pe.. great.. Maa mujhse se bhi zyada khush hongi tumhe dekhkar.. Chalo bye.. Kal milte hain..
Saying this he touched her chin and went out..
Naira closed the door leaned on it and smiled broadly..
Kartik reached his home thinking of the moments he spent with her..
Later after dropping Naira at her call center Abhishek called up Kartik..
Kartik : Haan bolo Abhishek
Naira : Kal kuch special karna chahiye Naira ke liye haina.. ??
Kartik: Kyun par.. kal Kya hain.. birthday to nahi hain uska kal..
Naira : Arrey sir birthday nahi.. Kal Raksha Bandhan Hain.. see humesha bahan to karte hi kyun na issbaar bhai hi kare aur waise bhi uska mood thik nahi hoga na.. family se dur.. jitna bhi narazgi rahe she will be missing them.. her brother especially.. akeli aise hi guzaar rahi hain kaagi saalo se par issbaar hum hain to kuch special karte Hain na sir..
Kartik liked the idea very much but at the same time he started thinking something else too.. and he actually feared.. okay not fear but whatever may be he didn't want to go to her house tomorrow..
Kartik : Haan.. idea bahut accha hain.. I will help you out.. kuch karte hain aaj raat tak.. aur please mujhe off-duty sir bulana band karo.. awkward lagta hain yaar..
Abhishek : To bhai bulayun aapko..
Kartik : Sounds better.. waise.. umm.. main kal nahi aa raha.. tum akele hi jaana.. but obviously help you with the preparations now..
Abhishek : What!! Par kyun.. kal to aapne off liya hain na.. kal hum teeno ka off hain.. maine to soch rakha tha hum kitna enjoy karenge.. aur abhi aap aise..
Kartik : Arrey tum baat ko samajh nahi rahe ho..
Abhishek : Mujhe samajhna bhi nahi hain.. aap bass aa rahe hain kal.. please.. bhai bola hain to hak banta hain mera ki aapko request karu.. to aap aa rahe ho na??
Kartik : (whispering to himself) jaana chahte kaun hain?? Kal ke din nahi jaana yaar..
Abhishek : Kya... Kuch samajh nahi aaya..
Kartik : Haan woh prepations karte hain phir jaane ki baat karenge..
Abhishek : Okay.. to milte hain abhi..
They hung up the call...
Kartik (to himself) : Yeh sab to thik hain.. par aaj maine tumhe sachme hurt kar diya shayad Naira.. tum itna trust karti ho mujhe aur main.. I am extremely sorry Naira.. I promise aage se aisa kuch nahi karunga.. mujhe tumhare ghao bharne hain badhane nahi hain.. I will always be your healer come what may...
--------------------------------------------------------
Thank you for such lovely responses..
Apologies for any kind of mistake..
Do give your reviews..
--Adhira
YOU ARE READING
I'll Heal You
FanfictionShe's broken.. !! Will he become her healer.. ?? A Kaira story.. :-)